Connect with us

क्राइम-कांड

वोट डालने के बाद तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने की मीडिया कर्मियों से अभद्रता

Published

on

पटना। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव में आज तेज प्रताप अपने सुरक्षकर्मियों के साथ वोट डालने गये थे तभी वोट डालकर वापस लौट रहे तेज प्रताप सिंह से जब मीडियाकर्मियों ने बात करनी चाही तो उनके सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया से अभद्रता और मारपीट पर उतारू हो गये।
आपको बता दें कि तेज प्रताप सिंह ज्यादातर अपने नाटकीय अंदाज से जाने जाते हैं और आज भी वोट डालने ई-रिक्सा से अपने नाटकीय अंदाज से पहुंचे थे लेकिन वोट डालने के बाद जब वापस लौट रहे थे उसी दौरान एक फोटोग्राफर रंजन राही ने उनका फोटो खींचना चाहा तो तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने उनके पैर पर गाड़ी चढ़ाते हुए उसके साथ मारपीट षुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :- भाजपा पर दलितों का आरोप, पैसे देकर वोट देने से किया मना जबरन लगाई स्याही…


फोटोग्राफर रंजन राही ने बताया कि जब वह तेज प्रताप को अपने कैमरे में षूट कर रहे थे उसी दौरान उनके पैर पर तेज प्रताप के ड्राईवर ने गाड़ी चढ़ा दी जिसके कारण ही उनका कैमरा गिर गया और उनके साथ सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट षुरू कर दी, जिसका मीडिया कर्मियों द्वारा विरोध जताया गया। वहीं तेज प्रताप सिंह का कहना है कि मीडिया कर्मियों ने खुद ही उनके साथ अभद्रता की है जिसके खिलाफ वह पुलिस में कम्पलेन करेंगे।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

स्कूटी सवार बदमाशों ने पूर्व DIG के बेटे से की मोबाइल लूट…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं, जिसके कारण आए दिन बाइक सवार बदमाश महिलाओं का निशाना बना कर उनसे लूटपाट कर मौके से भाग निकलते हैं।

यह भी पढ़े: ई-रिक्शा चालक ने कर्ज से परेशान होकर की सुसाइड, आईपीएल में लगाता था सट्टा…

ऐसी ही एक घटना एक बार फिर गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित विरामखण्ड-2 में देखने को मिली है, जहां स्कूटी सवार दो युवकों ने पूर्व डीआईजी के बेटे को निशाना बनाते हुए उसका मोबाइल फोन लूटकर मौके से भाग निकले। जिसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही आरोपियों के तलाश में जुटी हुई हैं। http://www.satyodaya.com   

Continue Reading

क्राइम-कांड

ई-रिक्शा चालक ने कर्ज से परेशान होकर किया सुसाइड, आईपीएल में लगाता था सट्टा…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में आए दिन सुसाइड का मामला सामने आ रहा है। वहीं ताजा मामला आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित हरचंद पुर गड़ी कनौरा का है, जहां एक युवक ने अपने घर में फांसी लगा कर जान दे दी। वहीं युवक की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टसार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

यह भी पढ़े: भाजपा पर दलितों का आरोप, पैसे देकर वोट देने से किया मना जबरन लगाई स्याही…

आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित हरचंद पुर गड़ी कनौरा निवासी दिलीप (22) ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया लेकिन घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बता दें कि पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता ने बताया की दिलीप ई-रिक्शा चलाता था और कर्ज को लेकर परेशान रहता था और साथ ही दिलीप आईपीएल में भी सट्टा लगाता था। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

रोड पर युवक को गोली मारकर बदमाश हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में बेखौफ बदमाशों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस गुडवर्क करके अपनी वाहवाही लूटने में लगी हुई है। वहीं एसएसपी कभी थाने का तो कभी किसी जगह का दौरा करके बस अपनी फोटो खिंचवाने में लगे रहते हैं। लेकिन शहर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ के थाना ठाकुरगंज इलाके का है, जहां देर रात बेखौफ बदमाशों ने कैम्पवेल रोड पर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहे छोटू नाम के युवक को गोली मार दी। गोली लगने से छोटू वहीं मौके पर गिर गया। गोली की आवाज सुन इलाके में दहशत फैल गई और आनन-फानन में इसकी सूचना  लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ठाकुरगंज और सआदतगंज पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। लेकिन वहीं मौके पर पहुंचे लापरवाह सहादतगंज इस्पेक्टर ने 20 की रफ्तार से चलने वाले ई-रिक्शा पर लादकर युवक को खून से लथपथ हालत में केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। वहीं मौके  पर मौजूद पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई मे जुट गई है।

वहीं गोली लगने से युवक के मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया है। परिजनों की मानें तो मृतक की कई लोगों से दुश्मनी थी, जिसके चलते आज उसकी गोली मार कर हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने समय से इलाज न मिलने के चलते आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े: पूड़ी की दुकान पर सब्जी में निकला खनखजुरा, डीएम से शिकायत पर हुई कार्रवाई

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने बताया कि लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के कैम्पवेल रोड पर एक व्यक्ति को गोली मारी गई है और उसे अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक अपने दो साथियों के साथ कैम्पवेल रोड पर बैठकर शराब पी रहे थे, तभी कहीं से अचनाक से गोली चली और मृतक को लग गई। फिलहाल पुलिस ने उनके दोनों साथियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है,  क्योंकी गोली लगने की बात उन्हीं लोगों ने बताई है और पूछताछ के बाद जो भी निकल कर आएगा पुलिस उस पर कार्रवाई करेगी। पुलिस ने कहा कि  परिवार ने पूछताछ में बताया कि मृतक की किसी से रंजिश  की बात सामने आ रही है और परिवार से बातचीत की जा रही है। परिवार से बात चीत होने के बाद जो परिवार बताएगा उस तरह से कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अपराधियों की धरपकड़ के लिए दो टीमें गठित की गई हैं, जिससे घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जा सकें।

http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

May 19, 2019, 3:11 pm
Partly sunny
Partly sunny
38°C
real feel: 39°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 23%
wind speed: 3 m/s WNW
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 5
sunrise: 4:47 am
sunset: 6:19 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 8 other subscribers

Trending