Connect with us

देश

दिल्ली: एनएच-24 में टेम्पो और पानी टैंकर में हुई भिड़ंत, 3 की मौत 10 घायल….

Published

on

फाइल फोटो

नई दिल्ली। सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है। एनएच 24 पर एक तेज रफ्तार टेम्पो और पानी की टैंकर में टक्कर हो गई। इस भयानक हादसे में 3 लोगों की मौत जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें यह हादसा दिल्ली के कल्यानपुरी के पास की है। जानकारी के मुताबिक जिस टेम्पो का एक्सीडेंट हुआ, उसमें कुल 13 लोग सवार थे। टेम्पो के सभी लोग नैनीताल घूमने के लिए जा रहे थे। इस भयानक हादसे में टेम्पो का चालक भी मारा गया है।

वहीं इस हादसे के बारे में आसपास के लोगों का कहना है कि टेम्पो ट्रेवलर गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी। तभी आगे जा रहे पानी के टैंकर को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद टेम्पो ट्रेवलर मे बैठे तमाम लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़े:पुणे: दीवार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 15 की मौत दो गंभीर रूप से घायल….

हादसे में घयल हुए लोगों को आनन-फानन में लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 13 लोगो मे से 7 लोगो को लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया, वहीं इन लोगों के बारे डॉक्टरों का कहना है कि वह अब खतरे से बाहर है। http://www.satyodaya.com

देश

दिल्ली: व्हॉट्सऐप पर तीन तलाक देने वाला पहुंचा सलाखों के पीछे…

Published

on

फाइल फोटो

दिल्ली में तीन तलाक का पहला मामला सामने आया है। तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी इस तरह के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस कानून को गैर-कानूनी मानकर तीन तलाक देने वाला युवक अब मुश्किल में पड़ गया है। जहां दिल्ली पुलिस ने आजाद मार्केट से उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुस्लिम महिला एक्ट 2019 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह मामला तब सामने आया जब 29 वर्ष की रायमा याहिया ने बाड़ा हिंदू राव थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। रायमा ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है और फतवा (लिखित आदेश) भी व्हॉट्सऐप पर जारी कर दिया।

ये भी पढ़े- गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, SSP ने इंस्पेक्टर और चौकी प्रभारी को किया निलंबित

जानकारी के अनुसार रायमा की शादी अतिर शमीम से 24 नवंबर 2011 को हुई थी। अतिर ने रायमा को तीन तलाक जून में दिया था। बता दें कि तीन तलाक के खिलाफ कानून आने के बावजूद पिछले कुछ समय में तीन तलाक के कई मामले सामने आ चुके हैं। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

आतंकियों के गढ़ अनंतनाग पहुंचे एनएसए डोभाल, भेड़ पालकों से की मुलाकात

Published

on

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म होने के बाद भारत के राष्टीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल बहुत करीब से घाटी पर नजर बनाए हुए हैं और यहां के पल-पल की खबर ले रहे हैं। जम्मू कश्मीर का विशेष राज्य का दर्जा समाप्त होने के बाद से ही डोभाल घाटी में मौजूद हैं। जहां वह सुरक्षा बलों और आम नागरिकों से मुखातिब हो रहे हैं।
शनिवार को एनएसए अजीत डोभाल आतंकियों के गढ़ अनंतनाग पहुंचे। यहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनके साथ बातचीत भी की। डोभाल ईद के लिए भेड़ों की मंडी में भी पहुंचे। जहां उन्होंने स्थानीय लोगों को ईद की मुबारक देते हुए उनका हालचाल जाना। अनंतनाग एटीम खुले हुए हैं। बाजार खुले हुए हैं। डोभाल ने एक स्थानीय युवक से पूछा कि ये भेड़ कितने की है। युवक ने बताया कि भेड़ की कीमत 10 हजार रुपये है और इसका वजन 36-37 किलो है। युवक ने बताया कि ये भेड़ कारगिल से लाई गई हैं। डोभाल ने अनंतनाग बाजार में कई लोगों से मिले। उनका हालचाल जाना। स्थनीय लोगों से उनकी परेशानियों के बारे में पूछा और समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें-धारा 370 खत्म होने से बौखलाए पाकिस्तान में 300 रुपए किलो पहुंचा टमाटर

इससे पहले शुक्रवार को डोभाल ने श्रीनगर शहर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने दो घंटे तक सैनिकों और स्थानीय लोगों से बातचीत की। इस दौरान सीआरपीएफ जवानों के साथ साथ दोपहर का भोजन किया। साथ ही राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर राज्य के हालात पर चर्चा की। इससे दो दिन पहले डोभाल को शोपियां की सड़कों पर आम लोगों से बातचीत की और उनके साथ खाना भी खाया। वहीं दूसरी ओर सेना भी अलर्ट पर है। लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह भी शनिवार को पश्चिमी सेना के कमांडर मौजूदा हालातों का जायजा लेने के लिए पैदल निकले। इस दौरान उन्होंने याल कैंट और राइजिंग स्टार कोर के क्षेत्रों का दौरा किया। बता दें कि वह एक दिन के दौरे पर इस क्षेत्र में हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

आर्टिकल 370 से जुड़ा पॉर्न वीडियो वॉट्सएप ग्रुप पर भेजने वाला कांग्रेस नेता गिरफ्तार

Published

on

बिलासपुर। पॉर्न वीडियो वॉट्सएप ग्रुप पर भेजने के आरोप में छत्तीसगढ़ के एक कांग्रेस नेता को गिरफ्तार किया गया है। बिलासपुर के कांग्रेस नेता पर आरोप है कि उन्होंने आर्टिकल 370 को हटाने के संबंध में एक अश्लील वीडियो वॉट्सऐप ग्रुप पर पोस्ट किया। महिला पार्टी कार्यकर्ताओं ने दुबे के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

एएसआई ने बताया कि पवन दुबे ने वॉट्सएप ग्रुप पर एक आपत्तिजनक और अश्लील मेसेज भेजा था। सबूतों के आधार पर आईपीसी और आईटी ऐक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। यह वीडियो अनुच्छेद 370 को लेकर था और इसमें एक बुर्का पहने हुए महिला थी।

बता दें, जिस ग्रुप पर यह मेसेज भेजा गया था उसे पेंड्रा, गौरेला और मरवाही के ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने बनाया था। इस ग्रुप में पार्टी की महिला नेताओं के साथ ही प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े नेता भी ज्वॉइन हैं।

ये भी पढ़ें: जब CWC की बैठक बीच में ही छोड़कर चले गए राहुल और सोनिया, जानिए वजह?

दरअसल, पवन दुबे ने एक युवती का अश्लील वीडियो पोस्ट किया जिसमें लिखा था कि ‘अनुच्छेद 370 हटने के बाद आया पहला रुझान’। मेसेज को देखकर ग्रुप में जुड़े लोगों ने आपत्ति जताई और वीडियो को हटाने के साथ ही माफी मांगने को भी कहा। लेकिन कांग्रेस नेता दुबे ने वीडियो नहीं हटाया। जिसके बाद ब्लॉक कांग्रेस की अध्यक्ष सहित अनेक महिला नेताओं ने मामले की शिकायत गौरेला थाने में दर्ज करा दी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 10, 2019, 5:21 pm
Partly sunny
Partly sunny
33°C
real feel: 39°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 66%
wind speed: 1 m/s WSW
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:05 am
sunset: 6:18 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending