Connect with us

प्रदेश

एक बार फिर चोरों ने पुलिस को दिया चकमा, अध्यापक के घर से साफ की लाखों की ज्वैलरी

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। राजधानी की पुलिस भले अपराध पर नियंत्रण के लाख दावे कर रही हो, लेकिन उसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही देखने को मिल रही है। आए दिन बदमाशों और चोरों द्वारा घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है। जिसके बाद भी पुलिस केवल खानापूर्ति करती नजर आ रही है। ऐसी ही एक घटना चिनहट थाना क्षेत्र में देखने को मिली है जहां सेंट्रल स्कूल के अध्यापक के घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर मौके से भाग निकले। जिसकी जानकारी लगने पर पीड़ित अध्यापक ने पुलिस को दी, लेकिन हाइटेक कही जाने वाली पुलिस काफी देर से पहुंची और खानापूर्ति कर चलती बनी।

ये भी पढ़े:प्याज की साइज का बच्चा आपको कर देगा हैरान, देखें तस्वीरें

पूरा मामला चिनहट थाना क्षेत्र के सतरिख रोड स्थित हंस विहार कालोनी की है जहां पर रह रहे अध्यापक जगदीश यादव अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे, लेकिन जब सुबह वापस लौटे तो घर का हाल देख उनके होश उड़ गये। जिसकी सूचना तुरंत उन्होंने पुलिस को दी। वहीं पीड़ित का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची और खानापूर्ति कर चलती बनी। पीड़ित की मानें तो उसके घर में रखी लाखों की ज्वेलरी को चोर उड़ा ले गए।

आपको बताते चलें कि चिनहट पुलिस का कारनामा तो शनिवार को तो देखने को मिल ही चुका है कि किस तरह से एयरफोर्सकर्मी की भाभी से अभद्रता और लखनऊ पुलिस के साथ-साथ यूपी पुलिस के ट्वीटर पर भी अधिकारियों को गुमराह करती रही थी। जिसके बाद एक बार फिर पुलिस सड़कों पर खाक छानती रही और चोर घर को खंगालते रहे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रदेश

उन्नाव मामला: CBI की चार्जशीट में कुलदीप सेंगर के खिलाफ हत्या का आरोप हटा

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। सीबीआई ने उन्नाव के चर्चित दुष्कर्म मामले की पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में अपने पहले आरोप पत्र में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके सहयोगियों के खिलाफ शुक्रवार को हत्या के आरोप हटा दिए गए हैं। सीबीआई ने इस मामले में अदालत के सामने चार्जशीट दाखिल की है।

अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई ने लखनऊ की विशेष सीबीआई अदालत में चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में सेंगर और एफआईआर में शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ महज आपराधिक साजिश और आपराधिक धमकी देने का ही आरोप तय किया गया है। वहीं पीड़िता की कार में टक्कर मारने वाले ड्राइवर आशीष कुमार पाल को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत सार्वजनिक रास्ते पर खतरनाक ढंग से ड्राइविंग करने का आरोपी माना है।

ये भी पढ़े- हमारी मस्जिद शहीद की गई और हमसे ही कहते हैं, ये अफसोसनाक है: राशिद फिरंगी

बता दें कि रायबरेली में एनएच-31 पर 28 जुलाई को हुए पीड़िता की कार के एक्सीडेंट में उसकी दो चाचियों की मौत हो गई थी, जबकि वह खुद और उसका वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सीबीआई ने जांच मिलने पर इस मामले में सेंगर और नौ अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक साजिश, हत्या, हत्या के प्रयास और आपराधिक धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया था। हादसे के दो दिन बाद सीबीआई ने 30 जुलाई को सेंगर, उसके भाई मनोज सिंह सेंगर, उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के दामाद अरुण सिंह और सात अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

संतकबीरनगर: घाघरा नदी में पलटी नाव, 18 लोग डूबे, चार महिलाएं लापता

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां धनघटा क्षेत्र के अंतर्गत घाघरा नदी में नाव पलटने से सभी 18 लोग नदी में डूब गए। गोताखोरों की मदद से 14 लोगों को बाहर निकाल लिया गया, जबकि चार अभी भी लापता हैं।

बतौर पुलिस शनिवार को बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग एक डोंगी पर सवार होकर धान की फसल काटने जा रहे थे। उसी दौरान घाघरा नदी में उनकी डोंगी पलट गई। दरअसल, घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में धान बोई जाती है। ये सभी लोग उसी धान को काटने जा रहे थे। लेकिन बीच में ही डोंगी पलट गई। इसमें सवार 14 लोग तो जैसे-तैसे बाहर तैरकर निकल आए लेकिन चार महिलाएं लापता हो गईं। इनमें से दो महिलाएं चपरा पूर्वी की है और दो बालमपुर की हैं। वहीं, रेस्क्यू किये गए एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तहसीलदार वंदना पांडेय ने बताया कि बालमपुर की माया (28), रेखा (28) और चपरा पूर्वी की रूपा (27), कविता (18) वर्ष लापता हो गई है जिनकी तलाश स्थानीय गोताखोर करने में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें: बोर्ड ने हमेशा ही मुसलमानों को गुमराह करने का काम किया है: मोहसिन रजा

जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, एसपी ब्रजेश सिंह, एसडीएम प्रमोद कुमार, सीओ एके पांडेय, इंस्पेक्टर रणधीर मिश्र आदि मौके पर है। गोरखपुर से एन.डी.आर.एफ की 25 सदस्यीय एक टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

हमारी मस्जिद शहीद की गई और हमसे ही कहते हैं, ये अफसोसनाक है: राशिद फिरंगी

Published

on

लखनऊ। राजधानी के दारुल उलूम नदवा में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) की बैठक हुई। जिसमें मौलाना राबे हसन और खालिद राशिद फिरंगी महली मोजूद रहे। इस बैठक का सबसे अहम मुद्दा राम मंदिर-बाबरी मस्जिद है। वहीं मौलाना ख़ालिद राशिद फिरंगी महली, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा कि बोर्ड की अहम बैठक जिसमे पर्सनल लॉ बोर्ड से जुड़े मसलों पर चर्चा होगी। सबसे महत्वपूर्ण बाबरी का केस है जो सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है उस पर चर्चा होगी। इसके बाद  कि आगे की रणनीति क्या होगी इसके बारे में विचार किया जाएगा। इसके अलावा यूनिफॉर्म सिविल कोड और जो तीन तलाक का कानून पास हुआ उस पर चर्चा होगी। साथ ही फ्यूचर स्ट्रेटेजी तय की जाएगी।

ये भी पढ़े- बोर्ड ने हमेशा ही मुसलमानों को गुमराह करने का काम किया है: मोहसिन रजा

राशिद फिरंगी ने कहा है कि ये आज़ाद मुल्क है। हर आदमी को अपनी राय रखने का हक़ है। जिन लोगों ने अपनी राय रखी उनकी अपनी राय है। लेकिन जो पार्टीज अदालत है उनकी राय ही मायने रखती है। सवाल ये है हमेशा मुतालबा मुसलमानो से ही क्यों किया जाता है। एक ही पक्ष से क्यों कहा जाता है? हमारी ही मस्जिद शहीद की गई और हमसे ही कहा जाता है। ये अफसोसनाक है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

October 12, 2019, 4:27 pm
Cloudy
Cloudy
32°C
real feel: 32°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 40%
wind speed: 1 m/s WNW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:34 am
sunset: 5:12 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending