Connect with us

Breaking News:

महाराष्ट्र में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लाॅकडाउन

Published

on

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Breaking News:

यूपी में बढ़ सकता है लाॅकडाउन

Published

on

यूपी में बढ़ सकता है लाॅकडाउन

Continue Reading

Breaking News:

लखनऊ सीएमओ कार्यालय सीज

Published

on

लखनऊ सीएमओ कार्यालय सीज

Continue Reading

Breaking News:

विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद छोटे बेटे संग दीप प्रकाश के घर लखनऊ पहुंची ऋचा

Published

on

लखनऊ। विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद उसकी पत्नी रिचा अपने दोनों बेटों के साथ लखनऊ वापस आ गई। इसके बाद शुक्रवार देर रात वह कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित दीप प्रकाश के घर पहुंची। इससे पहले, विकास के छोटे भाई दीप प्रकाश के दरवाजे पर उसका बड़ा बेटा खड़ा था। हालांकि इस दौरान रिचा ने मीडिया से कोई बात नहीं की और न ही कुछ बोला। उनका बड़ा बेटा गेट के बाहर अपनी माता से कुछ पूछता हुआ दिखाई दिया।

बता दें, कि कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे शुक्रवार एनकाउंटर में मारा गया। सुरक्षाकर्मी उसे लेकर हैलट अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विकास दुबे के शव का पोस्टमार्टम होने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया। पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद विकास का शव उसके बहनोई दिनेश तिवारी को सौंपा गया था। अंतिम संस्कार में कुख्यात बदमाश विकास के कुछ करीबी रिश्तेदार मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: लाॅकडाउन का कड़ाई से पालन कराए पुलिस, यात्रियों को न हो असुविधा: सीएम योगी

गौरतलब है क‍ि उज्जैन से गिरफ्तार कर कानपुर लाए जाने के दौरान एसटीएफ से हुई मुठभेड़ में विकास की मौत की सूचना मिलने के बाद कृष्णानगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित आरोपित के भाई दीप प्रकाश के घर के बाहर शुक्रवार को सन्नाटा पसारा रहा। परिवार वोलों को घर के बाहर ना देखकर घर में बाहर बड़ी संख्या में तैनात पुलिस को विकास दुबे का छोटा बेटा घबरा कर पुलिस से अपनी मां के बारे में पूछता हुआ दिखाई दिया। एसीपी कृष्णा नगर दीपक कुमार के मुताबिक, विकास दुबे की पत्नी रिचा अपने दोनों बच्चों के साथ विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश के घर आ गई है। इस समय सभी विकास के भाई के घर में मौजूद हैं, उनके साथ विकास दुबे की मां भी मौजूद हैं।

पुलिस के मुताबिक परिवार के सदस्यों ने खुद को घर के भीतर बंद कर लिया है और वह किसी से मिलना नहीं चाहते हैं। दरअसल, पूरे दिन दीप प्रकाश के घर के बाहर पुलिस का पहरा लगा रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी भी मौजूद रहे। हालांकि किसी को भी घर के भीतर जाने की अनुमति नहीं मिली। http://satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 12, 2020, 5:47 am
Fog
Fog
29°C
real feel: 36°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 83%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:52 am
sunset: 6:33 pm
 

Recent Posts

Trending