Connect with us

देश

बॉलीवुड एक्टर व बीजेपी नेता ने राहुल गांधी का यूं उड़ाया मजाक!

Published

on

ट्वीटर पर सियासी जंग

कांग्रेसी नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने नीरव मोदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए तंज करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया । इस ट्वीट में कांग्रेस नेता ने पुरानी कहावत का राइम बनाया । जिस पर बॉलीवुड एक्टर व बीजेपी नेता परेश रावल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर मजाक बनाया । चुनावी माहौल में बीजेपी और कांग्रेस की इस तरह के ट्विटर जंग कुछ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं।

कांग्रेस नेता के हमले पर बीजेपी नेता का पलटवार

कांग्रेसी नेता ने भगोड़ा नीरव मोदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट में लिखा ‘सैयां भयों कोतवाल तो अब डर काहे का.. मोदी के दो आगे मोदी, मोदी के दो पीछे मोदी, आगे मोदी पीछे मोदी.. बताओ कुल कितने मोदी?’ अखिलेश ने बैंक घोटाला करने वाले नीरव मोदी की तरफ इशारा करते हुए ऐसा लिखा।

इस पर बीजेपी नेता कहां पीछे रहने वाले थे। बॉलीवुड के शानदार एक्टर व बीजेपी नेता परेश रावल ने भी जवाब देते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा और लिखा, ‘RG के आगे 2G, RG के पीछे 3G, और सबसे आगे जीजा जी, तो बोलो कितने जी-जी!’ इस ट्वीट को यूजर्स ने खूब वायरल किया । परेश रावल के इस ट्वीट पर करीब 16 हजार लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया। इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी-अपनी राय दी।

परेश रावल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं । ट्विटर पर वह न सिर्फ सेलिब्रिटी या राजनेताओं को ट्वीट पर जवाब देते हैं, बल्कि रेगुलर यूजर्स को भी रिट्वीट और कमेंट करते हैं । http://www.satyodaya.com

देश

हरियाणा : PM मोदी बोले- 70 साल तक आपका पानी पाकिस्तान जाता रहा, अब मैं उसे रोकूंगा

Published

on

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को हरियाणा के चरखी दादरी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 70 साल तक आपका पानी पाकिस्तान जाता रहा। ये मोदी उसे रोकेगा, मैंने इस पर काम शुरू कर दिया है।

पीएम मोदी ने कहा, मैं दो दिन से हरियाणा में हूं। हवा का रूख साफ-साफ पता लग रहा है। भाजपा दोबारा हरियाणा की सेवा करे, ये जनता ने फैसला कर लिया है। कभी दो तीन सीटों वाली भाजपा आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में आप सब के आशीर्वाद और प्रेम के कारण पहुंची है। पवित्रता, परिश्रम और ईमानदारी पर आज हरियाणा की जनता मुहर लगा रही है।

ये भी पढ़ें – यूपी विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह के गनर ने पैदल चलने से किया इनकार

पीएम मोदी ने कहा कि चरखी दादरी हो, भिवानी हो, झज्जर हो, महेंद्रगढ़ हो। इस पूरे इलाके में जब मैं संगठन का काम देखता था, तब शायद ही कोई कार्यकर्ता हो, जिसके यहां जाने का मौका मुझे न मिला हो। आप सब लोगों के बीच काम करने का, कंधे से कंधा मिलाकर दौड़ने का, सौभाग्य मुझे मिला। इसी का नतीजा रहा कि हरियाणा की जनता ने कमाल कर दिया। कभी दो तीन सीटों वाली भाजपा आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में है। यह आप सभी के प्रेम, परिश्रम और ईमानदारी के कारण संभव हो सका है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के चरखी-दादरी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हरियाणा में चुनावी रैलियों के लिए नहीं आता हूं, ये मुझे खींचकर ले आता है। पीएम ने कहा कि मैं यहां वोट नहीं मांगता हूं।

उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत हर परिवार का इलाज हो रहा है। एक योजना पशुओं के स्वास्थ्य के लिए चलाई गई है। ऐसा होने से पशुओं और किसानों दोनों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा और देश विकास की दिशा में आगे बढ़ेगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

Article 370: फारूख अब्दुल्ला की बहन और बेटी हिरासत में, कर रही थीं प्रदर्शन

Published

on

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र में मंत्री रह चुके फारूख अब्दुल्ला की बहन व बेटी को श्रीनगर से हिरासत में लिया गया है। यह दोनों अनुच्छेद 370 हटाए जाने के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं।

बता दें कि साफिया के भाई और फारूख अब्दुल्ला के बेटे पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला 5 अगस्त के बाद से ही नजरबंद हैं। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के खिलाफ प्रदर्शन अब्दुल्ला की बहन सुरैया और उनकी बेटी साफिया के नेतृत्व में हो रहा था, इसमें काफी महिला कार्यकर्ता भी शामिल थीं, जिन्हें हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ें- शिरडी के साईं बाबा ने आज ही के दिन त्यागा था अपना शरीर, 101 साल हुए पूरे

बता दें कि कश्मीर घाटी में पोस्ट पेड मोबाइल सेवा बहाल होने के कुछ ही घंटों बाद एहतियात के तौर पर एसएमएस सेवा बंद कर दी गयी। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। कश्मीर में सोमवार को दोपहर में 72 दिनों बाद पोस्ट पेड मोबाइल सेवा बहाल कर दी गयी थी जबकि इंटरनेट अभी भी बंद है।

गौरतलब है कि बीते 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा (आर्टिकल 370) हटाने और उसे दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने के फैसले के बाद से ही वहां संचार सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था। संचार सेवाओं को बंद करना सरकार की तरफ से उठाए गए एहतियाती उपायों का हिस्सा था, जिसके तहत राजनेताओं की नजरबंदी, अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती और सैलानियों को घाटी से हटाना शामिल था। ये सभी कदम वहां संघर्षों को रोकने के लिए उठाए गए थे। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

मां के सामने डेढ़ साल के प्रियांश की रोड एक्सीडेंट में हुई मौत, मचा हड़कंप…

Published

on

रोड एक्सीडेंट

फाइल फोटो

पंजाब। आज के समय में जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। किसे कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता है। इसी तरह आज रोड एक्सीडेंट में एक डेढ़ साल के बच्चे ने अपनी जान गवां दी। बता दें पंजाब के जीरकरपुर की है जहां स्कूल बस की चपेट में आने से डेढ़ साल के मासूम पियांश की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह घटना पंजाब के बिशनपुरा का है। जहां बच्चे की मां रिंपी धीमान ने बताया कि उसकी तीन बेटियां पैदा होने के बाद बेटे पियांश का जन्म हुआ था। सोमवार सुबह वो घर के पास के एक दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी। इस दौरान उनका डेढ़ साल का बेटा पियांश खेलते-खेलते घर के बाहर सड़क पर आ गया। मां को देखकर बच्चा उसकी तरफ भागने लगा और मां की आंखों के सामने ही मासूम स्कूल बस के आगे आ गया। अगले टायर के नीचे आते ही बच्चे की मौत हो गई। हालांकि इस दुर्घटना के बाद ड्राइवर बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:नोबेल पाने वाले अभिजीत बनर्जी पर अनंत हेगड़े ने दिया विवादित बयान, कही ये बात…

बताया जा रहा है कि घटना से पहले उनके पति संजय जो कि कारपेंटर का काम करते हैं, अपने काम पर निकल गए थे। घायल बच्चे को गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई। बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बस चालक की लापरवाही के चलते यह दुर्घटना हुई है।

डेढ़ साल का पियांश तीन बहनों का इकलौता भाई था। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर स्कूल बस को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही उनके कब्जे में होगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

October 15, 2019, 3:01 pm
Partly sunny
Partly sunny
32°C
real feel: 36°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 48%
wind speed: 1 m/s ESE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 5:35 am
sunset: 5:09 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending