Connect with us

क्राइम-कांड

सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ: राजधानी पुलिस को ऑपरेशन 420 के तहत एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां अलीगंज पुलिस ने शुक्रवार को नौकरी का झांसा देकर लोगों से ठगे करने वाले शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है। बता दें कि ये शातिर जालसाज फर्जी दस्तावेज  तैयार करा कर लोगों को पंचायतीराज विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा दिलाकर उनसे पैसा हड़पने का काम करता था।

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

वहीं ठगी का शिकार हुए पीड़ित राजेश कुमार दुबे ने पुलिस से इस मामले की शिकायत थी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित राजेश कुमार दुबे की तहरीर पर शातिर जालसाज को धर दबोचा है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अमृतराज सिंह उर्फ समीर पंचायतीराज में कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ जारी रखे है। बता दें कि जालसाज आरोपी को गिरफ्तार करने में अलीगंज इंस्पेक्टर के साथ विश्वनाथ प्रताप सिंह व अलीगंज क्राइम टीम की अहम भूमिका रही। http://www.satyodaya.com 

क्राइम-कांड

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। राजधानी के सीतापुर जिले में शहर के बाईपास पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल मरने वाले दोनों कार सवार लोगों की पहचान नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक कार सवार चार लोग सीतापुर से लखनऊ की ओर जा रहे थे। कार शहरी क्षेत्र में आरएमपी डिग्री कॉलेज के करीब लखनऊ हाईवे पर एक वाहन को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में पलट गई। शुक्रवार सुबह करीब सात बजे हुए हादसे की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने 45 वर्षीय और 55 वर्षीय अज्ञात पुरुषों को मृत घोषित कर दिया । गंभीर रूप से घायल लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित डिगाडिगा निवासी दीपक यादव 22 पुत्र जगदीश यादव और इसी थाना क्षेत्र के गोयला निवासी अमन 20 पुत्र गोपाल की हालत गंभीर देखते हुए दोनों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम की चिट्ठी पर कार्रवाई शुरू, एलडीए ने 11 कंपनियों को किया ब्लैक लिस्ट

पुलिस का कहना हैं कि घायलों ने बताया है कि वे लोग सीतापुर लेबर लेने आए थे। जिन लोगों ने दम तोड़ा है, वे मजदूर हैं। अभी तक मरने वालों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस पता लगाने की प्रयास कर रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

लखनऊ। राजधानी के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित खुजौली गांव में बुधवार देर रात घर में अकेली महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा।

मृतका के पति संतशरण ने बताया कि जब ये घटना हुई उस वक्त वो अपने दोस्तों के साथ डोभिया गांव में रामायाण देखने गया था। देर रात वापस आकर दरवाजा खटखटाया तो किसी ने नहीं खोला। जिसके बाद वो छत के रास्ते से घर के अंदर गया तो देखा कि उसकी पत्नी सरिता का शव दुपट्टे के सहारे कुंडे से लटका हुआ है।

पत्नी के शव को देख संतशरण के होश उड़ गए। उसने अगल-बगल के लोगों को आवाजें दी तो बाकी लोग भी वहां आ गए। पति संतशरण ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बता दें, संतशरम का साढ़े तीन साल का मासूम बेटा सावन भी है, जो उसके साथ खुजौली गांव में ही रहता है।

ये भी पढ़ें: युवक ने किशोरी को अगवा कर, जबरन रचाई शादी

इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि पति की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। प्रथम दृष्टया तो ये मामला  पति से झगड़े के बाद आत्महत्या किये जाने का लगता है। पुलिस जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

गांजा तस्कर समेत मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

गांजा तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ। मोहनलालगंज पुलिस ने खुजौली से नगराम रोड पर गश्त के दौरान एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए आरोपी के कब्जे से एक किलो अवैध गांजा और 200 रुपये नगद बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें: भव्य राम मंदिर के साथ अयोध्या को विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन का मिलेगा तोहफा

बलात्कार के आरोप में अभियुक्त गिरफ्तार

सआदतगंज पुलिस ने पंद्रह साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर बलात्कार करने और पॉक्सो एक्ट के आरोप में दर्ज मुक़दमे के नामजद आरोपी शनि उर्फ अमृत पुत्र पवन निवासी मकदूमपुर कोतवाली बाराबंकी को मुखबिर की सूचना पर चौपटियां से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 15, 2019, 3:13 pm
Sunny
Sunny
29°C
real feel: 29°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 32%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:55 am
sunset: 4:46 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending