Connect with us

क्राइम-कांड

गाड़ी रोकने पर होमगार्डों से की कार सवार युवक ने अभद्रता…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में आये दिन दबंगों के हौसले बुलंद देखने को मिल रहे हैं जिसके आगे पुलिस नतमस्तक दिख रही है। ऐसी ही एक घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज ट्राफिक बूथ के पास होमगार्ड ने ट्रैफिक का उल्लघंन करने वाले एक युवक की कार को रोक लिया। जिसके बाद ही आक्रोश में आकर उस कार सवार ने होमगार्डों से अभद्रता करते हुए गाली गलौज करने लगा और मौके से चलता बना। जिसके बाद ही इस घटना का वीडियो वायरल होने पर वजीरगंज पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म करने में नाकाम युवक ने भाभी और भतीजे को उतारा मौत के घाट…

पूरी घटना डालीगंज ट्रैफिक बूथ की है जहां पर तैनात होमगार्डों ने ट्रैफिक नियम का उल्लघंन कर रहे एक कार सवार को रोक लिया जिसकी गाड़ी पर हिन्दू युवा वाहिनी लिखा हुआ है उसने होमगार्ड को धक्का देते हुए अभद्रता के साथ ही गाली-गलौज भी शुरू कर दी और मौके से चलता बना। इसमें देखने वाली बात तो होगी कि एक तरफ एसएसपी ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन करने वालों पर कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं लेकिन जब कोई पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी को सही तरीके से निभाना चाह रहा होता है तो ऐसे दबंगों का शिकार हो जाता है। अब देखना यह होगा  कि इस घटना पर पुलिस http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम-कांड

प्रतापगढ़: सिगरेट से धुएं का छल्ला उड़ाने पर एसओ प्रवीण कुशवाहा निलंबित

Published

on

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एसओ प्रवीण कुशवाहा का धुँआधार वीडियो वायरल होने के बाद उनको निलंबित कर दिया गया है। आपको बता दें कि विडियो में इंस्पेक्टर एक व्यक्ति की मौत की तफ्तीश के लिए गये हुए थे, इसी दौरान महिला के सामने सिगरेट पीकर धुएं का छल्ला उड़ाते हुए नजर आए।

पूरा मामला प्रतापगढ़ के मकदूमपुर का है, जहां संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुलनार इलाके में शनिवार को संदिग्ध हालत में कल्लू निर्मल की मौत हो गई थी। वहीं इस घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुशवाहा अपनी टीम के साथ मौके पर जांच करने पहुंचे। इस दौरान एसओ प्रवीण कुशवाहा को भीड़ के बीच महिलाओं पर सिगरेट का धुँआ उड़ाना काफी भारी पड़ गया।  

ये भी पढ़े: पारिवारिक कलह के चलते युवक ने लगाई फांसी…

इतन ही नहीं सिगरेट जलाकर कश उड़ाते समय इंस्पेक्टर यह भूल गए कि उनके आसपास कई महिलाएं भी खड़ी है और वह लगातार महिलाओं के ऊपर सिगरेट के धुंए का छल्ला उड़ाते रहे। इस बीच किसी ने थानेदार का विडियो बना लिया और यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जिसे गंभीरता से लेते हुए एसपी अभिषेक सिंह ने थानेदार प्रवीण कुशवाहा पर कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।  http://www.satyodaya.com  

Continue Reading

क्राइम-कांड

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने लगाई फांसी…

Published

on

लखनऊ। राजधानी में रविवार को थाना अलीगंज के त्रिवेणी नगर छेत्र का एक मामला सामने आया है, जहां पारिवारिक कलह के चलते छोटू नामक युवक ने फांसी लगा ली है। वहीं इस घटना से युवक घर में हड़कंप मच गया। जिसके बाद इस घटना की सूचना मौके पर परिजनों ने पुलिस को पहुंचाई।

ये भी पढ़े: लखनऊ : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवक को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां युवक का इलाज अभी जारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

लखनऊ : पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित केसरीखेड़ा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ से लखनऊ पुलिस ने कई बड़ी-बड़ी घटनाओं का खुलासा भी किया है।

बीते जनवरी माह में सर्राफा व्यापारी की दुकान में 3 लोगों को गोली मारने के बाद की गई लूट के साथ-साथ 2 और घटनाओं का लखनऊ पुलिस ने खुलासा किया है। कृष्णानगर के केसरीखेड़ा में हुए एनकाउंटर में एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई और तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और इस एनकाउंटर में 2 सिपाही भी घायल हुए जिन्हें इलाज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में बदमाशों के पास से दो देसी तमंचे, एक रिवाल्वर और एक बिना नंबर की बाइक बरामद हुई है।

उत्तर प्रदेश के साथ-साथ लखनऊ में भी अपराधियों का बोलबाला था जिसके चलते शनिवार को ही मुख्यमंत्री ने सूबे की पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी सिंह को तलब किया था। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने एक बार फिर डीजीपी को फटकार लगाते हुए अपराधियों पर नकेल कसने के आदेश दिए थे। जिसके बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी में सुबह 4 बजे एक एनकाउंटर हुआ जिसमें 3 बदमाशों को पैर में गोली लगी। पुलिस के अनुसार उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि बीते दिनों आलमबाग, कृष्णानगर और नाका में घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश कृष्णानगर में हैं जिनकी सर्विलांस से लोकेशन निकाली गई और घेराबंदी की गई। एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी। वहीं इस मुठभेड़ में 2 सिपाही भी घायल हुए हैं।

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 21, 2019, 12:01 pm
Partly sunny
Partly sunny
34°C
real feel: 44°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 70%
wind speed: 1 m/s S
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 9
sunrise: 4:56 am
sunset: 6:30 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending