Connect with us

व्यापार

प्रियंका ने बताया आखिर क्यों छोड़ी ‘भारत’ …

Published

on

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। जिस तरह की फिल्मों का चयन वो करती हैं उसमें हमेशा एक चैलेंज होता है। उनके करियर ग्राफ को देखे तो इस बात का पता साफ तौर पर चलता है।

सलमान खान की फिल्म भारत के लिए पहली पसंद प्रियंका ही थी। यहां तक की उन्होंने ये फिल्म साईन भी कर ली थी लेकिन शूटिंग शुरू होने से ठीक 5 दिन पहले प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी।देसी गर्ल के फिल्म छोड़ने के साथ अटकलों का बाजार तेज हो गया कि किस वजह से ये फिल्म छोड़ी है। सलमान खान भी फिल्म छोड़ने के लिए प्रियंका को अक्सर निशाना बनाते रहते है। हालांकि अब भारत रिलीज हो गयी है और बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस भी कर रही है।

इनसब के बीच प्रियंका ने हाल ही में ये खुलासा किया कि इस फिल्म को छोड़ने की असली वजह क्या थी। दरअसल प्रियंका सोनाली बोस की फिल्म स्काई इस पिंक कर रही हैं जिसकी कहानी दिल्ली की मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की रियल लाइफ से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म की स्टोरी प्रियंका को ज्यादा पसंद आई जिसको करने के लिए उन्होंने भारत छोड़ दी। बकौल प्रियंका “मैं नाच गाने वाले रोल करने के बजाए एक ऐसा किरदार करना ज्यादा पसंद करूंगी जिसमे मेरे एक्टिंग स्किल को चैलेंज मिले”।

यह भी पढ़ें -Birthday Special – कभी 500 लेकर आई थी मुंबई, आज एड और फिल्मों से होती है करोड़ो की कमाई…

बता दें कि सोनाली बोस के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म एक बायोपिक है जिसमें प्रियंका 18 साल की बच्ची की मां का रोल कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में है। ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।http://www.satyodaya.com

व्यापार

दबंग 3 में पिता का रोल निभाएंगे विनोद खन्ना के ये करीबी…

Published

on

सलमान खान की दबंग 3 के लिए सबसे बड़ी मुश्किल पिता के रोल को लेकर थी। विनोद खन्ना के निधन के बाद इस करैक्टर में कोई फिट नही हो पा रहा था लेकिन अब सलमान खान की खोज पूरी हो गयी है। सलमान खान की ‘दबंग-3’ में इस बार उनके पिता का किरदार विनोद खन्ना के ही भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए दी है।

ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा ‘इंट्रोड्यूसिंग प्रमोद खन्ना’।वीडियो में प्रमोद खन्ना हू-ब-हू अपने भाई विनोद खन्ना की तरह दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘दबंग-3’ के लिए ‘प्रजापति पांडे’ का लुक भी अपनाया हुआ है। सलमान खान अपने इस वीडियो में चुलबुल पांडे के रूप में ही खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान के साथ उनकी रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा और खुद फिल्म के डायरेक्टर प्रभूदेवा भी मौजूद हैं।बता दें कि प्रमोद खन्ना के आने से पहले ऐसा माना जा रहा था कि फिल्में सलमान के पिता का किरदार बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र निभाएंगे।अब इन कयासों पर विराम लग चुका है।

यह भी पढ़ें -नवाज की फिल्म बोले चूड़ियां की फीमेल लीड फाइनल , दे चुकी है कई हिट फिल्में…

बता दें कि ‘दबंग-3 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को खुद सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे हैं।2012 की दबंग के इस सीक्वल को सलमान खान फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले तैयार किया जा रहा है। ‘दबंग-3’ में भी पहले के दोनों फिल्मों की तरह एक स्पेशल सॉन्ग होगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

सिक्के लेने से इनकार नहीं कर सकते दुकानदार, पढ़ें RBI का ये आदेश

Published

on

सिक्के लेने से कोई भी दुकानदार इनकार नहीं कर सकता है। इसे लेकर भारतीय रिजर्व बैंक ने बुधवार को आम जनता से अपील की है कि बिना किसी हिचकिचाहट के सिक्कों का लेन-देन कर सकते हैं।

रिजर्व बैंक ने कहा कि लोगों की लेन-देन की जरूरतों को पूरा करने के लिए समय-समय पर जो भी सिक्के चलन में लाए जाते हैं, उनकी विशेषताएं अलग होती हैं। वे विभिन्न विचारों, आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक से प्रेरित होती हैं। देश में इस समय 50 पैसे, एक, दो, पांच और दस रुपये के सिक्के प्रचलन में हैं। साथ ही आरबीआई ने सभी बैंकों से भी कहा कि वे सिक्के जमा कराने या बदलवाने आए किसी भी व्यक्ति को अपनी शाखा से वापस नहीं लौटाएं।

नोट और सिक्कों को बदलने के बारे में आरबीआई के परिपत्र में बैंकों को सलाह दी गयी है कि किसी भी बैंक शाखा को छोटी राशि के नोट या सिक्कों को लेने से मना नहीं करना चाहिए। आरबीआई ने कहा, ‘इसीलिए आपको फिर से सलाह दी जाती है कि आप अपनी सभी शाखाओं को सभी राशि के सिक्कों को स्वीकार करने और उसे बदलने की सलाह दें…और इसका कड़ाई से पालन सुनिश्चित करे।’

Continue Reading

व्यापार

बर्खास्त की नोटिस के बाद कर्मचारियों में आक्रोश, कार्य का किया बहिष्कार…

Published

on

लखनऊ। अस्पतालों में डॉक्टरों की हड़ताल अब खत्म हो चुकी है, जिसके बाद सोमवार को ई-कर्मचारियों ने अब अपने कार्य का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। ई-कर्मचारियों द्वारा काम के बहिष्कार से सरकारी अस्पतालों में ओपीडी पर मरीजों की लंबी कतारें लगी हुई है, मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक सेवा विस्तार न मिलने के कारण ई-कर्मचारियों ने हड़ताल और कार्य का बहिष्कार किया हैं।

बता दें कि लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल, बलरामपुर हॉस्पिटल, लोकबंधु हॉस्पिटल, अवंति बाई, लोहिया हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने कार्य का बहिष्कार किया है। जिससे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, मरीज भर्ती फाइल, कैश काउंटर, मरीज डिस्चार्ज फाइल सम्बन्धित सभी कार्य ठप हो गए है।

ये भी पढ़े: पेड़ के नीचे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…

आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने केंद्र सरकार के पास बजट न होने का हवाला देते हुए सख्त आदेश दिया था कि 30 जून को प्रदेश में तैनात 400 ई-हास्पिटल के डेटा एक्जीक्यूटिव और सीनियर सपोर्ट के पद कर्मचारियों को बर्खास्त किया जाएगा। यही नहीं एनएचएम ने सभी चिकित्सकों को नोटिस भी भेज दिया था कि संविदा कर्मचारी यदि अपने काम पर तैनात है, तो अगले 30 जून के बाद किसी तरह की राशि नहीं दी जाएगी।

जिसको देखते हुए आज सरकारी अस्पतालों के सभी ई-कर्मचारियों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया है। कर्मचारियों का कहना है कि सरकार की पहली प्राथमिकता रही है बेहतर स्वास्थ्य मुहैया करारे की लेकिन अब ई-हॉस्पिटल के तहत तैनात कर्मचारियों को यदि हटा दिया जाएगा तो प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था कैसे ठीक रहेगी। वहीं आगे कहा है कि प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया योजना को कैसे आगे बढ़ाया जाएगा। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 29, 2019, 12:41 pm
Partly sunny
Partly sunny
40°C
real feel: 44°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 30%
wind speed: 3 m/s NNW
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 11
sunrise: 4:46 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending