Connect with us

देश

आकाश विजयवर्गीय के बहाने मायावती ने ली चुटकी, ‘बेकार है पीएम मोदी की फटकार’

Published

on

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के बहाने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर मायावती ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और न आगे इसकी कोई गारंटी है। 

मायावती ने ट्वीट के जरिए कहा कि, “देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है, वह लगातार गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है। लेकिन भाजपा नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अबतक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और न आगे कोई गारंटी है।”

इसके आगे मायावती ने लिखा है कि लिखा कि, “भाजपा सरकार अपने राज्यों में लगातार ऐसे जातिवादी व धार्मिक उन्मादी जघन्य अपराध को क्यों होने देती हैं, जिससे कि पूरे राज्य समेत वहां की सरकार ही नहीं, बल्कि देश की भी बदनामी होती है और प्रधानमंत्री को भी शर्मिंदा होना पड़ता है। वहीं अब तो पुलिस व सरकारी कर्मचारी भी इस नई आफत के शिकार हैं।”

बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के मामले में सख्त टिप्पणी करते हुए कहा था कि “किसी का भी बेटा हो, उसकी यह हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिन लोगों ने स्वागत किया है, उन्हें भी पार्टी में रहने का हक नहीं है। सभी को पार्टी से निकाल देना चाहिए।”

ये भी पढ़े: जानिए ‘इंटरनेशनल प्लास्टिक बैग फ्री डे’ मनाने के इन कारणों को…

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र में एक जर्जर भवन ढहाने गए नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीट दिया था। यही नहीं बाद में आकाश ने इसे सही ठहराते हुए कहा था कि “हमारा काम करने का तरीका है पहले आवेदन, फिर निवेदन और फिर दे दनादन। पूरी घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पूरे देश में इस मुद्दे को लेकर भाजपा की किरकिरी हुई।”

http://www.satyodaya.com

देश

छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, आरोपी ने युवक को किया आग के हवाले

Published

on

प्रतिकात्मक चित्र

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति को जिंदा जलाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। यह मामला जेवर क्षेत्र के फ्लैन्दा इलाके का है। जहां पीड़ित ने 3 लोगों द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ का विरोध किया था। जिसके बाद आरोपीयों ने उसके घर में आग लगाकर हत्या करने की कोशिश की गई। जिससे वह गंभीर रुप से झुलस गए। वहीं युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि पीड़ित ने दो अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपीयों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार रबूपुरा के फलैदा गांव निवासी विनोद कुमार के दयानतपुर गांव स्थित खेत पर भीम सिंह नाम का युवक काम करता है। युवक ने 11 सितंबर को एक युवती के चीखने की आवाज सुनी। उसने देखा कि 3 युवक एक युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे जंगल में ले जा रहे हैं। भीम सिंह दौड़कर वहां पहुंचा और युवती को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। उसी दौरान आरोपियों ने भीम को जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

ये भी पढ़े- झलकारीबाई हॉस्पिटल का स्वास्थ्य मंत्री ने किया औचक निरीक्षण, सफाई देख की तारीफ

कुछ ही देर बाद तीनों आरोपित पहुंचे और भीम सिंह के घर में आग लगा दी और फरार हो गए। आग की लपट से पीड़ित की आंख खुल गई और उसने अपने घर से बाहर निकलकर जान बताई। वहीं पुलिस का कहना है कि विनोद ने दयानतपुर गांव निवासी शिवकुमार व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

भारतीय सेना ने 2 पाकिस्तानी सैनिकों को किया ढेर, शव लेने पहुंचा पाक…

Published

on

जम्मू-कश्मीर

फाइल फोटो

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद भी पाकिस्तान की नापाक कोशिशें बंद नहीं हो रही हैं। पाक के सैनिक लगातार भारतीय सुरक्षा बलों पर हमला बोल रहे हैं। ऐसे में जम्मू-कश्मीर स्थित हाजीपुर सेक्टर में भारतीय सेना ने 2 पाक सैनिकों को मार गिराया है।

बता दें 10 सितंबर को पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया जिसके बाद भारत की जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी मारे गए। जिसके बाद पाकिस्तानी सैनिक सफेद झंडा लेकर आए और अपने अपने मरे हुए जवानों का शव वापस ले गए।

इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया है। आप फोटोज में देख सकते हैं पहले पाकिस्तानी सैनिक सफेद झंडा लेकर आता है उसके बाद शवों का मुआयना कर साथ ले जाता है। इसके बाद बारी-बारी से दोनों शव लेकर सीमा के पार जाते हैं।

ये भी पढ़ें:भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा, कहा- मेरी पत्नी से करता था छेड़छाड़

जानकारी के मुताबिक सफेद झंडे को शांति का प्रतीक माना जाता है। इस झंडे को साथ लेकर आने का मतलब होता है कि उस दौरान कोई हमला नहीं किया जाएगा और सैनिक अपने सेना के शव को शांतिपूर्वक ले जा सकते हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

भतीजा ही निकला चाचा का हत्यारा, कहा- मेरी पत्नी से करता था छेड़छाड़

Published

on

प्रतिकात्मक चित्र

अजमेर। राजस्थान में बीएसएफ जवान की हत्या का मामला दो दिन पहले सामने आया था। जहां भतीजे ने ही अपने चाचा की हत्या कर दी थी। जो BSF के जवान थे। इस मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी का पता लगा लिया है और आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला यह था कि चाचा अपने भतीजे की पत्नी से बात करता था। चाचा की यह हरकत भतीजे को ना पसंद थी। जिसके चलते भतीजे ने बिना किसी सुझाव के चाचा को मौत के घाट उतारने की ठान ली। इस वारदात को अंजाम देने के लिए भतीजे ने अपने दोस्तों का सहारा लिया।

ये भी पढ़े- पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर बीजेपी मनाएगी सेवा सप्ताह

दरअसल, बीएसएफ जवान प्रधान गुर्जर छुट्टी पर गांव आया था। इसी दौरान भतीजे जीतराम ने उसकी हत्या कर दी। जीतराम ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि उसका चाचा उसकी पत्नी से अक्सर मोबाइल पर बात करता था और उसकी शिकायत भी पत्नी से करते रहता था। चाचा जब छुट्टी पर आया तो भतीजा उसके साथ घूमने लगा। फिर भतीजे ने चाचा को पुष्कर और अजमेर घूमाने की योजना बनाई।

चाचा की बोलेरो कार में अपने दो दोस्तों रामअवतार कसाना और हनुमान खटाना को साथ लेकर वह पहले अजमेर दरगाह पहुंचा और वहां जियारत की। इसके बाद पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की और अंत में रात को अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी।

चाचा की पहचान छिपाने के लिए चेहरे को पूरी तरह से कुचलकर क्षत-विक्षत कर दिया था। उसके बाद चाचा को उसकी गाड़ी समेत तिलोनिया गांव में गड्ढे में ढकेल दिया जहां पर सुबह गांव वालों ने कीचड़ से गाड़ी को निकाला तो उसमें लाश मिली। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 14, 2019, 6:26 pm
Fog
Fog
29°C
real feel: 36°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 94%
wind speed: 3 m/s E
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:21 am
sunset: 5:42 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending