Connect with us

व्यापार

पेटीएम अपने ग्राहकों को दे रहा है खास तोहफा, आप भी उठाइए लाभ…

Published

on

पेटीएम ने अपने ग्राहकों के लिए नया तोहफा लाया है।, पेटीएम ने एक नए तरीके का क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इसके लिए कंपनी ने सिटी बैंक के साथ पार्टनर्शिप की है। शॉपिंग को लेकर इसमें कई ऑफर्स दिए जाएंगे। इसे युनिवर्सल अनलिमिटेड कैशबैक के नाम से प्रचार किया जा रहा है। यह फ्री नहीं है और इस कार्ड के लिए आपको हर साल 500 रुपये देने होंगे। लेकिन अगर आप एक साल में 50,000 की शॉपिंग करने पर ये चार्ज नहीं देना होगा।

पेटीएम क्रेडिट कार्ड के लिए आप पेटीएम ऐप से आवेदन कर सकते हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इस क्रेडिट कार्ड के साथ अनलिमिटेड 1% कैशबैक दिया जाएगा। हर महीने कैशबैक कार्ड में क्रेडिट कर दिया जाएगा। कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि पेटीएम क्रेडिट कार्ड यूजर्स के शॉपिंग बिहेवियर देख कर ऑफर किया जाएगा।

ह भी पढ़े: नोटा की तरफ बढ़ता जनता का रुझान, इस बार भी न बिगाड़ दे चुनाव परिणाम…

इस कार्ड पर पेटीएम की तरफ से 10,000 रुपये तक का प्रोमोकोड मिलेगा, लेकिन इस के लिए आपको कम से कम 10,000 रुपये खर्च करने होंगे इस क्रेडिट कार्ड से। Paytm First कार्ड सिर्फ नेशनल ही नहीं, बल्कि इनंटरनेशनल भी काम करेगी. यानी इसे दूसरे देश में भी यूज कर सकते हैं। आपको  बता दें कि अभी पेटीएम का डेबिट कार्ट सिर्फ नेशनल ऐक्सेप्ट होता है। चूंकि इस बार कंपनी ने सिटी बैंक के साथ करार किया है और इसके Visa नेटवर्क की वजह से दूसरे देशों में ऐक्सेप्ट होगा। http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

व्यापार

मैं भी जागरुक हूं के तहत जागरूकता अभियान का हुआ आयोजन

Published

on

लखनऊ। जागरुक संस्था ने शुक्रवार को यूपी प्रेस क्लब में आई एम जागरूक अभियान का प्रारंभ व विचार गोष्ठी का आयोजन किया। कार्यक्रम के संयोजक व अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने बताया कि विश्व का यह पहला अभियान है, जो अधिकारों के साथ-साथ कर्तव्यों पर भी जोर देता है। इसलिए अभियान का नाम आई एम जागरूक व टैगलाइन अधिकारों के साथ-साथ अपने कर्तव्यों को भी जाने रखा गया है। 

इस अवसर पर कार्यक्रम के साथ-साथ (लोगो) का विमोचन, फेसबुक पेज का उद्घाटन भी मुख्य अथिति विजय विक्रम सिंह व अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने किया। अंकुर सक्सेना ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को कार्यक्रम के प्रति जागरूक करना है। संविधान में अधिकार व कर्तव्य समतुल्य होने के बावजूद लोग अधिकार की बात तो करते हैं, लेकिन कर्तव्य भूल जाते हैं। आयोजन अधिकृत रूप से अभियान का प्रारंभ है। जिसके बाद प्रदेश भर में आगामी एक माह के भीतर कर्तव्यों को लेकर विभिन्न जिलों के प्रतिनिधियों द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

ये भी पढ़े: दबिश देने गए अफसर के बाल पकड़कर थाने तक पीटते ले गई महिला..

वहीं विजय विक्रम सिंह ने बताया कि कर्तव्य भी संवैधानिक व्यवस्था का एक अंग है। जिसका पालन करना हमारा नैतिक कर्तव्य है। इस मौके पर नंदनी प्रियदर्शनी, अवनीत वर्मा, अजय श्रीवास्तव, अज्जू, प्रदीप मिश्रा, जावेद खान आदि लोग मौजूद रहे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Featured

केजरीवाल: सरकारी अस्पतालों में अब नहीं मिलेगा प्राइवेट रूम, सरकार की नजर में सब बराबर

Published

on

नई दिल्ली। सरकारी अस्पतालों में अब वीआईपी कल्चर नहीं चलेगा। इस बात की जानकारी खुद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में किसी भी वीआईपी शख्स को प्राइवेट रूम नहीं दिया जाएगा।

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि, मैंने स्वास्थ्य विभाग को सरकारी अस्पतालों में वीआईपी कल्चर को खत्म करने का निर्देश दिया है। अब किसी भी वीआईपी के लिए प्राइवेट रूम नहीं होगा। सरकार की नजर में सभी मरीज एक जैसे है न तो कोई खास है और न ही आम।

उन्होंने लिखा कि दिल्ली सरकार अस्पतालों में 13, 899 बेड्स का इजाफा कर रही है। ऐसा कर दिल्ली में अस्पतालों की क्षमता में 120 फीसदी की बढ़ोतरी होगी। यह मौजूदा व्यवस्था को और भी सुदृढ़ करेगा। इसके साथ ही सभी अस्पातालों को पूरी तरह वातानुकूलित बनाया जाएगा जिसमें विश्वस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

ये भी पढ़ें: आरएसएस प्रमुख के काफिले की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत

दिल्ली की केजरीवाल सरकार लगातार एक के बाद लोगों की बेहतरी के लिए बड़े फैसले ले रही है। बिजली बिल में कटौती, पानी के बिल में माफी, शिक्षा में सुधार और मोहल्ला क्लीनिक के बाद हालही में डीटीसी बसों में महिलाओं को फ्री राइड उनमें से एक फैसला है। अब अस्पतालों की क्षमता और व्यवस्था में सुधार आप पार्टी का एक और बड़ा कदम है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

BSNL ने लॉन्च की नई इंटरनेट ऑफर्स, जियो फाइबर को देगी टक्कर

Published

on

प्रतिकात्मक चित्र

Reliance जियो ने अपनी जियोफाइबर सर्विस 5 सितंबर को लॉन्च किया था।

नई दिल्ली जियो फाइबर लॉन्च होने के बाद बीएसएनएल ने ब्रॉडबैंड सर्विस में धमाकेदार इंटरनेट प्लान लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। जियो फाइबर को टक्कर देने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 1,999 रुपये का स्पेशल पैक लॉन्च किया है।

इस पैक में यूजर्स को हर दिन 33 GB डेटा मिलेगा। जबकि इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन तक होगी। इसमें यूजर्स को कंपनी 100 mbps की स्पीड देगी। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स का इंटरनेट 4 Mbps की स्पीड से चलेगा। यह कंपनी अनलिमिटिड लोकल और नेशनल कॉलिंग भी फ्री देगी। इस कंपनी ने कई ऐसे प्लान लॉन्च किया है। 2,499 रुपये के प्लान में कंपनी हर दिन 40GB डेली डेटा देगी। 4,499 रुपये और 5,499 रुपये के प्लान में हर दिन 55 GB और 80 GB डेटा मिलेगा। 9,999 रुपये में 120 GB डेटा ऑफर करेगी।

ये भी पढ़े- अखिलेश यादव का आज रामपुर दौरा रद्द, बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

वहीं जियो फाइबर में 1,299 रुपये में 500 GB डेटा ऑफर किया है। इस प्लान में यूजर्स को 250 Mbps स्पीड मिलेगी। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को इस प्लान में 1 Mbps की स्पीड ही मिलेगी। हालांकि जियो में कॉलिंग और लाइव टीवी जैसे फायदे भी मिल रहे हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 16, 2019, 4:27 pm
Fog
Fog
29°C
real feel: 36°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 94%
wind speed: 1 m/s SE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:22 am
sunset: 5:40 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending