Connect with us

क्राइम-कांड

रांची: पढ़-लिख कर घर की स्थिति संभालने का सपना देख रही मासूम स्कूल तो गयी पर वापस नहीं आयी, जानें क्यों…

Published

on

स्कूल जाते वक्त बच्ची नहीं आई वापस

तालझारी( साहेबगंज)। शिक्षा जीवन जीने की मूलभूत आवश्यकताओं में से एक है।शिक्षा पाना हर व्यक्ति का अधिकार है।अपने इसी अधिकार को समझते-बूझते आज 15 वर्षीय छात्रा रेल की पटरी पार कर स्कूल जा रही थी।शायद नियति को कुछ और ही मंजूर था रेल की पटरी करते हुए बच्ची की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी।

यह भी पढ़ें-रांची: जेवीएम सुप्रीमो ने चुनाव आयोग पर लगाया गंभीर आरोप, जानिए कहां पड़ा वोट और कहां से निराश लौटे लोग

जानकारी के अनुसार कल्याणी पंचायत के धनवान मेहंदी की पुत्री सोनिया कुमारी (15) रेलवे लाइन के किनारे से विद्यालय जा रही थी. इसी क्रम में वनांचल एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से सोनिया की मौके पर ही मौत हो गयी। जंगल में आग की तरह फैली इस बात से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें-ांची:’माही’ भैया और परिवार ही नहीं विदेश में रह रहे कई लोग लोकपर्व मनाने लौटे राजधानी…

बता दें कि हादसे की रेलवे ट्रैक पर लगी भीड़ से आवागमन प्रभावित हो गया है। ब्रह्मपुत्र मेल, दादर एक्सप्रेस, मालदा-जमालपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेन घंटों विलंब से चल रही हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम-कांड

वीवीआईपी इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग से मची सनसनी

Published

on

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित वीवीआईपी इलाके में कई राउंड फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे आगे की पूछताछ करने में जुटी हुई है।

बता दें कि गुरुवार को हजरतगंज थाना क्षेत्र में वीवीआईपी इलाके में ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग से हड़कंप मच गया। जिसमें बताया जा रहा है केवल चाय की दुकान के पास घर में गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके भगदड़ गई। जिसके बाद ही स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें: अवैध मदिरा के खिलाफ आबकारी मंत्री ने अभियान चलाने के दिए निर्देश

मिली जानकारी के मुताबिक, फायरिंग से इलाके में भीड़ जुटने पर फायरिंग करने वाले सरदार का कहना कि उसने असलहा चेक करने के लिए फायरिंग की थी। उसका इरादा किसी भी व्यक्ति को हानि पहुंचाने का नहीं था। सरदार की हजरतगंज में नंदा गन हॉउस नाम की दुकान भी है। फिलहाल पुलिस फायरिंग करने वाले सरदार से पूछताछ में जुट गई है।

वहीं हजरतगंज सीओ अभय मिश्रा ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे गोली चलाने की पूरी जानकारी ली जा रही है और जो भी चीजें पूछताछ में सामने आएंगी उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

प्रेमी जोड़े के साथ गांव वालों ने किया ये घिनौना काम, गुप्त अंग में डाला सरिया और मुंह में पेशाब…

Published

on

प्रेमी जोड़े

फाइल फोटो

नई दिल्ली। करनाल थाना क्षेत्र में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े को जूतों की माला पहना कर, मुंह काला कर और पिटाई करने के बाद गांव भर में घुमाने का केस दर्ज हुआ है। वहीं पूर्व सरपंच के घर के पास सभा कर दोनों बिरादरी के लोगों ने प्रेमी जोड़े को गांव से निकालने का फैसला लिया। गांव वासियों का कहना है कि युवक विवाहिता को लेकर भाग गया था।

इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। गांव पहुंचकर प्रेमी जोड़े को थाने लेकर आई। दोनों का मेडिकल कराने के बाद 12 लोगों को नामजद कर करीब दस अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

ये भी पढ़ें:अवैध मदिरा के खिलाफ आबकारी मंत्री ने अभियान चलाने के दिए निर्देश

बता दें कि गांव के 23 वर्षीय युवक का गांव में ही एक विवाहिता के साथ प्रेम कथा चल रही थी। महिला की आयु करीब 35 वर्ष की है। उसके दो बच्चे भी हैं। मुद्दे की बात है कि युवक और महिला दोनों अलग जाति से संबंध रखते हैं।

पीड़ित युवक आत्महत्या करना चाह रहा है

युवक ने अपने नजरिए से देखते हुए कहा है कि उसको इतना बेइज्जत किया गया है। जिससे अब वह अपनी जान का दुश्मन बना हुआ है। उसका यह भी कहना है कि अगर गांव में जाएगा तो गांव वाले जान से मार देंगे। उसे पुलिस से मदद चाहिए। युवक ने पुलिस सहायता की गुजारिश के साथ महिला से प्रेम करने की बात कही है।

दी गई यातनाएं, किया गया मुंह में पेशाब

पीड़ित युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव वाले उन्हें पूर्व सरपंच के घर लेकर गये थे। वहां उनके साथ मारपीट की गई। जाति सूचक शब्द कहे गये। उसके बाद मुंह में पेशाब किया। फिर उसके गुप्त अंग में सरिया डाला गया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

सिविल अस्पताल में मोबाइल चोरी कर भाग रहे युवक को तीमारदार ने दबोचा, भीड़ ने जमकर पीटा

Published

on

लखनऊ। सिविल अस्पताल में आये दिन चोरों का गिरोह सक्रिय दिख रहा था। जिसमें लगातार तीमारदारों के साथ चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं। वहीं आज गुरुवार को एक तीमारदार के पास मोबाइल चोरी कर भाग रहे चोर को तीमारदार ने दौड़ाकर पकड़ लिया। जिसके बाद ही तीमारदार के साथ अन्य लोगों ने उस चोर की जमकर पिटाई शुरू कर दी। पिटाई के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर उसको पुलिस के सुपुर्द किया। पकड़े गए चोर को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तभी चौकी के बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया।

यह भी पढ़ें: गोवंश की चुनौतियों से निपटने के लिए 2 सितम्बर को होगी बैठक…

बता दें कि सिविल हॉस्पिटल में सक्रिय चोरों के गिरोह का एक सदस्य पुलिस के हत्थे लगा है। बताया जा रहा है कि सिविल हॉस्पिटल में मरीज का सेलफोन चोरी कर भाग रहे चोर को तीमारदार ने दबोचा था। जिसके बाद ही तीमारदार के साथ वहां मौजूद भीड़ ने चोर की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। चोर को पुलिस ने हिरासत में लेकर चौकी पहुंची तो चौकी पर लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं लोगों का जमावड़ा लगता देख पुलिस पकड़े गए चोर को थाने लेजाकर आगे की पूछताछ कर रही है कि उसके साथ और कितने लोग इस घटना में शामिल हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 23, 2019, 1:01 am
Fog
Fog
27°C
real feel: 34°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 94%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:11 am
sunset: 6:06 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending