Connect with us

प्रदेश

केंद्र सरकार में कांग्रेस की वापसी नहीं हो सकेगी क्योंकि वहां कोई वैकेंसी नहीं है: केशव प्रसाद मौर्या

Published

on

लखनऊ। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने दावा किया है आगमी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार बनाने जा रही हैं। लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने कानपुर पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगले 50 सालों तक कोई अन्य पार्टी सत्ता में लौट नहीं सकेगी।

जिले के अध्यक्षों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 2019 में भी केंद्र में आने जा रही है तो वहीं अगले पचास सालों तक यूपी में सपा, बसपा और केंद्र में कांग्रेस की वापसी नहीं हो सकेगी क्योंकि वहां कोई वैकेंसी नहीं है।

बीजेपी को रोकने के लिए तैयार हो रहे गटबंधन पर डिप्टी सीएम ने कहा सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि तीनों पार्टियां एक होकर लड़ लें फिर भी हम जनता के समर्थन के बल पर इनको हराकर 2019 में कमल खिलाएंगे। उत्तर प्रदेश में अगर सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी तब भी अपने संगठन की बदौलत बीजेपी 73 से अधिक सीटों पर विजयी रहेगी। केंद्र और प्रदेश की सरकारें जो काम कर रही हैं उसके बल पर हम 2019 का चुनाव जीतेंगे।http://www.satyodaya.com

प्रदेश

भावुक आजम खान बोले- खुद को बेच नहीं सका तो इल्जाम मुर्गी-बकरी चोरी का लगा

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने एड़ी से चोटी तक का जोर लगा दिया है। जहां रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सांसद आजम खान की पत्नी तंजीन फातिमा समाजवादी पार्टी से मैदान में उतरी हैं। वहीं पत्नी को जीताने के लिए आजम खान चुनावी रैलियों में भावुक अपील कर रहे हैं। वहीं एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम ने कहा कि वो खुद को बेच नहीं सके, इसलिए उन पर कई केस हुए। साथ ही कहा कि यह इल्जाम भी है कि हमने मुर्गियां और बकरियां चुराई थी।

ये भी पढ़े- शिशु बाल समिति ने किया 51वें रामलीला कार्यक्रम का आयोजन, हुआ रावण का दहन

आजम खान ने कहा कि हमारी मां पर मुकदमा चल रहा है। हमारी 75-77 साल की बहन बेवा का हाथ पकड़कर घसीटते हुए थाने ले गए। मेरा बुजुर्ग भाई, मैं और मेरा अब्दुल्लाह बेटा इलाहाबाद में हैं हम पर 307 का मुकदमा दर्ज है। उन्होंने कहा कि यह गैरत हमें लेकर डूब गई। दोस्तों कि कब्र में हमारे साथ यह इल्जाम भी जाएगा कि हमने मुर्गियां चुराई थी, हमने बकरियां चुराई थी, अल्लाह तूने हमें उस दिन मौत क्यों नहीं दे दी, जिस दिन हमने कोई ऐसा काम किया था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा। वहीं 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

उन्नाव रेप कांड: सीबीआई की चार्जशीट पर कोर्ट लेगा संज्ञान

Published

on

लखनऊ। उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में सीबीआई की चार्जशीट पर कोर्ट संज्ञान लेगा। इस हादसे में रेप पीड़िता और उसके वकील को गंभीर चोट आई थी। जबकि पीड़िता के एक परिजन की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें: ठेकेदारों का बिस्तर बना नगर निगम, चैन की बंसी बजा रहे अधिकारी

बता दें कि सीबीआई ने 11 अक्टूबर को चार्जशीट दाखिल की थी। जिसका 19 अक्टूबर को कोर्ट संज्ञान लेगा। सड़क हादसे में पीड़िता की चाची व मौसी की मौत हुई थी। उन्नाव रेप से जुड़े सभी मामलों की सुनवाई दिल्ली की अदालत में होंगी। बता दें कि CBI के आरोप पत्र में साजिश-धमकी के आरोप सही साबित हुए है। फिलहाल जांच में आरोपियों के खिलाफ हत्या जैसे साक्ष्य नहीं मिले है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

Viral Video: यूपी के एक शख्स ने बनाया Tarzen बाइक, मालिक की आवाज से होती है स्टार्ट…

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नही है। यहां गांव से लेकर शहर तक के लोगों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा हुआ है। इसी तरह टैलेंट की एक झलक यूपी के बरेली में देखने को मिली। जहां एक शख्स ने अपनी बाइक को मॉडीफाई किया है। उसे मॉडीफाई करके उसने वंडर बाइक बना दिया है। इतना ही नहीं बुजुर्ग शख्स ने अपनी बाइक का नाम ‘टार्जन’ रखा है।

शख्स के बाइक सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। इस बाइक को मोहम्मद सईद नाम के एक बुजुर्ग ने बनाया है। उनकी इस बाइक में मिनी एटीएम  मशीन लगी है, जो मालिक की आवाज पर सिक्के निकालती है।

बाइक इस वीडियो को यूट्यूब पर हनी सक्सेना नाम के यूजर ने गुरुवार को शेयर किया है। यहां से ये वीडियो सर्कुलेट हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर, फेसबुक और वॉट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है। 70 वर्षीय मोहम्मद सईद अपनी बाइक ‘टार्जन‘ का डेमो देते दिख रहे हैं।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि उनकी आवाज पर बाइक स्टार्ट होती है और म्यूजिक बजना शुरू हो जाता है। वहीं उनकी आवाज पर मिनी एटीएम मशीन 5 का सिक्का निकालकर दे रही है।

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद सईद स्वयं प्रशिक्षित इलेक्ट्रीशियन, स्टंट मैन और सेल्स मैन हैं। उनके इस बाइक वाले वीडियो अब तक 17 हजार व्यूज हो चुके हैं। लोग उनके इस क्रिएशन की खूब तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ”देसी इंजीनियरिंग का शानदार उदाहरण।” अन्य यूजर ने लिखा, ”भारत की अतुल्य प्रतिभा” कई लोगों ने बाइक की प्रमाणिकता पर भी सवाल उठाए। यूट्यूब पर एक यूजर ने लिखा, ”ये बाइक मुझे फेक लग रही है।”http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

October 15, 2019, 4:35 pm
Partly sunny
Partly sunny
31°C
real feel: 34°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 54%
wind speed: 1 m/s SE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:35 am
sunset: 5:09 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending