Connect with us

व्यापार

घायल फौजी के लिए पूर्व सीएम अखिलेश ने दिखाई ऐसी दरियादिली कि आप भी बोल उठेंगे वाह!

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर दरियादिली दिखायी है। दरअसल अखिलेश यादव कैंट थाना क्षेत्र के रजमन चौकी के पास घायल पड़े व्यक्ति के पास भीड़ देखकर रुकवाई अपनी फ्लीट।
घर से पार्टी कार्यालय के लिए जा रहे अखिलेश यादव ने घायल युवक को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल को अपनी फ्लीट में चल रहे सुरक्षा कर्मियों की गाड़ी से भेजवाया सिविल हॉस्पिटल। घायल व्यक्ति का नाम फौजी धर्मेंद्र कुमार बताया जा रहा है। https://satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

व्यापार

सलमान खान इन शहरों में ‘SK-27’ के नाम से खोलेंगे जिम…

Published

on

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अलग-अलग शहरों में दस नए जिम खोलने की तैयारी में हैं। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स से एक हैं। हर कोई सलमान जैसी बॉडी बनाने की चाहत रखता है।  रोजाना कई लोग जिम में घंटों पसीना बहाते है, ताकि वे सलमान की तरह दिखे। सलमान के फैंस को जल्द ही उनके जिम में एक्सरसाइज करने का मौका मिलने वाला है। सलमान देशभर में ‘एसके27’ जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और साल 2020 में उनकी 300 जिम खोलने की भी प्लानिंग है।  

बता दें कि सलमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम उपकरण के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज की ताजा खबर ‘हमारा बीइंग स्ट्रॉन्ग जिम उपकरण भारत और दुनिया भर में 500 से अधिक जिमों को आपूर्ति करने जा रहा है।’ हमारी जिम फ्रेंचाइजी एसके 27 भी तेजी से फैल रहा है, अगले एक महीने में 10 नए जिम खोलने जा रहे है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर उतावली हैं श्रद्धा कपूर…

अहमदाबाद, बैंगलोर, गुवाहाटी, गुरूग्राम, इम्फाल, नई दिल्ली, थाने, पुणे और सूरत में ये नए जिम खुलेंगी। बीइंग स्ट्रांग फिटनेस का मुख्य उद्देश्य ‘फिट इंडिया’ आंदोलन को आगे बढ़ाना है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे फिटनेस उपकरण भारत के सभी छोटे व बड़े शहरों और गांवों तक पहुंचे। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

शादी की पहली रात ही दुल्‍हन का हुआ अपहरण,सुबह संदिग्ध हालत में मिली

Published

on

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां रविवार को शादी के बाद पहली रात को ही दुल्हन को अगवा कर दुष्कर्म का सनसनीखेज खबर सामने आई है। दुल्हन हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे संदिग्ध हालत में मिली। घटना की सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची और दुल्हन के बयान दर्ज कर मामले की जांचकर रही है।

जानकारी के मुताबिक 17 जनवरी को शादी होने के बाद दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची थी। शादी के बाद सभी रस्में पूरी कर दूल्हा दुल्हन अपने कमरे में सोने चले गए। जब सुबह हुई तो ससुराल पक्ष के लोग दुल्हन को चाय देने पहुंचे तो दुल्हन कमरे में नहीं मिली। जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने पूरे घर में दुल्हन को ढूंढा। लेकिन दुल्हन का कोई पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें: वृद्ध महिला को पति व बड़े बेटे ने जमकर पीटा, कुल्हाड़ी से सिर पर किया वार

दुल्हन के गायब होने की बात मायके पक्ष को बताई गई और सभी दुल्हन को ढूंढने लगे। काफी समय बाद भी दुल्हन के ना मिलने पर हाफिजपुर थाने में दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। लेकिन आज सुबह घटना में उस वक्त नया मोड़ आया जब दुल्हन हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे संदिग्ध हालत में मिली। दुल्हन को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुल्हन का आरोप है कि शादी की पहली रात को दो नकाबपोशों ने उसको अगवा कर लिया और 24 घंटे तक उसे एक ईख के खेत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और दुल्हन के बयान दर्ज किए। फिलहाल पुलिस तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है। लेकिन बड़ा सवाल है कि ससुराल से शादी की पहली ही रात को गायब हुई दुल्हन ससुराल से करीब 15 किलोमीटर दूर हाईवे किनारे मिली है। हापुड़ पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। हापुड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि घटना संदिग्‍ध है, जांच कर आवश्‍यक कार्रवाई की जायेगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

सेंसेक्स पहली बार 42 हजार के पार…

Published

on

मुंबई: विदेशों से मिले सकारात्मक संकेतों और घरेलू स्तर पर मजबूत निवेश धारणा के दम पर बीएसई का सेंसेक्स गुरुवार को पहली बार 42000 अंक के पार पहुंच गया। सेंसेक्स की शुरूआत 52.01 अंक की बढ़त के साथ 41,924.74 अंकों पर हुई और कुछ ही देर में 42000 अंक के मनोवैज्ञानिक स्तर को पार करता हुआ यह 42059.45 अंक पर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: UP BJP अध्यक्ष का चुनाव आज, स्वतंत्र देव सिंह का निर्विरोध चुना जाना तय


रिलायंस इंडस्ट्री, आईटीसी और टीसीएस जैसी दिग्गज कंपनियों के शेयरों में हुयी लिवाली से शेयर बाजार को समर्थन मिला। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी गत दिवस के 12,343.30 की तुलना में करीब चार अंक की बढ़त के साथ 12347.10 के अंक पर खुला और 12389.05 अंक तक पहुंचने में कामयाब रहा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 19, 2020, 5:56 pm
Fog
Fog
14°C
real feel: 13°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 82%
wind speed: 1 m/s WSW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:26 am
sunset: 5:08 pm
 

Recent Posts

Trending