Connect with us

व्यापार

मीका सिंह ने PAK शादी में किया था परफॉर्म, AICWA ने किया बैन

Published

on

पंजाबी पॉप सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया है। मीका सिंह के पाकिस्तान में गाना गाने के वीडियो सामने आने के बाद उनकी भारत में काफी आलोचना हुई और अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उनपर बैन लगा दिया है।

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है।एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, “मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है।

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, “ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना होगा।” उन्होंने कहा, “जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी।”

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

व्यापार

नगर निगम कार्यकारिणी चुनाव: भाजपा के 4 व सपा के 2 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित

Published

on

लखनऊ। 6 सदस्यीय लखनऊ नगर निगम कार्यकारिणी का चुनाव शुक्रवार को संपन्न हो गया। इस बीच कांग्रेस ने कार्यकारिणी चुनाव का बहिष्कार किया। कांग्रेसी पाषर्दों ने सदन में काले फीते लहराकर विरोध प्रदर्शन किया। हंगामे के बाद कांग्रेस पार्षदों ने महापौर संयुक्ता भाटिया को काले झंडे दिखाए। हंगामे के बीच नगर निगम कार्यकारणी के लिए 6 पार्षदों का निर्विरोध चुनाव संपन्न हो गया। जिसमें भाजपा के चार और सपा के दो पार्षद शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-शिवपाल यादव ने कहा, प्रसपा लड़ेगी हिंदी के अधिकार व सम्मान की लड़ाई

कार्यकारिणी सदस्य के रूप में भाजपा पार्षद राम कुमार वर्मा, रजनीश गुप्ता, हरीशचंद्र लोधी, और साधना वर्मा को चुना गया है। वहीं सपा के सैयद यावर हुसैन और ताराचंद रावत को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

रिलायंस जियो ने लॉन्च की Wi-Fi पर वॉयस और वीडियो कॉलिंग की सुविधा

Published

on

नई दिल्ली: अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन उत्पाद और अनुभव प्रदान करने के लिए, Jio ने आज वाई-फाई पर चलने वाली राष्ट्रव्यापी वॉयस और वीडियो कॉलिंग लॉन्च की। Jio पिछले कुछ महीनों से इस सेवा का परीक्षण कर रहा था, ताकि लॉन्च के समय हर ग्राहक को एक बेहतरीन अनुभव दिया जा सके।

जियो वाई-फाई कॉलिंग के फायदे..
1. ग्राहक Jio Wi-Fi कॉलिंग के लिए किसी भी वाई-फाई नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं।

2. वॉयस और वीडियो कॉल निर्बाध रूप से VoLTE और वाई-फाई के बीच स्विच-ओवर कर सकेंगी। इससे कॉलिंग के अनुभवों में सुधार होगा।

3. Jio वाई-फाई कॉलिंग, हैंडसेट के ज्यादा बड़े इकोसिस्टम पर काम करेगा।

4. Jio ग्राहक वाई-फाई कॉल पर भी वीडियो कॉलिंग भी कर सकेंगे।

5. और यह सब बिना किसी अतिरिक्त लागत के।

6. Jio Wi-Fi कॉलिंग को अपने हैंडसेट में एक्टिवेट करने के लिए Jio.com/wificalling पर विजिट करें। जहां पर एक्टिवेशन गाइड उपलब्ध है।

7. Jio Wi-Fi कॉलिंग को 7 और 16 जनवरी, 2020 के बीच पूरे भारत में एक्टिवेट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ‘छपाक’ की टिकट कैंसिल कर रहे लोग, ट्विटर पर शेयर किए ऐसे स्क्रीनशॉट

इस सेवा के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, आकाश अंबानी, निदेशक, Jio ने कहा, “Jio में, हम ग्राहक अनुभव को बढ़ाने या उनकी समस्याओं को हल करने के लिए लगातार नए प्रयोग कर रहे हैं। ऐसे समय में जब औसत Jio उपभोक्ता हर महीने 900 मिनट से अधिक वॉयस कॉल करता है, और उपभोक्ताओं का आधार लगातार बढ़ रहा है, Jio वाई-फाई कॉलिंग की शुरूआत हर Jio उपभोक्ता की वॉयस-कॉलिंग अनुभव को और अधिक बढ़ाएगी। जोकि भारत में पहले VoLTE नेटवर्क के साथ पहले ही उद्योग जगत के लिए एक बेंचमार्क है।”http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

जेएनयू हमला: दोषी छात्रों से होगी नुकसान की भरपाई

Published

on

जेएनयू हमला: दोषी छात्रों से होगी नुकसान की भरपाई

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 11, 2020, 5:26 pm
Fog
Fog
16°C
real feel: 15°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 77%
wind speed: 2 m/s NW
wind gusts: 2 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending