Connect with us

व्यापार

बाल आयोग की टीम ने यशोदा हॉस्टल में मारा छापा, नाबालिक बच्चों से कराया जाता था काम…

Published

on

लखनऊ। राजधानी के जानकीपुरम थाना क्षेत्र के यशोदा गर्ल्स हॉस्टल पर बाल संरक्षण आयोग की टीम ने छापेमारी की। आपको बता दें शिकायत के बाद बाल संरक्षण आयोग की 2 सदस्य टीम यशोदा गर्ल्स हॉस्टल पहुंची और छापेमारी की। छापेमारी में बाल संरक्षण आयोग की टीम को हॉस्टल के अंदर से दो नाबालिग बच्चे काम करते हुए पाए गए और हॉस्टल में कई कमियां भी पाई गई। लगभग 1 घंटे बाल आयोग की टीम ने गर्ल्स हॉस्टल के अंदर छापेमारी की।

यह भी पढ़ें: धारा 370 से संबंधित याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार

बाल संगरक्षण आयोग की सदस्य सुचिता चतुर्वेदी ने बताया की शिकायत मिली थी की नाबालिक बच्चों  से हॉस्पिटल में काम कराया जा रहा है।

जिसके बाद आज हमारी टीम यहां पहुंची और छापेमारी की छापेमारी में दो नाबालिग बच्चे काम करते हुए पाए गए और यह गर्ल्स हॉस्टल भी रजिस्टर्ड नहीं है और हॉस्टल में कई कमियां भी पाई गई हम अपनी रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं। रिपोर्ट के बाद हॉस्टल मालिक के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।http://www.satyodaya.com

व्यापार

महिलाओं को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी में हुसैनगंज पुलिस ने शुक्रवार को बाल विद्या मंदिर के पास से दो शातिर लुटेरों को धर दबोचा है। हुसैनगंज पुलिस ने दोनों लुटेरों के पास से लूट के मोबाइल व घटना में इस्तेमाल की गई बाइक को बरामद किया है। वहीं पुलिस ने लुटेरों की पहचान करन और आलोक के रूप में की है।

ये भी पढ़ें: परिवहन निगम को ट्राईमैक्स कंपनी ने लगाया 46 लाख का चूना…

दिनेश सिंह, डीसीपी मध्य, लखनऊ ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पकड़े गए लुटेरे भीड़भाड़ वाले इलाके में महिलाओं को निशाना बनाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। जानकारी के अनुसार लुटेरे महिलाओं से लूटे गए पर्स व मोबाइल, सोने की चेन आदि को चारबाग के पास राहगीरों को बेचकर खुद के शौक पूरा करते थे और साथ ही नशे का सेवन भी करते थे। पुलिस क पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए दोनों लुटेरों के खिलाफ गौतमपल्ली व हुसैनगंज थाने में पहले से मुकदमा दर्ज है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

लखनऊ : लोगों ने बच्चा चोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा…

Published

on

लखनऊ। मड़ियांव थाना क्षेत्र में गुरुवार को बच्चा चोरी की घटना से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने एक युवक को एक बच्चे के साथ पकड़ लिया। आरोप है कि युवक बच्चे को अपहरण कर ले जा रहा था। युवक बच्चे के साथ सीतापुर के महमूदाबाद निकलने की फिराक में था। लेकिन इसी बीच बच्चे के एक रिश्तेदार की नजर उस पर पड़ गयी। संदिग्ध युवकों के साथ बच्चे को देखकर रिश्तेदार ने जब पूछता की तो एक युवक भागने लगा। बच्चे के रिश्तेदार ने एक को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें-घण्टाघर प्रदर्शनः सीएम योगी की बेरुखी से भड़का महिलाओं का गुस्सा

शोर सुनकर आस-पास के लोग भी जमा हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गयी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

लखनऊ में हजारों जल निगम कर्मचारियों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

Published

on

उत्तर प्रदेश जल निगम के प्रधान कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी व पदाधिकारी कर रहे हैं प्रदर्शन। वेतन व पेंशन न मिलने की वजह से कर रहे हैं प्रदर्शन। प्रदेश भर से आये पदाधिकारी व कर्मचारी कर रहे हैं प्रदर्शन अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन। मांगे ना पूरी होने पर अनिश्चितकालीन करेंगे प्रदर्शन।

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 28, 2020, 6:03 pm
Partly sunny
Partly sunny
25°C
real feel: 25°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 57%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 6:02 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending