Connect with us

व्यापार

पंजाब: प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, लड़की के पिता ने गला दबाकर मार डाला..

Published

on

पंजाब से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मामला तरनतारन जिले के वल्टोहा गांव की है। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो उसके घरवालों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस संबंध में लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नूरवाला गांव निवासी प्रेमी मलकीत सिंह उर्फ बिट्टू अपनी प्रेमिका से मिलने पड़ोस के गांव वल्टोहा गया था। रात के करीब एक बजे जब वह प्रेमिका के घर पहुंचा तो वहां लड़की के पिता जरनैल सिंह ने उसे अपनी बेटी के साथ देखा और पकड़ लिया। इसी दौरान गुस्से में जरनैल सिंह ने अपना आपा खो दिया और उसने मलकीत सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक लड़का अपने घर में बिना बताये ही लड़की से मिलने उसके घर गया था।

यह भी पढ़े: सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज, देखकर शाहरुख बोले- “क्या बात है भाई, बहुत खूब”

थाना प्रभारी निरीक्षक सुखदेव सिंह ने बताया कि बिट्टू के मामा वल्टोहा गांव में रहते हैं। वह कई साल तक उनके पास रहा है। इसी बीच उसकी लड़की से प्यार हो गया था, तभी से उसके संबंध थे। बिट्टू के पिता शमशेर सिंह ने आरोपी जनरैल सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।http://www.satyodaya.com

 

व्यापार

लखनऊ : लोगों ने बच्चा चोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा…

Published

on

लखनऊ। मड़ियांव थाना क्षेत्र में गुरुवार को बच्चा चोरी की घटना से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने एक युवक को एक बच्चे के साथ पकड़ लिया। आरोप है कि युवक बच्चे को अपहरण कर ले जा रहा था। युवक बच्चे के साथ सीतापुर के महमूदाबाद निकलने की फिराक में था। लेकिन इसी बीच बच्चे के एक रिश्तेदार की नजर उस पर पड़ गयी। संदिग्ध युवकों के साथ बच्चे को देखकर रिश्तेदार ने जब पूछता की तो एक युवक भागने लगा। बच्चे के रिश्तेदार ने एक को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें-घण्टाघर प्रदर्शनः सीएम योगी की बेरुखी से भड़का महिलाओं का गुस्सा

शोर सुनकर आस-पास के लोग भी जमा हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गयी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

व्यापार

लखनऊ में हजारों जल निगम कर्मचारियों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

Published

on

उत्तर प्रदेश जल निगम के प्रधान कार्यालय पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी व पदाधिकारी कर रहे हैं प्रदर्शन। वेतन व पेंशन न मिलने की वजह से कर रहे हैं प्रदर्शन। प्रदेश भर से आये पदाधिकारी व कर्मचारी कर रहे हैं प्रदर्शन अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर कर रहे हैं प्रदर्शन। मांगे ना पूरी होने पर अनिश्चितकालीन करेंगे प्रदर्शन।

Continue Reading

व्यापार

लखनऊ: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ। राजधानी के थाना पारा क्षेत्र में स्थित शर्मा शटरिंग की दुकान के पास बने घर में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में बुधवार को मिला। घटना की सूचना मौके पर दुकानदार ने पुलिस को दी। सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश गौतम का शव थाना पारा मोनार्क सिटी डिप्टी खेड़ा राजाजीपुरम रिंग रोड पर शर्मा शटरिंग की दुकान के पास बने एक घर में बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश मिस्त्री का काम करके के अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। आगे बताया कि इस घटना के बारे में शर्मा शटरिंग वाले ने हमें सूचित किया और ये जानकारी दी कि मेरी दुकान के पास बने के एक घर में राजेश गौतम नाम के युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें: UP विधान परिषद की शिक्षक व स्नातक खंड निर्वाचन क्षेत्र की 11 सीटों पर होगा चुनाव

सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी इस घटना के बारे में सूचना दे दी है। पुलिस को मृतक की सिर पर चोट के निशान व सड़क पर खून पड़ा हुआ मिला है। जिससे पुलिस इस मामले में हत्या की आशंका जता रही है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का खुलासा हो पाएगा। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 27, 2020, 10:49 pm
Fog
Fog
19°C
real feel: 18°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 77%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:03 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending