Connect with us

प्रदेश

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े शराब की दुकान के मैनेजर से लूटे लाखों रुपए

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

वाराणसी: बदमाश आए दिन बेखौफ होकर लूट की वारदातों को अंजाम दें रहें हैं। ऐसा ही एक मामले में मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के ददरी मोड़ के पास मंगलवार को बाइक सवार बदमाश शराब की दुकान के मैनेजर से 1 लाख 60 हजार छीनकर मौके से फरार हो गए। लूट की इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।   

बता दें कि लालगंज थाना क्षेत्र में राजकुमार सिंह निवासी खैरा कला गांव की संत नगर में शराब की दुकान है। जहां सेल्समैन सुरेश कुमार जायसवाल और मैनेजर श्याम जायसवाल कार्यरत हैं। वहीं सुबह शराब की दुकान के मैनेजर श्याम जायसवाल 1 लाख 60 हजार रुपए लेकर राजकुमार सिंह के घर पर देने के लिए जा रहा था।

ये भी पढ़ें: युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जालने के मामले में मायावती ने किया ट्वीट, कही ये बात

इस दौरान संतनगर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित ददरी मोड़ के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। श्याम के जमीन पर गिरने के बाद बदमाश बैग छीन कर मौके से रफू चक्कर हो गए। घटना की सूचना मैनेजर श्याम ने राजकुमार सिंह और लालगंज पुलिस को पहुंचाई। जिसके बाद मैनेजर श्याम की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। http://www.satyodaya.com

प्रदेश

अंबेडकरनगर: लॉकडाउन में थानेदार को शाही विदाई पड़ी भारी, SP ने किया सस्पेंड

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिसको रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है।  इस दौरान किसी तरह के काफिला निकालने या भीड़ इकट्ठा करने की मनाही है। लेकिन प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले से एक थानेदार की विदाई का वीडियो वायरल हुआ है। यह विदाई का ऐसा काफिला पहली बार देखा जा रहा है। जो लॉकडाउन में लगी पाबंदियों पर ही सवाल खड़े कर रहा है। रिश्वत लेने के आरोप में थानाध्यक्ष मनोज सिंह का तबादला बैसखारी से जैतपुर में हुआ था। जिसकी विदाई के दौरान बिना मास्क के कई पुलिसकर्मी शामिल हुए। खुली जीप, बाइकों पर भव्य विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और थानाध्यक्ष को यह विदाई भारी पड़ गई। एसपी ने उन्हें तुरन्त सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ें:- सीमा विवाद: चीन बार्डर पर भारत बना रहा हवाई पट्टी

बता दें कि अंबेडकरनगर के टांडा से भाजपा विधायक संजू देवी ने अवैध वसूली के आरोप में बसखारी के थानाध्यक्ष मनोज सिंह पर कार्रवाई की मांग की थी। इसी शिकायत के बाद मनोज सिंह का तबादला कर दिया गया था। उन्हें अंबेडकरनगर के बसखारी से जैतपुर भेजा गया था। लेकिन जब उनकी विवाद हुई तो सरकारी गाड़ियों का बड़ा काफिला आया। कई पुलिसकर्मी बाइक पर बिना मास्क, हेल्मेट पहने काफिले में शामिल हुए. इस दौरान लॉकडाउन के नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हुआ। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और मामले ने तूल पकड़ा। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

मड़ियांव पुलिस पर लूट का पैसा हड़पने का आरोप, डीसीपी ने दिए जांच के आदेश

Published

on

लखनऊ। बीते 21 मई को मड़ियांव थाना क्षेत्र के शिवपुर कालोनी में बच्चों को बंधक बनाकर लूट के मामले में अब पुलिस खुद फसती नजर आ रही है। पीड़ित का आरोप है, कि पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी कर महज 15 लाख रुपये की ही बरामदगी दिखाई थी। पीड़ित ने बताया कि 30 लाख के जेवर समेत 10 लाख रुपये की नगदी की लूट की गई थी।

इसे भी पढ़ें-Bollywood: मशहूर डायरेक्टर बासु चटर्जी का निधन, फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

जिसमे पुलिस ने आरोपियों सहित 15 लाख की बरामदगी दिखाकर मामले से पल्ला झाड़ लिया। और बाकी बचे हुए 25 लाख के जेवरात व नगदी खुद हड़प लिए। इस पूरे मामले में पीड़ित लगातार उच्चाधिकारियों के पास जाकर पुलिस द्वारा पैसा हड़पने की उच्चाधिकारियों से की। पीड़ित की शिकायत का संज्ञान लेते हुए डीसीपी ने इस मुठभेड़ में शामिल पुलिसकर्मियों पर जांच बैठा दी है और एडिशनल डीसीपी राजेश श्रीवास्तव को जांच सौंपी गई है।http://satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

लखनऊ पुलिस टीम को मिली सफलता, अनाथालय से गायब किशोरियों को किया बरामद

Published

on

शहर के अलग अलग इलाकों से मिली लड़कियां

लखनऊ। डीसीपी लखनऊ के निर्देशन में अलगंज पुलिस की मेहनत फिर रंग लाई। श्री राम अनाथालय से गायब मामले में पुलिस को सफलता मिली है। डीसीपी नार्थ के नेतृत्व में गठित की गई टीमों ने बुधवार देर रात को गायब हुई चार किशोरियों को पुलिस ने बरामद कर लिया। लखनऊ पुलिस ने इस मामले में मुस्तैदी दिखाते हुए मात्र चार घंटे में चारों किशोरियां की तलाश पूरी कर ली। एडीसीपी उत्तरी, राजेश श्रीवास्तव पुलिस ने बताया कि शहर के अलग अलग इलाकों से लड़कियां मिली है।

इसे भी पढ़ें-ग्रह विभाग के आदेश पर EOW रिटायर्ड डिप्टी एसपी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

दरअसल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलीगंज के सेक्टर स्थित श्री राम अनाथालय से बुधवार की सुबह घर जाने के बहाने से चारों लड़कियां अनाथालय भाग गई। जब कई घंटों तक लड़कियों की खबर नही मिली, तो अनाथालय के प्रबन्धक ने घटना सूचना अलीगंज पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही एडीसीपी नार्थ राजेश श्रीवास्तव, एसीपी अलीगंज राजकुमार शुक्ला, इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद अनाथालय पहुंचे, और डीसीपी के निर्देश के अनुसार लड़कियों को तुरंत ढुंढा जाए।

जिसके बाद गायब हुई किशोरियों के बारे में पुलिस ने जानकारी एकत्रित करते हुए, पांच टीमों का गठन किया। एक टीम चारबाग स्टेशन पर तैनात रही, दूसरी बस अड्डे पर और दो टीमों को अन्य जगह तैनात किया गया। देर रात गठित की गई पांच टीमों ने रात तकरीब 11 बजे दो किशोरियों को और 2 बजे बाकी दो किशोरियों को बरामद करके उन्हें सुरक्षित अनाथालय भेज दिया गया है।http://satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 4, 2020, 5:08 pm
Rain
Rain
28°C
real feel: 31°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 73%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:43 am
sunset: 6:27 pm
 

Recent Posts

Trending