Connect with us

क्राइम-कांड

वोट डालने के बाद तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने की मीडिया कर्मियों से अभद्रता

Published

on

पटना। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव में आज तेज प्रताप अपने सुरक्षकर्मियों के साथ वोट डालने गये थे तभी वोट डालकर वापस लौट रहे तेज प्रताप सिंह से जब मीडियाकर्मियों ने बात करनी चाही तो उनके सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया से अभद्रता और मारपीट पर उतारू हो गये।
आपको बता दें कि तेज प्रताप सिंह ज्यादातर अपने नाटकीय अंदाज से जाने जाते हैं और आज भी वोट डालने ई-रिक्सा से अपने नाटकीय अंदाज से पहुंचे थे लेकिन वोट डालने के बाद जब वापस लौट रहे थे उसी दौरान एक फोटोग्राफर रंजन राही ने उनका फोटो खींचना चाहा तो तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने उनके पैर पर गाड़ी चढ़ाते हुए उसके साथ मारपीट षुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :- भाजपा पर दलितों का आरोप, पैसे देकर वोट देने से किया मना जबरन लगाई स्याही…


फोटोग्राफर रंजन राही ने बताया कि जब वह तेज प्रताप को अपने कैमरे में षूट कर रहे थे उसी दौरान उनके पैर पर तेज प्रताप के ड्राईवर ने गाड़ी चढ़ा दी जिसके कारण ही उनका कैमरा गिर गया और उनके साथ सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट षुरू कर दी, जिसका मीडिया कर्मियों द्वारा विरोध जताया गया। वहीं तेज प्रताप सिंह का कहना है कि मीडिया कर्मियों ने खुद ही उनके साथ अभद्रता की है जिसके खिलाफ वह पुलिस में कम्पलेन करेंगे।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

यूपी: बहू ने धारदार हथियार से सास की गला रेतकर की हत्या

Published

on

फाइल फोटो

मेरठ: यूपी के बागपत इलाके में मंगलवार को एक सनसनी खेज घटना देखने को मिली है, जहां एक बहू ने दिनदहाड़े अपनी सास की गला का रेतकर उनको मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना से इलाक एम् हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची और वार दात की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बहू को हिरासत में ले लिया।

वहीं मृतक सास के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले में छपरौली क्षेत्र के सिनौली गांव निवासी ओमबीर सिंह ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि मंगलवार दोपहर के वक्त वह घर में अलग कमरे में आराम कर रहा था। वहीं दूसरे कमरे में उसकी पत्नी राजवीरी व बहु पूजा थी। जिसके बाद अचानक से सास-बहु के कमरे से चीखने चिल्लाने की आवाज आई तो उसने कमरे में जाकर देखा। उसकी पत्नी राजवीरी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी, जबकि बहु अपने हाथ में खून से सना हुआ धारदार हथियार लिए हुए खड़ी थी।

ये भी पढ़ें: लड़कियों के इस राज के बारे में नहीं जाते होंगे आप, शादी के नाम से क्यों जाती हैं डर…

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। बता दें कि ओमबीर सिंह यूपी पुलिस से रिटायर्ड है और एकलौता पुत्र कुलदीप भी यूपी पुलिस में है, जो बाराबंकी मे तैनात है। पुलिस ने शव को कब्जे  में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ ही आरोपी बहु को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

प्रेमी से मिलने के लिए कॉलेज से फरार हुई नाबालिक लड़की, परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का केस

Published

on

लखनऊ। गोमती नगर थाना में एक युवती के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है। लड़की के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी नाबालिक बेटी का उसके कॉलेज के बाहर से अपहरण कर लिया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि लड़की अपनी मर्जी से प्रेमी से मिलने के लिए भागी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, 9वीं कक्षा की छात्र है और उसका कोई अपरण नहीं हुआ है बल्कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग निकली है। जिसके तहत उसके प्रेमी के विरुद्ध बहला-फुसला कर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है और उस युवक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों के इस राज के बारे में नहीं जाते होंगे आप, शादी के नाम से क्यों जाती हैं डर…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की का कोई भी अपहरण नहीं हुआ है। जिस लड़की का अपहरण बताया जा रहा है। वह अपने प्रेमी के साथ रफू चक्कर हुई है। जिसमें उन्होंने बताया की उस लड़की ने अपने प्रेमी को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर बुलाया था और उस तक पहुंचने के लिए उसने अपने दोस्त का सहारा लिया और मौका देख कर भाग निकली। इसकी जानकारी लगते ही परिजनों ने गोमतीनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस लड़का और लड़की दोनों को तलाश रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे, कई वरदातों को दे चुके है अंजाम

Published

on

लखनऊ। एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर चलाये जा रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान में आलमबाग पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इंस्पेक्टर आनन्द कुमार शाही के नेतृत्व में पुलिस टीम ने तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लुटेरों के पास से लुटे गये जेवर, बाइक व नगदी, तमंचा व कारतूस समेत अन्य सामान बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: हर्षोल्लास के साथ मनाई गई ईद-ए-गदीर, 110 मजिस्दों में अता हुई विशेष नमाज

बता दें कि पकड़े गए लुटेरे कई वारदातों को अंजाम दे चुके है। इससे पहले भी वह कई बार जेल जा चुके है। पूछताछ में लुटेरों ने राजधानी के विभिन्न इलाकों में कई लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली। फिलहाल पुलिस लुटेरों से पूछताछ कर रही है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 20, 2019, 11:00 pm
Fog
Fog
27°C
real feel: 34°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 94%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:10 am
sunset: 6:09 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending