Connect with us

व्यापार

शादी फंक्शन में माही का ये लुक देखकर लड़कियां हो जायेंगी फिदा लेकिन युवी का बदला-बदला रूप रोड़ा बनेगा वापसी में

Published

on

 

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्र्व कप्ताना और कैप्टने कूल धोनी इंग्लैंड दौरे पर वनडे में हार के बाद वतन लौट आए हैं। धोनी अपने परिवार के साथ वापस वतन लौट आए हैं। इन दिनो माही फैमिली ड्यूटी पर ज्यादा ध्यान लगा रहे है और इसी कड़ी में अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी के संगीत कार्यक्रम में पहुंचे। दरअसल पूर्णा, साक्षी की बहुत अच्छी दोस्त हैं इस वजह से इंग्लैंड से लौटते ही साक्षी अपने पति और बेटी ज़ीवा के साथ इस समारोह में खास तौर से शामिल हुए है।

Morning breakfast ? loving it #londondiaries @hazelkeechofficial ❣

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

 

इस अवसर पर धोनी का लुक बेहद शानदार नजर आया है। माही बिल्कुल क्लीन शेव्ड कर दिया और ज्यादा हैंडसन दिख रहे थे। इस मौके पर टीम इंडिया के पूर्व सदस्य ज़हीर खान और युवराज सिंह भी नजर आए।


ज़हीर खान भी अपनी पत्नी सागरिका घटगे के साथ दिखे, वहीं युवराज इस मौके पर अकेले नजऱ आए। लेकिन युवराज का लुक बेहद हैरान करने वाला नजर आया। गौरतलब हो कि वह युवराज पिछले 6 सालों से टेस्ट, जबकि पिछले 1 साल से वनडे टीम से बाहर हैं। युवराज सिंह की फिटनेस सवालों के घेरे में है उनका मोटापा भी कुछ ज्यादा नजर आ रहा है। ऐसे में अब उनकी टीम इंडिया में वापसी की सम्भावाना न के बराबर है।

व्यापार

लॉकडाउन के उल्लंघन पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

Published

on

लखनऊ। कोरोना महामारी को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। जिसकी वजह से लोगों को सड़कों पर आने और कहीं भी भीड़ लगाने की इजाजत नहीं है। हालांकि किसी मेडिकल इमरजेंसी के हालात में ही सड़कों पर आ सकते हैं। बावजूद इसके उत्तर प्रदेश में कई जगहों पर लॉकडाउन तोड़ने के मामले सामने आए हैं हाल ही में लॉकडाउन उल्लंघन मामले में नोएडा में 11 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गयी है।

नोएडा के थाना सेक्टर 20 में बुधवार को पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ये सभी लोग घर की छत पर इकठ्ठा होकर नमाज पढ़ रहे थे। दरअसल जिले में धारा 144 लागू है, जिसके कारण यहां भीड़ इकट्ठा करने पर रोक है। लेकिन बावजूद इसके इन लोगों ने भीड़ जुटा कर नमाज पढ़ी और कानून का उल्लंघन किया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें-सूबे में कोरोना मामले में इजाफा, राजधानी में 10 मरीज, यूपी में कुल संख्या 118 पहुंची

धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करने पर मुकदमा

वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लॉकडाउन के दौरान चौक इलाके में धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करने पर चौक के नक्खास तिराहा निवासी आरिफ के खिलाफ ये मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि, इन्होंने पुलिस की चेतावनी के बावजूद घर में 25 लोग जुटाए और ‘नजर’ कार्यक्रम आयोजित किया।

नक्खास तिराहा स्थित कैसर बिल्डिंग के रहने वाले आरिफ पर आरोप है, कि इन्होंने जिलाधिकारी के आदेशों का उल्लंघन किया। आरिफ ने रात करीब 10 बजे नजर कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें 25 लोग शामिल हुए मामले में चौक थाने के एसआई द्वारा मना करने के बाद भी चोरी छिपे इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

लखनऊ लाॅकडाउनः लुआक्टा ने जरूरतमंदों को उपलब्ध कराया राशन

Published

on

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालय शिक्षक संघ (लुआक्टा) ने मंगलवार को राजधानी के कुर्मांचल नगर में गरीबों व जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की। लाॅकडाउन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए चल रही लुआक्टा की मुहिम के तहत यहां की झुग्गी झोपड़ियों में चल रहे सामूहिक किचन में एक समय का राशन दिया गया। कुर्मांचल नगर का यह सामुदायिक भोजन केंद्र जनसहयोग से चल रहा है। जिससे यहां की 4 बस्तियों के 50 परिवारों के लगभग 160 लोगों को भोजन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-गरीबों, मजदूरों की मदद के लिए सिपेट ने लखनऊ नगर निगम को दिए 5 लाख रुपए

भोजन पकाने का कार्य स्वयं जरूरत मन्द लोग खुद ही कर रहे हैं। राशन बांटने वालों में लुआक्टा की तरफ से डॉ राजीव शुक्ला, डॉ प्रोतिमा पुरी, डॉ सुनीता कुमार, डॉ मेहंदी अब्बास जैदी शामिल रहे। जबकि तमाम शिक्षकों ने इसमें सहयोग दिया था। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

कांग्रेस ने सीएम योगी को याद दिलाया वादा, कहा- किसानों को दें मुआवजा

Published

on

अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी को लिखा पत्र

लखनऊ। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर लॉकडाउन के बीच, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा। जिसमें उन्होनें कहा कि आम आदमी और छोटे रोजगार वाले लोगों के लिए 6 महीने तक बिजली बिल माफ करने की मांग करते हुए, ओलावृष्टि और बेमौसम बरसात की मार खाये किसानों को मुआवजा देने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें-COVID-19: भारत में कोरोना के अब तक 1251 केस, देखें किस राज्य में कितनी मौतें

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए कहा है। कोरोना महामारी से पूरा जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। लॉक डाउन के दौरान किसानों, गरीबों, छोटे दुकानदारों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पत्र के माध्यम से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से ओलावृष्टि के दौरान किसानों के हुए नुकसान को भरपाई करने के लिए मुआवजा देने की मांग की है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है, कि सरकार ने किसानों को मुआवजा देने की घोषणा की थी।

किसान मुआवजे की अभी तक राह देख रहे हैं। किसानों के पास इस समय फूटी कौड़ी भी नहीं है। ऐसे में मुआवजा उनके लिए बहुत बड़ी राहत होगी। सरकार को तत्काल उनके खाते में मुआवजा राशि भेज देनी चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि वर्तमान समय में किसान आम आदमियों छोटे दुकानदारों के पास कुछ भी नहीं बचा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के किसान व्यापारियों और आम आदमियों और छोटे दुकानदारों के लिए बिजली का बिल दे पाना काफी मुश्किल ऐसे में इन लोगो का कम से कम 6 माह का बिजली का बिल माफ किया जाए। अजय लल्लू ने पत्र के माध्यम से कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसानों व्यापारियों एवं छोटे दुकानदारों की तरफ से मेरी गुजारिश को अनदेखी नहीं करेंगे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

April 2, 2020, 10:56 pm
Clear
Clear
26°C
real feel: 25°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 36%
wind speed: 1 m/s N
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:26 am
sunset: 5:54 pm
 

Recent Posts

Trending