Connect with us

क्राइम-कांड

तीन बच्चों सहित पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Published

on

फाइल फोटो

गाजियाबाद। इंसानियत की हदें पार करने वाले हैवान जिसने अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी सुमित को यूपी के गाजियाबाद के इंदिरापुरम से गिरफ्तार कर लिया गया है। इंदिरापुरम पुलिस ने उसे कर्नाटक से गिरफ्तार किया है। आरोपी सुमित पेशे से साफ्टवेयर इंजिनियर है । वह बैंगलोर में जॉब करता था। 3 महीने पहले उसकी जॉब छूट गई थी। जिसके बाद से सुमित घर पर ही रहता था। शनिवार रात को गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी में सुमित नाम के इस आरोपी शख्स ने सोते वक्त अपनी पत्नी अंशु बाला, पांच साल के बेटे परमेश और दो जुड़वां बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद वह फ्लैट बंदकर फरार हो गया था। आरोपी सुमित अब पुलिस की गिरफ्त में है।

यह भी पढ़े:  चुनाव के दौरान पुलिस ने हजारों शराब बोतलें की बरामद

पुलिस का कहना हैं कि आरोपी सुमित नशे का आदी था। उसने शनिवार की शाम को ही बगल की एक दुकान से गोलियां खरीदी थीं और उसके घर से एक कोल्ड ड्रिंक की खाली बोतल मिली थी। इसी बोतल में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई गई थी, जिसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

प्रिंसिपल ने छात्रा से की अश्लील हरकत, शिकायत पर स्कूल प्रबंधक ने समझौता का बनाया दबाव

Published

on

लखनऊ। आज के दौर का महौल ऐसा हो गया है कि बेटियां अब कही भी सुरक्षित नहीं है। बता दें कि एक मामला इटौंजा का है जहां ममता विद्यालय के प्रिंसिपल ने कक्षा-छह की एक छात्रा से अश्लील हरकत की। छात्रा व उसकी मां ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधक से की तो उन्होंने सुलह करने का दबाव बनाया। सीओ बीकेटी के आदेश पर गुरुवार को पुलिस ने प्रिंसिपल व प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

सीओ बीकेटी बीनू सिंह ने बताया कि क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी स्कूल में कक्षा-छह की छात्रा है। अलीगंज में इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे के पास रहने वाले विकास कुमार शुक्ला स्कूल में प्रिंसिपल हैं। वह आये दिन किसी ने किसी बहाने से उसे अपने कार्यालय में बुलाकर गलत हरकत करते थे। लेकिन, बदनामी के डर से उसने यह बात किसी को नहीं बताई। छात्रा का कहना है कि उसकी चुप्पी के चलते प्रिंसिपल का दुस्साहस बढ़ गया। कुछ दिन पहले प्रिंसिपल ने उसे अपने कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकत की। इस बार उसने विरोध किया, इस पर प्रिंसिपल ने उसे स्कूल से निकलवाने की धमकी देकर भगा दिया।

यह भी पढ़ें: 6 भत्तों को समाप्त किया जाना निराशाजनक फैसला – सुनील यादव

छात्रा की मां ने बताया कि प्रिंसिपल के डर से उनकी बेटी गुमसुम रहने लगी थी। उनके बार-बार पूछने पर उसने आपबीती बताई तो वह दंग रह गईं। वह बेटी को लेकर स्कूल पहुंची और प्रबंधक अग्रवाल से मामले की शिकायत की। आरोप है कि स्कूल प्रबंधक ने उनकी शिकायत को अनसुना कर दिया और समझौता करने का दबाव बनाया।

जिसके बाद छात्रा व उसकी मां ने इटौंजा पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि थाने में मौजूद एक दरोगा ने उनका प्रार्थना पत्र तो ले लिया लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं की। 16 अगस्त को छात्रा की मां ने सीओ बीकेटी बीनू सिंह से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। सीओ के आदेश पर इटौंजा पुलिस ने प्रिंसिपल विकास कुमार व प्रबंधक अग्रवाल के खिलाफ छेड़छाड़, धमकाने और पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़ित छात्रा का कहना है कि आरोपी प्रिंसिपल अन्य छात्राओं के साथ भी छेड़छाड़ करता है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

शारदा नहर में उतराती मिली युवक की लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को शारदा नहर में युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक की पहचान का प्रयास किया। वहीं अभी मृतक की शिनाख्त जारी है। मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है।

बता दें कि सुबह मछली पकड़ने के लिए कुछ मछुआरे नहर की ओर गए हुए थे, जहां उनको नहर में एक युवक की लाश उतराती हुई मिली। जिसकी सूचना मछुआरों ने मौके पर पुलिस को दी। वहीं ग्रामीणों के मुताबिक युवक की हत्या कर शव को हत्यारों ने नहर में फेंका है। पुलिस के अनुसार मृतक युवक के शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट के निशान नहीं मिले है।

ये भी पढ़ें: स्कूली बस ने युवक को मारी जोरदार टक्कर, मौत

साथ ही पुलिस ने बताया कि लाश तीन से चार दिन पुरानी लग रही है। फिलहाल पुलिस अभी इस बिंदु पर मामले की जांच कर रही है कि क्या हत्यारों ने युवक की हत्या कर उसको पारा में फेंका है, या फिर युवा की लाश किसी दूसरे थाना क्षेत्र से बहकर यहां पर आई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का खुलासा हो पाएगा।

http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

एसएसपी ने लापरवाही बरतने पर दरोगा को किया लाइन हाजिर

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। राजधानी में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों की लापरवाही बरतने पर बड़ी कार्रवाई की है। मामला इंदिरानगर थाना क्षेत्र का है। जहां इंदिरानगर में 2 लोगो की हत्या कर भागने के मामले में लापरवाही बरतने वाले चौकी इंचार्ज रनवीर सिंह को लाइन हाजिर किया है।

ये भी पढ़े- योगी सरकार ने खत्म किए 6 भत्ते, इतने लाख कर्मचारियों का होगा नुकसान

बता दें कि  14 अगस्त की रात को ब्लैक गाड़ी से टक्कर मार कर सवार युवक भाग गए थे। इस हादसे में 2 युवकों की मौत हो गयी थी। जिसमें एक गंभीर रुप से घायल हो गया था। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है। जबकि इससे पहले 12 अगस्त को लूट व धमकी की विवेचना में दरोगा रनवीर सिंह ने मामला दर्ज किया था। जिसमें उन्हेंने लापरवाही बरती थी। लेकिन इससे पहले मृतक पवन सिंह ने 5 लोगों को नामजद किया था। बताया जा रहा है कि उन्ही लोगो ने हत्या की साजिश बुनी है। जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई में लापरवाही से दो युवकों की जान चली गई। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 23, 2019, 1:01 pm
Intermittent clouds
Intermittent clouds
33°C
real feel: 41°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 70%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 4
sunrise: 5:11 am
sunset: 6:06 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending