Connect with us

बिहार

झारखंड: युवक को भीड़ ने खंभे से बांधकर घंटो पीटा,वीडियो वायरल….

Published

on

हिंदू-मुस्लिम

फाइल फोटो

झारखंड के खरसावां में बाइक चोरी के मामले में भीड़ ने एक युवक को खंभे से बांधकर खूब पीटा। घंटों मारने के बाद फिर भीड़ ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस ने युवक को अधमरी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद उसकी मौत हो गई।

आपको बता दें इस पूरी घटना का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं किस तरह गुस्साई भीड़ एक युवक को खूब पीट रही हैं। वहीं पीड़ित युवक की पहचान तबरेज अंसारी के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 24 साल है।

जानकारी के मुताबिक झारखंड की भीड़ हिंसा की घटना का तथकथित वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे एक युवक डंडे से तबरेज अंसारी को खूब मार रहा है और उससे श्री राम के नारे लगाने को भी कह रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक तबरेज को 18 जून को पुलिस को सौंपा गया था। जिसके बाद पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां 6 दिन बाद उसकी मौत हो गई।

वहीं युवक को पीटने वाले की भी पहचान हो चुकी है। जिसका नाम पप्पू मंडल है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान ये भी पता चला पीड़ित तबरेज अंसारी की महारष्ट्र के पुणे में वेल्डिंग का काम करता था। लेकिन ईद मनाने के लिए वह अपने गांव खरसावां आया था। इतना ही नहीं ईद के दौरान उसके परिवार वालों ने उसकी शादी भी तय कर दी थी।

आपको बता दें 18 जून को तबरेज अंसारी दो लोगों के साथ जमशेदपुर के लिए निकला था। वहीं इस घटना के बारे में झारखंड के समाजसेवक औरंगजेब अंसारी का कहना है कि उसे नहीं पता था उसे नहीं पता था वे लड़के उसे कहां ले जा रहे हैं। लेकिन जब भीड़ ने उसे घेर लिया तो वह डर गया। उसने यह भी कहा कि यह बाइक उसकी नहीं है, बल्कि उसके साथ जो लड़के थे यह उनकी है।

ये भी पढ़े:

हिंसक भीड़ ने तबरेज की एक न सुनी और उसे पकड़कर पीटने लगे। जिसके बाद भीड़ ने करीब 18 घंटे  से अधिक युवक की पिटाई की है। उसके बाद उसे जय श्री राम का नारा लगाने के लिए भी कहा। इतना ही नहीं भीड़ ने बाद में युवक को अधमरी हालत में पुलिस को सौंप दिया। लिस को सौंप दिया। http://www.satyodaya.com

बिहार

बिहार: बदमाशों ने निजी कंपनी के कर्मचारी को गोलीमार कर लूटे लाखों रुपए

Published

on

पटना: पत्रकार नगर थाना में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े कंपनी के एक कर्मचारी व उसकी गाड़ी के चालक को गोली मारकर 6 लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है सोमवार की शाम नगर थाना स्थित रोड नंबर पांच में बाईपास से ठीक पहले बदमाशों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मामले की सूचना  मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने टीएमएटी सरिया कंपनी के एक कर्मचारी रंजीत कुमार श्रीवास्‍तव व उसके वाहन चालक अजय राम को गोली मारकर 6 लाख रुपए लूट लिए। वहीं चालक के पैर और कर्मचारी के हाथ व पैर में गोली लगी है। जिनको आनन-फानन में पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जहां वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राजधानी पुलिस ने जाली नोट छापने वाले दो युवकों को किया गिरफ्तार

घायल चालक ने बताया कि वे लोग पत्रकार नगर स्थित ऑफिस से रुपए लेकर दीदारगंज प्लांट पर जा रहे तह, तभी रोड नंबर 5 पर जैसे ही उनकी गाड़ी पहुंची, तो सामने से चार बाइक पर सवार आठ से अधिक बदमाश पहुंच गए। उन्‍होंने रुकने का इशारा करते हुए  ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और रुपये लेकर मौके से फरार हो गए। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

बिहार

नीतीश कुमार ने किया बड़ा ऐलान, बिहार में नहीं लागू होगा एनआरसी…

Published

on

बिहार

फाइल फोटो

पटना। बिहार में भाजपा संग गठबंधन कर सरकार चला रहे जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) बिहार में लागू नहीं की जाएगी। इससे पहले बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य विधानसभा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर बहस होनी चाहिए।

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने संसद में नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) का समर्थन किया था। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने संसद में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का समर्थन किया था। उन्होंने सदन में कहा कि देश में एनआरसी लागू करने का कोई सवाल ही नहीं है। एनआरसी को लेकर देश में कोई चर्चा नहीं है और पीएम मोदी भी इस बारे में स्पष्टीकरण दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें:मस्जिद के अंदर केरल के BJP सचिव पर हुआ हमला, भाजपा ने वाम संगठनों का बताया हाथ…

इतना नहीं उन्होंने ये भी कहा कि असम में एनआरसी  लागू है, देश के मामले में कोई चर्चा ही नहीं है। बिहार विधानसभा में सिर्फ सीएए पर बहस होनी चाहिए।

हालांकि उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून पर विधानसभा में बहस जताई है। इस बीच नागरिकता कानून को लेकर जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने एक दिन पहले एक ट्वीट करके ऐलान किया था कि बिहार में किसी भी हाल में नया नागरिकता कानून और एनआरसी लागू नहीं

संसद में सीएए पर JDU  ने दिया था समर्थन

प्रशांत किशोर ने यह बात तब कही कि जब संसद के दोनों सदनों में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का पूरे जोर-शोर के साथ समर्थन किया था और इसे पास कराने में मदद की थी। 3 दिन पहले ही केंद्र सरकार ने पूरे देश में नया नागरिकता कानून के लागू होने की अधिसूचना जारी की थी। केंद्र सरकार बार-बार कह रही है कि केंद्र के बनाए गए इस नए कानून को सभी राज्यों को भी लागू करना पड़ेगा। वहीं नीतीश ने देश में जाति आधारित जनगणना की भी मांग की थी। उन्होंने कहा कि देश में 1930 के बाद जाति आधारित जनगणना नहीं हुई है। इसलिए अब देश में जाति आधारित जनगणना कराई जाए। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

बिहार

बिहार: शॉर्ट सर्किट से लगी आग में 9 घर जलकर स्वाहा, मची सनसनी

Published

on

मुजफ्फरपुर: शिवहर जिले के तरियानी थाना अंतर्गत खाजेपुर गांव में रविवार  देर रात आग लगने की एक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि आग लगने से नौ घर पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। घटना की सूचना पाते ही  घटना स्थल पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने ग्रामीणों के मदद से आग पर काबू पाया। वहीं डीएम अवनीश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें: एनीमिया से लड़ने के लिए ‘जान है तो जहान’ कार्यक्रम का हुआ आयोजन

जिला अग्निशमन अधिकारी दिलीप सिंह के अनुसार लोगों ने आग की वजह बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया है। इस दौरान घर में रखे हुए  गैस सिलेंडर में विस्फोट से आग ने और भयावह रुप धारण कर लिया था। फिलहाल इस हादसे में किसी तरह की कोई जानमाल का नुक़सान नहीं पहुंचा, लेकिन घरों में रखे जलावन भूसा सहित उपयोग की वस्तुएं जलकर नष्ट हो गईं। बता दें कि घटना में प्रभावित परिवारों को सहायता राशि मुहैया कराई जाएगी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 14, 2020, 12:46 am
Fog
Fog
11°C
real feel: 10°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 100%
wind speed: 1 m/s ESE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:04 pm
 

Recent Posts

Trending