Connect with us

उपचुनाव को लेकर अखिलेश ने भरी जीत की हुंकार

 

लखनऊ। गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियां अपनी ताकत झोंक दी है। फूलपुर में जहां सपा मुखिया अखिलेश यादव रोड शो करते नजर आए वहीं दूसरी तरफ गोरखपुर में सीएम योगी ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित किया। इतना ही नहीं फूलपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की अगुवाई में सरकार के कई कैबिनेट मंत्री ने मोर्चा संभाला। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यंमत्री अखिलेश यादव ने फूलपूर में कहा कि सपा प्रत्याशी जनता के बीच का है जबकि बीजेपी प्रत्याशी बाहर वाला यानी पैराशूट ले कर आया यहां।

सपा मुखिया ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि सूबे की सरकार ने अब तक कोई वादे पूरे नहीं किये। उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि किसानों का कर्ज माफ हुआ, न आय बढ़ी न आमदनी, यूपी में किसान अभी भी आत्महत्या कर रहे हैं। 2 करोड़ नौकरी नहीं मिली है। अखिलेश के अनुसार नोटबन्दी और जीएसटी से क्या फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं है। उन्होंने कहा उन्हें इस चुनाव में सपा को कई पार्टियों का समर्थन हासिल है। अखिलेश ने कहा कि इस चुनाव में हमें बीएसपी सहित कई पार्टियों का समर्थन मिला है।

इतना ही नहीं अखिलेश ने गेस्ट हाउस कांड पर भी बीजेपी के हमलों का जवाब देते हुए कहा कि ये लोग गेस्ट हाउस की बात करते हैं मगर बीएसपी नेता का कभी नाम नहीं लिया बल्कि सिर्फ हमेशा बुआ कहा है। अखिलेश ने आगे कहा कि दोनों जगह होने वाला चुनाव देश की राजनीति में नया रास्ता बनाने वाला है। कुल मिलाकर अखिलेश ने सपा-बसपा की दोस्ती को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन इशारों में साफ कर दिया है कि आने वाले समय में बीजेपी को हराने के लिए वह किसी भी पार्र्टी से हाथ मिला सकते हैं।

 

Category

Weather Forecast

June 1, 2020, 2:02 am
Fog
Fog
26°C
real feel: 32°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 88%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:43 am
sunset: 6:26 pm
 

Recent Posts