Connect with us

देश में रेप की घटनाओं से बन रहा डर का माहौल: अखिलेश यादव

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रेप घटनाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट के जरिए रेप की घटनाओं पर सवाल खड़े किए हैं। अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा है कि देश में रेप की घटनाओं से डर का माहौल बन गया है।

सरकार कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्नाव, कठुआ, सूरत और अब दिल्ली में बलात्कार की घटनाओं ने देश के हर घर को चिंता में डाल दिया है। लोगों में अपनी बहन-बेटियों को लेकर डर का माहौल है। सरकार इतने गंभीर विषय पर भी कोई ठोस कार्रवाई न करके राजनीति कर रही है, इससे दुखद, शर्मनाक और निंदनीय और क्या हो सकता है? उन्नाव, कठुआ, सूरत और अब दिल्ली में बलात्कार की घटनाओं ने देश के हर घर को चिंता में डाल दिया है।

लोगों में अपनी बहन-बेटियों को लेकर डर का माहौल बन गया है। सरकार इतने गंभीर विषय पर भी कोई ठोस कार्रवाई न करके राजनीति कर रही है, इससे दुखद, शर्मनाक और निंदनीय और क्या हो सकती है। आपको मालूम हो ‎कि इससे पहले शनिवार को अखिलेश ने योगी सरकार पर कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सरकार हजारों एनकाउंटर करके कह रही है कि हम कानून व्यवस्था को बनाए हुए है, लेकिन सरकार का असली चेहरा उन्नाव गैंगरेप के बाद सामने आ गया है। जब से बीजेपी की सरकार आई है, तबसे आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। बीजेपी आरोपियों को बचा रही है।

Category

Weather Forecast

March 24, 2020, 8:19 am
Fog
Fog
23°C
real feel: 24°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 73%
wind speed: 1 m/s S
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 5:36 am
sunset: 5:50 pm
 

Recent Posts