Connect with us

प्रदेश

दिन दहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर बिजली कर्मचारी को उतारा मौत के घाट, जानिए वजह…

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। राजधानी की पुलिस को एक बार फिर बदमाशों ने दिन दहाड़े एक घर में घुसकर अधेड़ की गला रेत कर चुनौती दे दी है। गुड़म्बा थाना क्षेत्र स्थित अतरौली गांव के एक घर में बदमाशों ने घुसकर एक अधेड़ की धारदार हथियार से वार कर गला रेत कर हत्या कर मौके से फरार हो गया।

जिसकी जानकारी पाते ही आस-पास के लोगों में सनसनी फैल गई, तभी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मौके पर फोरेंसिक और डॉग स्कौएड की मदद से लगभग 3 घंटे तक घटनास्थ्ल का मुआयना किया। जांच करने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और ना ही पुलिस मौके से कोई हथियार मिला है। जिसके बाद ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मृतक के लड़के से मिली तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

पूरा मामला गुड़म्बा थाना क्षेत्र के अतरौली गांव का है जहां 48 साल के राम दुलारे अपने परिवार के साथ रहते थे लेकिन आज जब घर में दोपहर को काई मौजूद नहीं था तभी बदमाशों ने घर में घुस कर उसको मौत के घाट उतार दिया और मौके से भाग निकले।

ये भी पढ़े: राजनीतिक अखाड़े में दाव आजमाएंगे पहलवान योगेश्वर दत्त ,सोनीपत से टिकट दे सकती है भाजपा !

जिस वक्त राम दुलारे की हत्या हुई उस वक्त उसका बड़ा बेटा अंकित दुकान पर खाना लेकर गया था जब वापस लौटा तो घर में उसके पिता खून से लथपथ पड़े थे। तभी अंकित ने पास में रह रहे चाचा को सूचित करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बिजली का काम करता है और उसके दो बेटे और एक बेटी है जिसमें एक बेटा जितेन्द्र घर से अलग रहता है ।

वहीं गुड़म्बा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक राम दुलारे बिजली का काम करता है जिसकी गला रेत कर हत्या की गई है और उसके शव को देखने से लग रहा है कि उसकी हत्या करने से पहले बदमाशों और उसके बीच काफी संघर्ष हुआ है। वहीं पुलिस की मानें तो घर में कोई लूट भी नहीं हुई है जिसके कारण उसके हत्या की गई हो। जिस पर मृतक के बेटे अंकित की तरफ से मिली तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसकी जांच की जा रही है। वहीं पुलिस पुरानी रंजिश से सम्बंधित कई अहम बिन्दुओं पर जांच कर पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रदेश

कानून व्यवस्था नहीं मायावती की पार्टी का है बुरा हाल : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

Published

on

पत्रकार मिलन समारोह में किया गया ‘आम’ पार्टी का आयोजन

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के होटल क्लार्क अवध में आज पत्रकार मिलन समरोह का आयोजन किया गया । इस समरोह में आम पार्टी का भी आयोजन किया गया । प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या तथा यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक के नेतृत्व में लखनऊ जिला अध्यक्ष राम निवास यादव द्वारा पत्रकार मिलन कार्यक्रम व आम पार्टी का आयोजन किया गया ।

वहीं पत्रकारों ने सवाल किया कि मायावती कह रहीं हैं कि यूपी की कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है । इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने पलटवार करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है । मायावती की पार्टी की हालत बहुत खराब है । जेपी नड्डा के आगमन पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में नड्डा प्रभारी थे । अब उनका कर्वाहक के रूप में हो रहा है । अखिलेश यादव मायावती व प्रियंका गांधी तैयारी कर लें लेकिन खिलेगा कमल का फूल ।

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े डबल गोलीकांड से दहली राजधानी, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप…

वहीं यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चुस्त व दुरुस्त है । जो ऑर्गेनाइज डिफेंस है उनके नेटवर्क को धवस्त कर दिया गया है । जो घटनाए हो रहीं हैं उनको मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया है । अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई कर रहें हैं । जहां तक विपक्षी पार्टी का सवाल है तो उनको अपने काम पर ध्यान देना चाहिए । http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

‘द फन एंड स्पाइस फूड क्लब’ में महिलाओं ने दिखाया अपना हुनर

Published

on

महिलाओं ने रोचक गेम्स में अपने हुनर दिखाए, औषधीय पौधों का निशुल्क वितरण हुआ और साथ ही मशहूर मास्टर शेफ जयनंदन व कविता से कुकिंग के हुनर सीखे। द फन एंड स्पाइस फूड क्लब की लखनऊ चैपटर की शुरुआत मेयर संयुक्ता भाटिया ने दीप प्रज्जवलन कर किया। कार्यक्रम त्रिवेणी नगर सीतापुर रोड स्थित मेराव बैक्वेंट हॉल में हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि मेयर संयुक्ता भाटिया, विशिष्ट अतिथि मशहूर मास्टर शेफ जयनंदन भास्टकर और मास्टर शेफ कविता सिंह रहे।

इस मौके पर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी एसी श्रीवास्तव, पूर्व वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी अनूप मलिक, व्यवसायी आरएन शास्त्री भी मौजूद रहे।

मेयर संयुक्ता भाटिया ने क्लब की फाउंडर प्रेसीडेंट संध्या गर्ग को बधाई दी। उन्होंने कहा कि क्लब का महिलाओं को आत्मनिर्भर और स्वाबलंबी बनाने का काम बेहद सराहनीय है। मास्टर शेफ जयनंदन भास्कर और कविता ने अपनी मशहूर रेसपी बनाकर दिखाई। उन्होंने जायकेदार व्यंजनों के बनाने के टिप्स दिये।

रोचक गेम्स में दिखा उत्साह, सीखे कुकिंग के हुनर

क्लब की सदस्यों ने तंबोला, गोलगप्पे खाने, चम्मच से रसगुल्ला खाने जैसे रोचक गेम्स में उत्साहपूर्वक भाग लिया। विजेता महिलाओं को पुरस्कृत किया गया। मास्टर शेफ कविता और जयनंदन ने महिलाओं की एक घंटे की कुकिंग वर्कशॉप की। संस्था पृथ्वी इनोवेशन की संयोजिका अनुराधा गुप्ता ने औषधीय और इंडोर प्लांट निशुल्क वितरित किये। वीक फील्ड, गोल्डी मसाले निशुल्क बांटे गए।

Continue Reading

प्रदेश

यूपी : सरकार ने 22 आईपीएस अधिकारियों के किए तबादले, बदले गए 6 जिलों के पुलिस कप्तान

Published

on

योगी सरकार ने सोमवार देर रात पांच रेंज के मुखिया और 6 जिलों के पुलिस कप्तान समेत 22 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं। इनमें लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज और मेरठ सहित कई जिलों के पुलिस कप्तान शामिल हैं।

कानपुर रेंज के आईजी आलोक सिंह को मेरठ रेंज का आईजी बनाया गया है। मेरठ के आईजी राम कुमार को पीएसी मध्य जोन की कमान सौंपी गई है। पीएसी मध्य जोन के आईजी ए सतीश गणेश को आगरा का नया आईजी रेंज बनाया गया है। यहां तैनात लव कुमार को कारागार विभाग में डीआईजी के पद पर तैनाती दी गई है। मेरठ में मॉब लिंचिंग को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान बवाल की गाज आईजी और एसएसपी पर गिरी है। आईजी राम कुमार के साथ साथ एसएसपी नितिन तिवारी को भी हटा दिया गया है। बाराबंकी के एसपी अजय साहनी को मेरठ का नया एसएसपी बनाया गया है।

इसी कड़ी में प्रयागराज रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल को कानपुर रेंज भेजा गया है। गाजियाबाद में तैनात डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल को सहारनपुर का नया डीआईजी बनाया गया है। उपेंद्र सहारनपुर में एसएसपी के पद पर भी तैनात रह चुके हैं। दीपक कुमार को पीएसी से हटा कर बांदा का नया डीआईजी बनाया गया है। यहां तैनात अनिल कुमार राय अब पीएसी सेक्टर मेरठ के डीआईजी होंगे। विवाद के बाद आगरा के भी डीआईजी और एसएसपी को हटा दिया गया है। डीआईजी लव कुमार के साथ 8 जून को आगरा भेजे गए जोगेंद्र कुमार को भी हटा दिया गया है। उनके स्थान पर बबलू कुमार को भेजा गया है। जोगेंद्र को पीएसी एटा भेजा गया है।

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 2, 2019, 7:51 pm
Intermittent clouds
Intermittent clouds
30°C
real feel: 36°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 84%
wind speed: 2 m/s S
wind gusts: 4 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:47 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending