Connect with us

देश

अपनी ही पार्टी पर भड़कीं प्रियंका, कहा-गुण्डों को दी जा रही तरजीह

Published

on

नई दिल्ली। टीवी डिबेट्स में कांग्रेस का पक्ष रखने वाली पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा कर दिया है। प्रियंका ने आरोप लगाया है कि पार्टी में उन गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं। प्रियंका ने लिखा कि जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं।
बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी की तरफ से राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की। इसके बाद 8 नेताओं पर अनुशासनात्मक कार्रवाई तरे हुए सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन 15 अप्रैल को उत्तरप्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश पर कार्रवाई वापस ले ली गई।

यह भी पढ़ें-योगी आदित्यनाथ ने राजकीय बालिका कॉलेज की छात्राओं से की मुलाकात

प्रियंका ने हंगामा करने वाले नेताओं की बहाली पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया, कांग्रेस में अपना खून-पसीना बहाने वालों से ऊपर गुंडों को तरजीह दी गई। इससे दुखी हूं। जिन लोगों ने ईंट-पत्थर फेंके और धमकी दी। ऐसे लोगों पर कार्रवाई न करना दुर्भाग्यपूर्ण है। पार्टी प्रवक्ता ने लिखा कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं। बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस संदेश को लिखा, इसके साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है। बीते कुछ समय में प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस के लिए टीवी प्रवक्ताओं में एक बड़ा चेहरा बनकर उभरी हैं। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश से हैं, हालांकि अब उनका परिवार मुंबई में रहता है और वहां का ही निवासी हैं।

ये मामला बीते साल सितंबर के आसपास का बताया जा रहा है, जब राफेल विवाद को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर थी। और देशभर में पार्टी के नेता मोदी सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

पतंजलि योगपीठ के CEO आचार्य बालकृष्ण को पड़ा दिल का दौरा, ऋषिकेश एम्स में भर्ती

Published

on

फाइल फोटो

नई दिल्ली। योग गुरु स्वामी रामदेव के सहयोगी और पतंजलि योगपीठ के सीईओ आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने की वजह से शुक्रवार को उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है। ऐसा बताया जा रहा हैं उन्हें दिल का दौरा नहीं बल्कि फूड पॉयजनिंग हुआ है। बता दें कि इससे पहले ख़बर थी कि आचार्य बालकृष्ण को हरिद्वार स्थित हिमालयन हॉस्पिटल से जौलीग्रांट लाया जा रहा है। हालांकि, एम्स ऋषिकेश ने आचार्य बालकृष्ण को इमर्जेंसी में भर्ती कराने की बात कन्फर्म कर दिया है।

ये भी पढ़ें:वाराणसी में सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा

हालत नाजुक होने की वजह से आचार्य बालकृष्ण को हरिद्वार के भूमानंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में ऋषिकेश एम्स के लिए रिफर कर दिया गया। आचार्य बालकृष्ण शुक्रवार दोपहर पतंजलि संस्थान के बहादराबाद के फेज वन स्थित ऑफिस में थे तभी अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद वहां के स्टाफ में हड़कंप मच गया। हालांकि डॉक्टरों ने बताया अब उनकी हालत पहले से बेहतर है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

PM Modi in Paris: भारत में अब टेंपरेरी कुछ भी नहीं रहा, जो था हमने खत्म कर दिया

Published

on

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फ्रांस की राजधानी पेरिस से पाकिस्तान सहित पूरी दुनिया को साफ कह दिया है कि गांधी और बुद्ध के देश में टेंपरेरी (अस्थाई) के लिए कोई जगह नहीं है। पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में जम्मू कश्मीर में धारा 370 खत्म करने को लेकर पाकिस्तान और कांग्रेस पर कटाक्ष भी किया। मोदी ने कहा कि भारत में अब टेपरेरी कुछ भी नहीं रहा, जो था हमने निकाल दिया। पीएम मोदी ने कहा कि लेकिन 125 करोड. लोगों का देश, गांधी और बुद्ध की धरती, राम कृष्ण की जन्मभूमि व कर्मभूमि से टेंपरेरी को खत्म करने में 70 साल लग गए।

पीएम मोदी इन दिनों तीन देशों के विदेशी दौरे पर हैं। सबसे पहले वह फ्रांस पहुंचे हैं। गुरुवार को राष्टपति इमैनुअल मैंक्रो से द्विपक्षीय मुद्दों पर बातचीत के बाद शुक्रवार को मोदी ने पेरिस में भारतीय समुदाय से मुखातिब हुए। भारत माता की जय के नारों के बीच पीएम मोदी ने कहा कि भारत और फ्रांस के रिश्ते सदियों पुराने हैं, दोनों देशों की एक साझी विरासत है। भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि हमने 75 दिन की अपनी सरकार में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। नया भारत सपनों की राह पर तेजी से बढ़ चला है।

इससे पहले पीएम मोदी जब मंच पर पहुंचे तो लोगों तालियां बजाकर और भारत माता की जय बोलकर उनका स्वागत किया। मोदी ने अपने फे्रंच में भी लोगों का अभिवादन किया। मोदी ने कहा कि इतिहास में कोई ऐसा मौका नहीं होगा जब भारत और फ्रांस साथ न रहे हों।

भारत की प्रगति पर फ्रांस और फ्रांस की प्रगति में भारत में जश्न मनाया जाता रहा है। मोदी ने इस दौरान फ्रांस की पफुटबाल टीम का भी जिक्र किया। मोदी ने कहा कि फ्रांस की फुटबाल टीम के प्रशसंक जितने फ्रांस में हैं उससे कहीं ज्यादा भारत में हैं।

यह भी पढ़ें-चिदंबरम को ‘सुप्रीम’ राहतः ईडी मामले में पूर्व वित्त मंत्री की गिरफ्तारी पर रोक

पेरिस पहुंचे पीएम मोदी ने मोबलां की पहाड़ियों पर दुर्घटनाग्रस्त विमान की याद में बने स्मारक का उद्घाटन किया। 24 जनवरी 1966 को हुए इस विमान में भारत के मशहूर वैज्ञानिक होमी जहांगीर भाभा भी सवार थे, जिनकी मृत्यु हो गयी थी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

देश

राजस्थान: सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत, दो घायल

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर । राजस्थान के राजसमंद जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मामला चारभुजा थाना क्षेत्र का है। जहां शुक्रवार को एक वैन पर टैंकर पलट गई। जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। इस सड़क हादसे से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और शव को पोस्टमात्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़े- प्रदेश में आतंकी घटना की आशंका, डीजीपी ने जारी किया अलर्ट

वहीं जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब रसायन से भरा एक टैंकर मारूति वैन पर पलट गया। पुलिस व प्रशासन बचाव व राहत कार्य में लगा है और मामले की छानबीन में जुट गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 23, 2019, 7:26 pm
Intermittent clouds
Intermittent clouds
31°C
real feel: 38°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 78%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:11 am
sunset: 6:06 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending