Connect with us

व्यापार

‘कलंक’ का टीजर हुआ रिलीज, जबरदस्त लुक में नजर आए स्टारकास्ट

Published

on

कलंक

फाइल फोटो

मुंबई। करन जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘कलंक’ का टीजर लांच हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया किया है। इस फिल्म में वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। इतना ही नहीं नहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, सनाज्य दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का टीजर देख एक यूजर ने लिखा- इसे देखकर रोना आ गया। ब्लाकबस्टर है यह फिल्म। इतनी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट और चार बड़े-बड़े निर्माता, टीजर में फिल्म का सेट बहुत ही भव्य दिख रहा है। कहानी अब कितनी अच्छी होगी यह ट्रेलर आए तो कुछ गेस किया जाए। एक और यूजर ने लिखा- प्यार, रिश्ते, बलिदान और दर्द की कहानी है कंलक। गजब। फिल्म का डायलॉग शानदार है। एपिक टीजर। टीजर ने रौंगटे खड़े कर दिए।

आपको बता दें यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। करण जौहर और साजिद नाडियावाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। कलंक का बजट 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स रिलीज किए थे। बता दें इस फिल्म के पोस्टर को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग पोस्टर को फिल्म ओम जय जगदीश से कंपेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:पहली बार इनके साथ परदे पर रोमांस करते नजर आयेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी…

इस फिल्म से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने 22 साल बाद पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले वो फिल्म ‘महानता’ में दिखाई दिए थे। टीजर लॉन्च के दौरान संजय दत्त ने बताया कि माधुरी के साथ काम करके अच्छा लगा। इस फिल्म में सभी स्टार कास्ट बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।http://www.satyodaya.com

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

व्यापार

प्रियंका ने बताया आखिर क्यों छोड़ी ‘भारत’ …

Published

on

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। जिस तरह की फिल्मों का चयन वो करती हैं उसमें हमेशा एक चैलेंज होता है। उनके करियर ग्राफ को देखे तो इस बात का पता साफ तौर पर चलता है।

सलमान खान की फिल्म भारत के लिए पहली पसंद प्रियंका ही थी। यहां तक की उन्होंने ये फिल्म साईन भी कर ली थी लेकिन शूटिंग शुरू होने से ठीक 5 दिन पहले प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी।देसी गर्ल के फिल्म छोड़ने के साथ अटकलों का बाजार तेज हो गया कि किस वजह से ये फिल्म छोड़ी है। सलमान खान भी फिल्म छोड़ने के लिए प्रियंका को अक्सर निशाना बनाते रहते है। हालांकि अब भारत रिलीज हो गयी है और बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस भी कर रही है।

इनसब के बीच प्रियंका ने हाल ही में ये खुलासा किया कि इस फिल्म को छोड़ने की असली वजह क्या थी। दरअसल प्रियंका सोनाली बोस की फिल्म स्काई इस पिंक कर रही हैं जिसकी कहानी दिल्ली की मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की रियल लाइफ से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म की स्टोरी प्रियंका को ज्यादा पसंद आई जिसको करने के लिए उन्होंने भारत छोड़ दी। बकौल प्रियंका “मैं नाच गाने वाले रोल करने के बजाए एक ऐसा किरदार करना ज्यादा पसंद करूंगी जिसमे मेरे एक्टिंग स्किल को चैलेंज मिले”।

यह भी पढ़ें -Birthday Special – कभी 500 लेकर आई थी मुंबई, आज एड और फिल्मों से होती है करोड़ो की कमाई…

बता दें कि सोनाली बोस के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म एक बायोपिक है जिसमें प्रियंका 18 साल की बच्ची की मां का रोल कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में है। ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

अहमदाबाद में हुई दरिंदगी की हदें पार 20 दिन की बच्ची को पीट-पीटकर कर मार डाला…

Published

on

गुजरात के अहमदाबाद से इंसानियत को शर्मसार करने वाले एक घटना सामने आई है। जहां कुछ बदमाशों ने एक परिवार पर हमला कर उनकी 20 दिन की बच्ची की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना अहमदाबाद के मेघानीनगर में शुक्रवार को हुई है। मामले की जांच में जुटी पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पूरे मामले में अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान सतीश पाटनी और हितेश मारवाड़ी के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें: चीन और पाकिस्तान पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन के एकाधिकार को देंगे चुनौती…

मामले की जांच के दौरान पता चला है कि घटना वाले दिन आरोपी अपने साथ चार से पांच लोगों को लेकर पीड़ित लक्ष्मी पाटनी के घर में घुस गए और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ने लक्ष्मी की नवजात बेटी खुशबू के सिर पर हमला किया जिससे उसकी मौत हो गई। इस हमले में लक्ष्मी और उसकी बहन भी घायल हुई हैं। गौरतलब है कि रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह कोई अकेली घटना नहीं है।

इससे पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक महिला को अपनी 10 दिन की बच्ची पर धारधार हथियार से वार करने और गला दबाकर उसकी हत्या करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि यह घटना नासिक के अदगांव के वृंदावन नगर इलाके में 31 मई को हुई। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी इस बात से परेशान थी कि उसने तीसरी बार बेटी को जन्म दिया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

दिव्यांग बच्चों ने की लखनऊ मेट्रो की सवारी

Published

on

लखनऊ। पूरे शहर को अपने नेटवर्क से जोड़ने वाली लखनऊ मेट्रो धीरे-धीरे शहरियों की पसंदीदा सवारी बनती जा रही है। हर शहरी चाहे वह बच्चा हो या बूढ़ा, महिला हो अथवा पुरुष सभी को लखनऊ मेट्रो खुद से जोड. रही है। इसी क्रम में समृद्धि लर्निंग फाउंडेशन के 35 बच्चों ने मुंशीपुलिया से सीसीएस एयरपोर्ट तक लखनऊ मेट्रो की सवारी का आनंद उठाया। इस दौरान ये बच्चे अपने ऐतिहासिक शहर की खूबसूरती देखकर रोमांचित हो उठे। मेट्रो कर्मचारियों ने भी बच्चों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा।
स्पेशली एबल्ड बच्चों के लिए काम करने वाली एनजीओ समृद्धि लर्निंग फाउंडेशन ने इन बच्चों के लिए ‘कैंपेबिलिटी‘ के नाम से ग्रीष्मकालीन कैम्प का आयोजन किया है। इसके तहत बच्चों को पब्लिक ट्रांसपोर्ट के विभिन्न विकल्पों से अवगत कराया जाता है। साथ ही यह अवसर आॅटिज्म जैसी बिमारी के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने का भी होता है।

यह भी पढ़ें-अलीगढ़ कांड पर अखिलेश ने लिया सरकार को आड़े हाथ, कहा- यूपी में व्याप्त है जंगलराज

बच्चे भी समूह में बाहर निकल दूसरे बच्चों और लोगों के संग मिल बैठ अपने आसपास की दुनिया को बेहतर समझ पाते हैं। लखनऊ मेट्रो हमेशा से ही अपने यात्रियों की जरूरतों को सर्वोपरि रखता है। खास तौर पर, विशेष यात्रियों की जरूरतों को मद्देनज़र रखकर स्टेशनों पर विशिष्ट इंतजाम किए गए हैं। इसके तहत दिव्यांग यात्रियों के लिए स्टेशन परिसर में लिफ्ट, व्हीलचेयर्स आदि की व्यवस्था है। दृष्टिबाधित यात्रियों के लिए स्थान और सहीं दिशा का प्रसारण कर रहे आॅडियो संदेश ट्रेन और स्टेशनों पर हमेशा प्रसारित होते रहते हैं।

ट्रेन और लिफ्ट के अंदर ब्रेल लिपि का तथा प्लेटफाॅर्म पर टैक्टाइल लाइन्स का प्रयोग किया गया है। इसके अलावा एस्कलेटर्स पर भी आॅडियो निर्देशों की व्यवस्था है। बधिर यात्रियों के लिए भी ट्रेन में डिसप्ले के माध्यम से रूट मैप और आने वाले स्टेशनों की जानकारी दी जाती है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 14, 2019, 5:40 pm
Partly sunny
Partly sunny
41°C
real feel: 41°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 24%
wind speed: 3 m/s W
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 4:43 am
sunset: 6:31 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending