Connect with us

अपना शहर

मामूली कहासुनी में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, युवक का फोड़ा सिर

Published

on

लखनऊ। राजधानी के थाना सआदतगंज के अंतर्गत मल्लू गढ़िया मोहल्ले में दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ । इस हाथापाई में चार युवकों ने मिलकर एक युवक का सर फोड़ दिया, जिससे युवक बुरी तरह से खून से लथपथ हो गया और साथ ही दो युवकों को बुरी तरह से मारपीट कर घायल अवस्था में पहुंचा दिया।

इस पूरे मामले की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को थाने पहुंचाया । जिसके बाद पुलिस ने मामले को शांत करवाया । पुलिस की पूछताछ में घायल युवक (चांद बाबू) ने बताया कि गाड़ी खड़ी करने की जरा सी बात पर बहस के बाद मोहल्ले के पड़ोसी कल्लू के लड़को ने मिलकर उसका सिर फोड़ दिया और मेरा बचाव करने आए दो लोगों को भी मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया है।

यह भी पढ़े: विश्वकप टीम में जगह मिलते ही ‘सर जडेजा’ ने खुले तौर पर किया BJP का समर्थन, चर्चाओं का बाजार गर्म

जानकारी के मुताबिक कुल 12 लोगों ने मिलकर तीनों युवकों पर जमकर लाठी डंडो और पत्थरबाजी की बौछार कर दी । जिससे की युवक का सिर फट गया और काफी गहरी चोट भी आई है । इस पूरी घटना के बाद दोनो पक्षों के चार लोगों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

http://www.satyodaya.com

अपना शहर

लखनऊ की मॉडल जारा शेख ने अजमेर फैशन फेस्टिवल में बिखेरा जलवा…

Published

on

अजमेर में मुंबई की ASM कंपनी की तरफ से अजमेर फैशन फेस्टिवल 2019 का आयोजन किया गया। दो दिन तक चले इस इवेंट में देश भर के अलग -अलग डिजाईनरों ने भाग लिया जहां इवेंट के दुसरे दिन सफीना खान ने अपने कलेक्शनस पेश किये जिसकी थीम सूफी रखी गयी थी।

इस फैशन शो में लखनऊ की सेलेब्रिटी मॉडल जारा शेख ने डिजाईनर सफ़ीना खान के लिए बतौर शोज-टॉपर रैंप वाक किया। उन्होंने ग्रीन रफल साड़ी के साथ स्लीवलेस गोल्डन ब्लाउज पहना था जिसमें वो बेहद क्लासि और खुबसूरत नजर आ रही थी। फैशन शो में जारा का अपिरियंस भी बेहद ग्लैमरस रहा। फैशन फेस्टिवल के दुसरे दिन शो का सारा लाइम – लाइट जारा शेख ने अपनी दिलकश अदायों से अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें -प्रियंका चोपड़ा ने मैगजीन के लिए कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें हो रहीं वायरल…

बता दें कि इस फैशन शो में जारा शेख ने रिवायत कलेक्शन के लिए रैंप वाक किया जिसकी वो ब्रान्ड अम्बेस्डर भी है। सिर्फ यही नहीं इस से पहले भी शहर की इस टैलेंटेड मॉडल ने कई बड़े और फेमस ब्रांडस के लिए भी मॉडलिंग की है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

अपना शहर

GOOD WORK: पुलिसकर्मी ने रुपयों से भरा बैग वापस कर महिला के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

Published

on

लखनऊ। राजधानी पुलिस ने एक बार फिर सराहनीय कार्य के जरिए मानवता की मिसाल कायम की है। पूरे मामले में कल शाम शादी की खरीदारी करने गई युवती का बैग मार्केट में गिर गया था। उस बैग में लगभग 56 हजार रुपये, आधार और एटीएम कार्ड था।

जिसके बाद थाना सआदतगंज में तैनात सिपाही आशीष ड्यूटी से वापस घर जा रहे थे, तभी उनको रास्ते में बैग पड़ा हुआ मिला। वहीं सिपाही ने बैग से प्राप्त नम्बर पर पीड़ित को फोन  कर थाने बुलाया और उसको रुपयों से भरा बैग सुपुर्द कर दिया। अपना खोया हुआ बैग वापस पाकर पीड़ित महिला और उसके भाई ने सिपाही आशीष और लखनऊ पुलिस का धन्यवाद किया और प्रशंसा भी की।

ये भी पढ़े: ममता बनर्जी ने नीति आयोग की बैठक में शामिल होने से किया इंकार…

बता दें कि थाना सआदतगंज में चार-पांच दिन पहले ही सिपाही आशीष की पोस्टिंग हुई है। वहीं इससे पहले सिपाही आशीष को मंडियांव थाने में रहते हुए भी सराहनीय और साहसिक कार्य के लिए डीजीपी से मेडल और प्रशस्ति पत्र मिल चुका है। http://WWW.SATYODAYA.COM

Continue Reading

अपना शहर

नगर निगम में हो रहा डग्गामार गाड़ियों का इस्तेमाल…

Published

on

लखनऊ। जहां एक ओर हाईकोर्ट की कड़ी फटकार के बाद नगर-निगम ने 72 घंटे का सफाई अभियान चलाकर शहर की सफाई का दावा किया था, जिसमें नगर-निगम पूरी तरह से फेल होता दिखा। वहीं दूसरी तरफ चौक थाना क्षेत्र का मामला देखने को मिला है, जहां नगर-निगम में अब डग्गा मार गाड़ियों का इस्तेमाल किया जा रहा है और धक्का लगाकर उनसे काम लिया जा रहा है।

ये भी पढ़े: अलीगढ़: ढाई साल की बच्ची की हत्या से गुस्से में बॉलीवुड, सेलेब्स ने की न्याय दिलाने की मांग

जानकारी के मुताबिक नगर-निगम से अतिक्रमण उठाने आई गाड़ियां स्टार्ट नहीं हो रही हैं, जिसके कारण कर्मचारी गाड़ियों में धक्का लगाने को मजबूर हो रहें हैं। सोचने वाली बात यह है कि नगर निगम के पास या तो अच्छी गाड़ियों की सुविधा नहीं है या फिर वह अपने काम में लापरवाही बरत रहा है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 7, 2019, 3:57 pm
Mostly sunny
Mostly sunny
37°C
real feel: 41°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 41%
wind speed: 3 m/s NE
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 4:42 am
sunset: 6:28 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending