Connect with us

अपना शहर

रैंप पर उतरी खूबसूरत मॉडल्स ने बिखेरा फैशन का जलवा, देखें तस्वीरें

Published

on

लखनऊ। दिल्ली व मुंबई जैसे महानगरों की तरह अब लखनऊ में भी फैशन का जलवा दिखने लगा है। रविवार को एपी आर्गेनाजेशन की ओर से मिस एंड मिसेज इंडिया ग्लैमर- 2019 मॉडलिंग शो का फिनाले होटल डायमंड पैलेस में आयोजित किया गया। यहां रैंप पर कांटेस्टेंट्स ने फैशन का जलवा बिखेरा।

शो में कांटेस्टेंट को डिंपल दत्ता, प्रीति नरूला, नीमा पंत और अर्पण गुप्ता ने जज किया। शो में मुख्य अतिथि के तौर पर राहुल गुप्ता और विवेक अग्रवाल मौजूद रहे। इवेंट दो कैटेगरी क्लासिक और गोल्ड में हुआ। क्लासिक में 20-40 और गोल्ड में 40-55 उम्र की महिलाओं ने हिस्सा लिया। मिसेज इंडिया ग्लैमर के लिए 30 और मिस इंजिया ग्लैमर के लिए 10 कांटेस्टेंट ने फाइनल में किस्मत आजमाई।

श्रेया
अर्पणा गुप्ता, डिंपल दत्ता, नीमा पंत और प्रीति नरूला
आरती पाल, सरिता सिंह, राहुल गुप्ता, विवेक अग्रवाल

मिसेज इंडिया ग्लैमर के गोल्ड कैटेगरी में साधना जग्गी के सिर ताज सजा, वहीं फर्स्ट रनरअप संगीत सिंह और सेकंड रनरअप सुधा केसरवानी रहीं, वहीं क्लासिक कैटेगरी में सीमा राय विनर रहीं जबकि फर्स्ट रनरअप प्रतिभा मिश्रा और सेकंड रनरअप आनंद रहीं। मिस इंडिया ग्लैमर का ताज सिंबुल आसिफ के सिर सजा जबकि फर्स्ट रनरअप निया बाजपेयी और सेकंड रनरअप श्रेया रहीं।

गरिमा तिवारी, सिंबुल आसिफ, इप्शिता रस्तोगी
प्रीति नरूला, आरती पाल, साधना जग्गी
अर्पणा गुप्ता
नीमा पंत, साधना जग्गी, आरती पाल
डिंपल दत्ता(लेफ्ट) और आरती पाल(राइट)
सिंबुल आसिफ

http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपना शहर

लखनऊः अवैध निर्माण ढहाने का विरोध, ग्रामीणों ने पुलिस पर बरसाए पत्थर

Published

on

लखनऊ। जिलाधिकारी के निर्देश पर राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी के युसुफनगर गांव में अवैध निर्माण ढहाने पहुंची टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। जिला प्रशासन के अधिकारियों व पुलिस ने भागकर किसी तरह खुद को बचाया। इसके बाद भारी फोर्स के साथ पुलिस ने पथराव करने वाले ग्रामीणों को दौड़ा-दौड़ा पीटा।

पुलिस ने की सख्ती देखकर ग्रामीण भाग खड़े हुए। मौके पर मौके पर एसडीएम सरोजनीनगर, इंस्पेक्टर सुशान्त गोल्फ भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-लाॅकअप में खुदकुशी : गोमतीनगर विस्तार थाने के चार पुलिसकर्मी निलंबित

ग्रामीणों को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने भेज दिया है। जिसके बाद अवैध निर्माण ढहाने का काम शुरू हो सका। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

अपना शहर

लाॅकअप में खुदकुशी : गोमतीनगर विस्तार थाने के चार पुलिसकर्मी निलंबित

Published

on

लखनऊ। गोमतीनगर विस्तार थाने में चोरी के आरोप में पकड़कर लाये गए युवक ने लॉकअप के अंदर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। अतरिक्त थाना प्रभारी पहले मामले को छिपाते रहे। घटना की जानकारी मिलते ही कमिशनर ने इंस्पेक्टर सहित चार पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले को जांच वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा की जा रही है। डीसीपी पूर्वी सोमेन वर्मा ने बताया कि गोमतीनगर विस्तार के खरागापुर स्थित घर में बीती रात एक घर मे चोर घुस गया। घर में घुसे चोर को केयर टेकर ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस आरोपी को थाने पकड़कर ले आई। उसकी पहचान सीतापुर निवासी उमेश (25) के रूप में हुई। उसे बीती रात लॉकअप में बंद कर दिया गया। उमेश ने बेल्ट के सहारे लॉकअप के अंदर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं इसकी जानकारी पुलिस को सुबह हुई। थाने के पुलिसकर्मियों ने पहले मामला दबाने की कोशिश की। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने पर कमिशनरेट पुलिस में हड़कम्प मच गया। पुलिस के आला अधिकारी थाने पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-राजनीतिक संरक्षण में खूब फला-फूला विकास दुबे उर्फ ‘शिवली का डाॅन’

पुलिस द्वारा बरती गई इस लापरवाही में अतिरक्त कमिश्नर संजय सिंघल ने गोमतीनगर विस्तार थाने के एडिशनल इंस्पेक्टर, रात्रि अधिकारी, हेड मुहर्रिर और संत्री समेत चार को सस्पेंड कर दिया जांच के आदेश दिए हैं। मामले में एसीपी कैंट बीनू सिंह की अगुवाई में जांच कमेटी भी गठित की गई है। कमिशनर ने जांच के बाद दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश भी जारी किए हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

अपना शहर

शाम होते ही एलडीए में टकराते हैं ‘जाम’, खाली केन व बोतलों का अंबार कर रहा चुगली

Published

on

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण दफ्तर के मुख्य द्वार दो के किनारे रखे कूड़ेदान में पड़ी शराब और बियर की बोतलों ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान और कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिए हैं। दफ्तर के कूड़े दान में रखी बोतले यह साफ बया कर रही हैं कि शाम होते ही कर्मचारी जाम लड़ाते हैं। एलडीए जैसे महत्त्वपूर्ण विभाग में ऐसी लापरवाही ने एलडीए के कर्मचारियों के चरित्र पर भी सवाल खड़े किए हैं। वहीं एलडीए द्वारा निर्मित भवनों की लगातार शिकायते सामने आ रही हैं। यही नहीं उनपर सुनवाई न होने के चलते पीड़ितों ने शिकायत भी की है।

गोमतीनगर के विपिन खण्ड में लखनऊ विकास प्राधिकरण के दफ्तर है। इस दफ्तर में राजधानी को सौंदर्यीकरण करने के साथ ही विकास के कार्य होते हैं। नगर निगम से मिलकर राजधानी को साफ-सुथरा रखने का काम भी एलडीए करता है।

एलडीए मुख्यालय के मुख्य द्वार के गेट दो से सटे हुए फुटपाथ पर रखे कूड़ेदान में खाली शराब, बियर की बोतल और गिलास पड़े हुए हैं। यह बोतले साफ बताती हैं कि शाम होते ही एलडीए दफ्तर में अधिकारी और कर्मचारी जाम लड़ाते हैं। खास बात यह है यहां रोजाना सैंकड़ो अधिकारियों और कमर्चारियों का आना जाना है।

यह भी पढ़ें-Corona update : लखनऊ में 37 नए मरीज मिले, 1200 के करीब पहुंची संख्या

इसके बावजूद भी किसी का ध्यान इस ओर नहीं गया। दफ्तर के बाहर कूड़ेदान में पड़ी खाली शराब की बोतलें एलडीए में होने वाले कार्यों और वहां अवैध कब्जे को लेकर शिकायत लेकर न्याय की गुहार लगाने वाले लोगों की सुनवाई न होने के चलते कई शिकायते भी लगातार सामने आ रही हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 4, 2020, 7:54 am
Fog
Fog
30°C
real feel: 37°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 85%
wind speed: 3 m/s E
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 4:48 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending