Connect with us

प्रदेश

वाराणसी: बारिश के बीच दुकान में शरण लिए छात्रा के साथ चार युवकों ने किया दुराचार का प्रयास

Published

on

सांकेतिक चित्र

वाराणसी: यूपी के वाराणसी से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बारिश के चलते एक दुकान में शरण लेने वाली छात्रा के साथ चार युवकों ने जबरदस्ती करने का प्रयास किया। पीड़ित छात्रा ने किसी तरह युवकों से अपना पिछा छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवकों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़े- अरुण जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे लालकृष्ण आडवाणी

जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम वह दुर्गाकुंड स्थित कोचिंग से लौट रही थी कि इसी दौरान तेज बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिये वह सड़क किनारे लस्सी की दुकान में खड़ी हो गयी। जहां छात्रा के साथ दुकानदार व तीन अन्य युवकों ने मिलकर दरिंदगी करने की कोशिश की। छात्रा ने विरोध किया तो वो मनमानी पर उतर आए। लड़की के मुंह में जबरन पनीर और लस्सी डाल दिया। किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर छात्रा वहां से भागी और अपने साथ हुई पूरी घटना की सूचना डायल 100 को दी। छात्रा का आरोप है कि अगर पुलिस समय पर पहुंच जाती तो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकता था। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवकों को हिरासत में ले लिया है। http://www.satyodaya.com

प्रदेश

मायावती का प्रियंका पर तंज, कहा- कोटा में पीड़ितों के आंसू पोछना नहीं समझा उचित

Published

on

मायावती

फाइल फोटो

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती लगातार किसी न किसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस व भाजपा पर हमला बोलती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर मायावती ने कोटा अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस की नेता यूपी में तो आए दिन घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती हैं, लेकिन वह शुक्रवार को अपने निजी कार्यक्रम के दौरान राजस्थान गईं, उन्होंने अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझा।

मायावती ने वहीं दूसरे ट्वीट में लिखा कि-बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदंड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशांति फैली हुई है। लेकिन ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की मौत का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें:यूपी: महोबा में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की गई जान…

अर्थात् इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि राजस्थान में कल वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती है, जबकि वह भी एक मां है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।

जानकारी के मुताबिक मायावती ने इससे पहले यूपी के कन्नौज में कल रात बस और ट्रक की भीषण भिड़ंत में 20 से अधिक यात्रियों की मौत पर भी दुख जताया उन्होंने लिखा कि यह अति-दुखद है। सरकार पीड़ित परिवार वालों की तत्काल समुचित सहायता दे व घायलों को बेहतर इलाज की व्यव्स्था करे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

नोएडा में गैस सिलेंडर से भरी गाड़ी में विस्फोट, कई लोग घायल

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां गैस सिलेंडर से भरे एक गाड़ी में विस्फोट हो गया। इससे मौके पर हड़कंप मच गई। इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घयालों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में निर्माणाधीन कंपनी में शुक्रवार की देर रात को पिकअप गाड़ी से गैस सिलेंडर उतारा जा रहा था। इसी दौरान सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस घटना में श्रीपत (40), वसीम (36), रेहान (19) और  फैज़ान (25) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: घने कोहरे के चलते बस और कार में भिड़ंत, 12 लोग घायल

बता दें कि थाना साइट-5 के थानाध्यक्ष प्रभात दीक्षित ने बताया कि ईकोटेक वन एक्सटेंशन की एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में पिकअप गाड़ी से गैस सिलेंडर उतारते समय विस्फोट हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि श्रीपत और वसीम की हालत नाजुक बनी हुई है। उनके मुताबिक,  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

प्रदेश

यूपी: महोबा में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की गई जान…

Published

on

फाइल फोटो

महोबा। सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन लोग सड़क हादसे में अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी तरह आज यूपी के महोबा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हादसे में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। जिसके कारण कार में मौजूद 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 1 ने अस्पताल जाते-जाते दम तोड़ दिया। इसके अलावा 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

मामला शहर कोतवाली थाना इलाके के एनएच-86 का है। जहां शाम 7 बजे एक तेज रफ्तार कार कानपुर से मध्यप्रदेश के जिले छतरपुर जा रही थी। पुलिस का कहना है कि कार में सवार सभी लोग भजन-कीर्तन करने नौगांव मध्यप्रदेश जा रहे थे। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। मौके पर मौजूद राहगीरों ने पुलिस और एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने बताया कि कार में बैठे हुए 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 1 व्यक्ति ने जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल का शाह ने किया उद्घाटन, अब कहीं से भी दर्ज करें केस

जिला अस्पताल के डॉक्टर यतेन्द्र पुरवार का कहना है कि एक्सीडेंट का मामला आया है। 3 गंभीर हुए घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही उनके परिजनों को भी सूचना दी जा रही है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 11, 2020, 12:26 pm
Fog
Fog
11°C
real feel: 15°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 92%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending