Connect with us

प्रदेश

मालिनी अवस्थी की बेटी की शादी में पहुंची राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और CM योगी….

Published

on

मालिनी अवस्थी

फाइल फोटो

लखनऊ। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और फेमस लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी की बेटी अनन्या के विवाह समारोह में सीएम योगी सहित अन्य नेताओं का जमावड़ा रहा है राजधानी लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में आयोजित इस मांगलिक कार्यक्रम में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहुंच कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया है।

मालिनी अवस्थी

ये भी पढ़ें:हैदराबाद: काचीगुड़ा स्टेशन पर आपस में टकराईं 2 ट्रेनें, कई यात्री घायल….

वहीं इस समारोह में उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य, सांसद सुधांशु त्रिवेदी, विधायक पंकज सिंह और कवि कुमार विश्वास के अलावा प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों व आला अधिकारियों ने पहुंचकर वर-वधू को सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

मालिनी अवस्थी

शादी के इस शुभ मौके पर समारोह में वर वधू को बधाई देते उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा सहित और भी कई नेता और अल अधिकारी पहुंचे थे।http://www.satyodaya.com

प्रदेश

UP: 55 घण्टे का लॉकडाउन जारी, प्रदेश बार्डर पर पुलिस तैनात

Published

on

लखनऊ। देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बढ़ते मामलों को देखते हुए यूपी में एक बार फिर से 55 घण्टे का लॉकडाउन लागू हो गया है। जो 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। लेकिन इस दौरान धार्मिक स्थल, अस्पताल और जरूरी सामान की दुकानें खुली रहेंगी। यूपी में लागू लॉकडाउन इस बार पूरी तरह से अलग है। इस दौरान मालवाहक वाहनों के आवागमन पर कोई रोक नहीं होगी। राष्ट्रीय और स्टेट हाइवे पर वाहनों की आवाजाही जारी रहेगी। रेलवे का आवागमन पहले की तरह जारी रहेगा।

घरेलू हवाई सेवाएं भी जारी रहेंगी। अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर अब भी रोक नहीं लगाई गई है। एक्सप्रेस-वे, पुल और सड़कों से जुड़े सभी निर्माण कार्य जारी रहेंगे। आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं होगी। आवश्यक सेवाएं जैसे स्वास्थ्य और चिकित्सीय सेवा से जुड़ी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति पहले की तरह होती रहेगी। लेकिन यूपी राज्य सड़क परिवहन की बसें इस दौरान नहीं चलेगी।

लॉकडाउन के चलते प्रदेश के बॉर्डर पर भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। वाहनों के जरूरी कागज देखे जा रहे हैं। पुलिस वाहन मालिकों से पूछताछ भी कर रही है और बिना अनुमति, सही कारण न होने वाले वाहन मालिकों को बॉर्डर से ही वापस कर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- Vikas Dubey Encounter: मुंबई के अटल बिहारी दूबे ने SC में दायर की याचिका

यूपी में शुक्रवार को ही कोरोना के रिकॉर्ड 1347 नए केस सामने आए हैं। जबकि 27 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही कोरोना से मौतों आंकड़ा बढ़कर 889 पहुंच गया है और अबतक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 33710 हो गई है। सूबे में कोरोना के 11024 एक्टिव केस हैं। वहीं लखनऊ में शुक्रवार को 140 नए मामले पाए गए है। कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए योगी सरकार ने वीकेंड पर प्रदेश में लॉकडाउन का ऐलान किया है।http://www.satyodaya.com
.

Continue Reading

प्रदेश

गैंगेस्टर विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्कार, पत्नी व बेटा भी रहा मौजूद

Published

on

लखनऊ। 5 लाख के इनामी व दुर्दांत अपराधी विकास दुबे का आज सुबह एनकाउंटर के बाद हैलट अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद विकास दुबे का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। देर शाम कानपुर के भैरवघाट पर विकास दुबे का संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर उसकी पत्नी ऋचा दुबे व बेटा भी वहां मौजूद रहे। इससे पहले विकास शाम करीब छह बजे हैलट अस्पताल के तीन डाॅक्टरों ने विकास दुबे के शव का पोस्टमार्टम किया। #FakeEncounter #विकास_दुबे_मारा_गया

विकास दुबे को तीन गोलिया लगी थीं। दो गोलियां उसके सीने में जबकि एक कमर में लगी थी। पोस्टमार्टम के बाद शिवली निवासी विकास दुबे के बहनोई दिनेश तिवारी ने गैंगेस्टर का शव रिसीव किया। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में विकास दुबे का शव भैरव घाट ले जाया गया, जहां विद्युत शव दाह गृह में अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार के बीच ऋचा दुबे अचानक मीडिया पर भड़क गईं। उन्होंने मीडिया पर विकास दुबे को मरवाने का आरोप लगाते कहा, समय आने पर सभी का हिसाब करूंगी।

यह भी पढ़ें-यूपी पुलिस व एसटीएफ ने विकास दुबे को एनकाउंटर में मार गिराया

आज सुबह जब विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर उसकी मां को मिली तो उन्होंने कहा, जो हुआ सब ठीक हुआ। वहीं उसके पिता ने कहा कि मेरा बेटा यदि मेरा कहा मानता तो आज इस गति को नहीं प्राप्त होता। विकास दुबे के माता-पिता काफी बुजुर्ग हैं। उन्हें विकास दुबे के अंतिम संस्कार से दूर रखा गया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

कानपुर के भैरवघाट विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्‍कार, पत्‍नी और बेटा हुए शामिल

Published

on

कानपुर के भैरवघाट विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्‍कार, पत्‍नी और बेटा हुए शामिल

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 11, 2020, 12:15 pm
Fog
Fog
31°C
real feel: 39°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 83%
wind speed: 3 m/s W
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 5
sunrise: 4:51 am
sunset: 6:33 pm
 

Recent Posts

Trending