Connect with us

व्यापार

एक बार फिर से क्रिकेट के लिए गो-टू डेस्टिनेशन के रूप में उभरा जियो टीवी

Published

on

मुंबई। 15 सितंबर से शुरू हुई भारत-दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान लाइव मैचों तक फ्री एक्सेस प्रदान करके क्रिकेट प्रेमियों के लिए जियो टीवी एक बार फिर से गो-टू डेस्टिनेशन के रूप में उभरा है। जियो यूजर्स को पूरी सीरीज के दौरान स्ट्रीमिंग एक्सेस मिलेगी। फ्री एचडी स्ट्रीमिंग एक्सेस के साथ, जियो जियोटीवी के भीतर जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम का एक नया इंटीग्रेटेड इंटरफेस भी ला रहा है। इस पूरी सीरीज के मैच जियो टीवी एप में सीधे जियो किक्रेट एचडी चैनल पर एक्सेस किए जा सकते हैं। जियो उपयोगकर्ता मैचों को एक्सेस करने के लिए जियो टीवी को गूगल प्लेस्टोर या एप्पल एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

जियो यूजर्स को सीरीज के दौरान खेले जाने वाले सभी मैचों के लिए ऑटोमैटिक रूप से एक्सेस दी जाएगी। जियो ग्राहक एवं अन्य दर्शक अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगु,तमिल और कन्नड़ में कमेंटरी के साथ मैच का आनंद ले सकते हैं। सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग भारत के प्रमुख ब्रॉडकास्टर, स्टार इंडिया के साथ जियो की 5 साल की साझेदारी का हिस्सा है, जिसके तहत दोनों ने भारत में जियोटीवी और हॉटस्टार के यूजर्स के लिए सभी टेलीविजन भारत-क्रिकेट मैच उपलब्ध कराने पर सहमति व्यक्त की है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

व्यापार

लखनऊ : लोगों ने बच्चा चोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा…

Published

on

लखनऊ। मड़ियांव थाना क्षेत्र में गुरुवार को बच्चा चोरी की घटना से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने एक युवक को एक बच्चे के साथ पकड़ लिया। आरोप है कि युवक बच्चे को अपहरण कर ले जा रहा था। युवक बच्चे के साथ सीतापुर के महमूदाबाद निकलने की फिराक में था। लेकिन इसी बीच बच्चे के एक रिश्तेदार की नजर उस पर पड़ गयी। संदिग्ध युवकों के साथ बच्चे को देखकर रिश्तेदार ने जब पूछता की तो एक युवक भागने लगा। बच्चे के रिश्तेदार ने एक को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें-घण्टाघर प्रदर्शनः सीएम योगी की बेरुखी से भड़का महिलाओं का गुस्सा

शोर सुनकर आस-पास के लोग भी जमा हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गयी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

लखनऊ में हजारों जल निगम कर्मचारियों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

Published

on

उत्तर प्रदेश जल निगम के प्रधान कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी व पदाधिकारी कर रहे हैं प्रदर्शन। वेतन व पेंशन न मिलने की वजह से कर रहे हैं प्रदर्शन। प्रदेश भर से आये पदाधिकारी व कर्मचारी कर रहे हैं प्रदर्शन अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन। मांगे ना पूरी होने पर अनिश्चितकालीन करेंगे प्रदर्शन।

Continue Reading

व्यापार

लखनऊ: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ। राजधानी के थाना पारा क्षेत्र में स्थित शर्मा शटरिंग की दुकान के पास बने घर में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में बुधवार को मिला। घटना की सूचना मौके पर दुकानदार ने पुलिस को दी। सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश गौतम का शव थाना पारा मोनार्क सिटी डिप्टी खेड़ा राजाजीपुरम रिंग रोड पर शर्मा शटरिंग की दुकान के पास बने एक घर में बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश मिस्त्री का काम करके के अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। आगे बताया कि इस घटना के बारे में शर्मा शटरिंग वाले ने हमें सूचित किया और ये जानकारी दी कि मेरी दुकान के पास बने के एक घर में राजेश गौतम नाम के युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें: UP विधान परिषद की शिक्षक व स्नातक खंड निर्वाचन क्षेत्र की 11 सीटों पर होगा चुनाव

सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी इस घटना के बारे में सूचना दे दी है। पुलिस को मृतक की सिर पर चोट के निशान व सड़क पर खून पड़ा हुआ मिला है। जिससे पुलिस इस मामले में हत्या की आशंका जता रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का खुलासा हो पाएगा। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 28, 2020, 3:23 am
Fog
Fog
17°C
real feel: 17°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 82%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:02 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending