Connect with us

प्रदेश

लखनऊ : बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली

Published

on

लखनऊ। राजधानी में अपराध ग्राफ चरम पर है जिससे आये दिन बेखौफ बदमाश किसी न किसी वारदात से पुलिस के ईकबाल को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। हाल में ही देश के टॉप थ्री थानों में शुमार गुडंबा थाने के तत्कालीन थाना प्रभारी रवींद्र नाथ राय को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने औचक निरीक्षण के दौरान लाइन हाजिर कर दिया था। इसके बाद कमान नए इंस्पेक्टर के हाथों में सौंपी गई थी। शुक्रवार रात नए इंस्पेक्टर को बदमाशों ने फिर चुनौती देते हुए सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया। गुडंबा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात 43 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गढ़ी निवासी प्रेमा देवी (43) परिवार संग रहती थी। शुक्रवार रात लगभग 10:30 बजे अज्ञात शख्स द्वारा प्रेमा को गोली मार दी गई। दरवाजा खोलते ही अज्ञात शख्स ने प्रेमा के सर पर गोली मार दी। घायल अवस्था मे प्रेमा को ट्रामा पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर गुडंबा पुलिस व एसएसपी कलानिधि नैथानी मौके पर पहुंचे। फिलहाल एसएसपी कलानिधि नैथानी की मौजूदगी में पुलिस टीम मामले की तफ्तीश में जुटी है व शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगो का भारी हुजूम इकट्ठा हो गया। दबे शब्दों में स्थानीय लोगो द्वारा हत्या के पीछे मृतका के करीबी के होने की आशंका जताई गई है। सूत्रीय जानकारी के मुताबिक मृतका प्रेमा के पति प्रेमशंकर की भी 5 वर्ष पूर्व इसी तर्ज पर हत्या हुई थी। हालांकि इंस्पेक्टर गुडंबा इस बात से इनकार कर रहे है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर मामले की पड़ताल करने की बात कर रही है।

प्रदेश

‘अल्लाह’ लिखी मछली को खरीदने के लिए लोगों में मची होड़

Published

on

शामली। ऊपर वाले की रहमत कब किस पर बरस जाए इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। अल्लाह की ऐसा ही रहमत कैराना में शबाब अहमद नाम के युवक के घर पर पल रही एक मछली पर देखने को मिली है। इस मछली पर “अल्लाह” लिखा हुआ है। अब यह अद्भुत मछली क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इतना ही नहीं अब इस मछली की कीमत 5 लाख रुपए लगी है।

यह भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग शुरू करने से पहले आमिर खान पहुंचे स्वर्ण मंदिर….

इस मछली को शबाब ने लगभग 8 माह पहले अपने घर पर लाकर एक्वेरियम में पलने के लिए छोड़ दिया था। जैसे-जैसे यह मछली बड़ी हुई तो इस पर “अल्लाह” का नाम लिखा हुआ नजर आने लगा। जबसे यह मछली शबाब के घर आई थी तब ही से शादाब के परिवार में काफी तरक्की भी हुई है। अब इस अद्भुत मछली की कीमत 5 लाख रुपये लगी है।

बता दें कि शामली के कैराना में इस अनोखी मछली को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई हैं। अल्लाह का नाम लिखी इस अनोखी मछली की कीमत शामली निवासी हाजी राशिद खान नामक व्यक्ति ने 5 लाख रुपए लगाई हैं। शबाब अभी इस मछली की और ज्यादा कीमत का इंतज़ार कर रहा है।http://www.satyodaya.cpm

Continue Reading

प्रदेश

BJP ने नयनपाल रावत को 6 साल के लिए किया निष्कासित

Published

on

फाइल फोटो

फरीदाबाद। विधानसभा चुनाव 2014 में बीजेपी से प्रत्याशी रहे नयनपाल रावत को बीजेपी ने अपनी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। पार्टी ने यह ऐक्शन उनके विरोधी कार्यों के कारण लिया है। नयनपाल इस बार भी विधानसभा चुनाव में पृथला से दावेदारी जता रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। इसलिए रावत निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ल रहे हैं।

पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा का कहना है कि पार्टी के घोषित प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर नयनपाल रावत को संविधान की धारा 25 के भाग 9 के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला द्वारा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया गया है।

ये भी पढ़े- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने किसान कर्ज माफी पर बीजेपी को घेरा

बता दें कि नयनपाल रावत भाजपा से टिकट नहीं मिलने से नाराज थे। जिसके बाद उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि एक साजिश के साथ बीजेपी ने उनका टिकट काटा है। भाजपा ने पृथला की जनता के साथ धोखा किया है। रावत ने भावुक भाषण देते हुए कहा था कि अगर वह चुनाव नहीं जीते तो इस बार दिवाली पर उनकी अर्थी उठेगी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

अखिलेश यादव ने सदैव अपराधियों को संरक्षण दिया है: सुब्रत पाठक

Published

on

फाइल फोटो

कन्नौज। झांसी इनकाउंटर मामले में अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने बड़ा बयान दिया है। सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश ने सदैव अपराधियो को संरक्षण दिया है और सपा की पूर्व सरकार में आतंकवादियों को बढ़ावा दिया गया था।

उन्होंने कहा कि खनन माफिया का इनकाउंटर हुआ, ये जांच का विषय, अखिलेश यादव खनन माफिया के घर जाकर क्या साबित करना चाहते है, अगर अपने समाज में गए थे तो मथुरा में भरत यादव मारा गया था वहां पर ये क्यों नही गए।

ये भी पढ़े- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का दो दिवसीय दौरा आज, तैयारियों में जुटी पुलिस

उल्लेखनीय है कि सपा मुखिया ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए गुरुवार को कहा था कि यहां भाजपा के शासन में रामराज नहीं बल्कि ‘नाथूराम राज’ दिखाई दे रहा है। अखिलेश ने झांसी में पिछले दिनों कथित पुलिस मुठभेड़ में मारे गये पुष्पेन्द्र यादव नामक व्यक्ति की मौत की उच्च न्यायालय के किसी सेवारत न्यायाधीश से जांच की मांग दोहराते हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि उत्तर प्रदेश में मॉब लिंचिंग के साथ-साथ अब तो ‘पुलिस लिंचिंग’ भी होने लगी है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

October 11, 2019, 6:46 pm
Partly cloudy
Partly cloudy
28°C
real feel: 28°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 57%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:33 am
sunset: 5:13 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending