Connect with us

क्राइम-कांड

दबंग ने दिनदहाड़े युवक पर धारदार हथियार से किया हमला

Published

on

लखनऊ। राजधानी के इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को किशोरी लाल चौराहे पर दिनदहाड़े दबंग युवक ने हाइकोर्ट में तैनात क्लर्क पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। वहीं खून से लथपथ युवक को राहगीरों ने मौके से लोहिया अस्पताल पहुंचाया, जहां घायल युवक का इलाज जारी है।  

ये भी पढ़ें: चेन और पर्स की लूट करने वाले दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे…

वहीँ अगर लोगों की मानें तो घायल युवक गवाही देने से क्षुब्ध पड़ोसी रिजवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर क्लर्क संतपुरम निवासी हसनैन पर धारदार हथियार से दर्जनों वार कर दिए, जिससे वह बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। देखने वाली बात यह है कि इंस्पेक्टर इंदिरा नगर को इस वारदात के बारे में पूछने पर बताया कि मुझे घटना की कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल घायल युवक का इलाज अस्पताल में जारी है। डॉक्टर्स के मुताबिक घायल युवक के शरीर पर लगभग 70 टांके लगाए गए है। इसके साथ ही घायल युवक ने आरोपी रिजवान के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं अगर इंदिरा नगर पुलिस की मानें तो दो किराएदारों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके बाद ही हसनैन पर रिजवान और उसके साथियों ने हमला कर दिया, जिसमें हसनैन घायल हो गया और उसको अस्पताल में भारती करवाया गया है, फिलहाल पुलिस पीड़ित की तहरीर पर आगे की कार्रवाई कर रही है।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

सर्राफा व्‍यापारी ने पत्नी को पीटा, बीच बचाव करने पर परिजनों पर फेंका तेजाब

Published

on

बहराइच: कोतवाली नगर क्षेत्र के नई बस्ती अकबरपुरा रोडवेज के पास रहने वाले एक सर्राफा व्‍यापारी ने आपसी विवाद के चलते पूरे परिवार पर एसिड से हमला कर दिया। बता दें कि व्‍यापारी ने पहले अपनी पत्‍नी की बुरी तरह से पिटाई की, जिसको देख बीच-बचाव में आए लोगों पर उसने तेजाब से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश ने उत्तरकाशी और हिमाचल प्रदेश में मचाई तबाही

पूरे मामले में रविवार को परिवार में आपसी विवाद के बाद एक भाई ने दूसरे भाई के परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया।  हमले में घायल शिव नारायण सोनी ने बताया कि उनका छोटा भाई रमाकांत सोनी अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था। इस मामले में जब परिवार के अन्य सदस्य बीच-बचाव करने पहुंचे, तो गुस्से में छोटे भाई रमाकांत सोनी ने पूरे परिवार वालों पर तेजाब से भरी की बोतल उड़ेल दी। जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं इस घटना से इलाके के लोगों के बीच हड़कंप मच गया। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

पति ने गला रेतकर की हत्या फिर निकाल दी दोनों आंखें…

Published

on

प्रतिकात्मक चित्र

लखनऊ। बरेली में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि मामूली विवाद के चलते ही एक पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नही आरोपी पति ने अपनी पत्नी की दोनों आंखें निकाल दी। जिसके बाद पति शव को कमरे में बंद कर मौके से फरार हो गया। देर रात तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर मकान मालिक ने पुलिस को जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बरेली की डिफेंस कालोनी निवासी धर्मेंद्र रस्तोगी ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद गोंडा निवासी आरती से दूसरी शादी की थी। आरती और धर्मेंद्र दोनों के यह शादी दूसरी थी। शादी डॉट कॉम के जरिये एक साल पहले हुई इस शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों में विवाद रहने लगा। वारदात से चार दिन पहले भी मृतका आरती ने अपने पति धर्मेंद्र रस्तोगी के खिलाफ थाना प्रेमनगर में मारपीट की शिकायत की थी।आरती अपने पति के साथ प्रेम नगर थाना क्षेत्र के गांधी पुरम कालोनी में किराए के मकान में रहती थी। वहीं मृतका के पहले पति की मौत हो चुकी है जिसके बाद उसने दूसरी शादी की थी। लेकिन दूसरे पति से भी उसे सुख नहीं मिला। आरती का पति उसके साथ रोज मारपीट करता था। जिसकी शिकायत वो कई बार पुलिस से भी कर चुकी थी।

यह भी पढ़ें: क्या है Chief of Defense staff और जानिए क्या होगी पाॅवर

आरती के मकान मालिक नीरज अग्रवाल का कहना है कि पिछले महीने ही इन लोगो ने किराये पर कमरा लिया था। उन्होंने बताया पति-पत्नी के बीच आये दिन झगड़ा भी होता रहता था। आज मामूली कहासुनी के बाद धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी के दोनों हाथ भी काट दिए और दोनों आंखें भी निकाल दी।पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदात के बाद आरोपी पति धर्मेंद्र शव को कमरे में छुपा कर घर से फरार हो गया। फिलहाल आरोपी पति धर्मेंद्र की तलाश के लिए कई पुलिस टीमों को लगाया गया है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

करंट लगने से युवक की हुई मौत…

Published

on

लखनऊ। अक्सर देखने को मिलता है कि लापरवाही इंसान की जान ले लेती है। बता दें कि ऐसे ही लापरवाही के चलते एक युवक की जान चली गई। यह ताजा मामला सीतापुर जिले का है जहां पंखे को ठीक करते वक्त अचानक तार के सहारे बिजली के करंट की चपेट में आकर ग्रामीण युवक की मौत हो गई। सदना थाना क्षेत्र के चांदपुर भीखपुर गांव में रविवार सुबह हुई दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि सदना थाना के चांदपुर भीखपुर गांव का कुलदीप 20 पुत्र लल्लू अपने घर के भीतर खराब पंखे को ठीक कर रहा था। तभी सुबह करीब आठ बजे पंखा ठीक करते समय अचानक बिजली के तार से पंखे में करंट उतर आया। जिसकी चपेट में कुलदीप आ गया।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद हंसराज ने JNU का नाम बदलने का रखा प्रस्ताव…..

बताते हैं कि कमरे में कोई न होने के कारण कुलदीप काफी देर तक बेहोश पड़ा रहा। परिवार के लोग कमरे में पहुंचे, तो कुलदीप को बेहोशी की अवस्था मे पड़ा देखा। स्वास्थ्य सुविधा मिलने से पहले ही 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। गांव के लोगों की सूचना पर सदना थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। एसओ का कहना है कि बिजली के करंट लगने से हुई मौत के मामले में परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। विधिक कार्रवाई को पूरा करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 18, 2019, 10:06 pm
Fog
Fog
30°C
real feel: 37°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 88%
wind speed: 1 m/s SSE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:09 am
sunset: 6:11 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending