Connect with us

क्राइम-कांड

दबंगों ने पूरे परिवार पर किया हमला, 6 लोग घायल 2 की हालत गंभीर…

Published

on

लखनऊ। राजधानी मे अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है अपराधी बेखौफ हो कर पुलिस को चुनौती दे एक के बाद एक घटना को अंजाम देते जा रहे है और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है । ताजा मामला लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके के बाबू खेड़ा का है जहां आधा दर्जन से अधिक दबगों ने मामूली सी बात को लेकर एक परिवार की महिलाओ और पुरुषो पर कुल्हाङी व फरसे से हमला कर लहूलुहान कर जान से मरने की धमकी देकर मौके से फरार जो गए। वही परिजनों ने थाने पहुंच कर पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद घंटो टाल मटोल के बाद पीजीआई पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेज आगे की कार्रवाई मे जुट गई है।

यह भी पढ़े: लोकसभा चुनाव की मतगणना शुरू, शुरुआती रुझानों में बीजेपी आगे…

जानकारी के अनुसार लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके के बाबू खेड़ा मे कल तालाब से मछली  निकलने से मना करने के चलते दबगों ने पहले पीड़ित परिवार को दोपहर को मारा पीटा और जान से मरने की धमकी दी। मारपीट के दौरान पीड़ित परिवार ने उसी वक्त 100 पर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को थाने ले जाकर बिना कार्रवाई के चलता कर दिया। पुलिस की यही लापरवाही की वजह से दबंगो ने देर शाम करीब आधा दर्जन लोगो ने पीड़ित परिवार पर कुल्हाङी व फरसे से हमला कर दिया।

जिसके चलते करीब आधा दर्जन लोगो घायल हो गए। पीड़ित परिवार किसी तरह से अपनी जान बचा कर थाने पंहुचा और पुलिस से मदद की गुहार लगाई लेकिन खून निकलता देख फिर भी थाने मे मौजूद पुलिस कर्मियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। करीब दो घंटे बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिया अस्पताल भेजा जहां डाक्टरों ने दो की हालत नाजुक देखते हुवे उन्हे ट्रामा भेज दिया और घायलों के इलाज मे जुट गई। वही पीड़ितों की माने यह पूरी घटना पुलिस की लापरवाही के चलते हुई है यदि जब पीड़ित परिवार ने दोपहर मे शिकायत की थी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी जिसका नतीजा हुवा की दबगों ने रात मे परिवार को मारने की नियत से हमला बोल दिया। फिरहाल पुलिस सभी घायलों को अस्पताल मे भर्ती करा आगे की कार्रवाई मे जुट गई है। http://www.satyodya.com

क्राइम-कांड

दबंग पड़ोसी ने भाई-बहन पर किया चाकू से हमला, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

लखनऊ। राजधानी में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मोहनलालगंज थाना क्षेत्र स्थित बैरीशालपुर गांव में रविवार को बेखौफ बदमाश ने एक भाई-बहन पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाश ने दोनों पर चाकू से कई वार किये जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बदमाश के चंगुल से छूटने के बाद भाई-बहन ने थाने पहुंचकर पुलिस को आप बीती सुनाई और पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है।

बताया जा रहा है कि विपक्षी ने एक युवक के ऊपर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसको बचाने के लिए जब बहन बीच में आई तो उसने बहन पर भी चाकू से वार कर दिया और मौके से भाग निकला।

ये भी पढ़ें: Happy Daughters day 2019: ‘जुन्को ताबेई’ ने हिमालय का नहीं पुरुषवादी मानसिकता का गुरूर तोड़ा था

पुलिस से मिल रही जानकारी के मुताबिक, राजेश बैरीशालपुर थाना मोहनलालगंज ने लिखित तहरीर दी है कि उसे उपरोक्त गांव निवासी विपक्षी रमेश ने चाकू से हमला कर चेहरे पर कई वार किए और गंभीर रूप से घायल कर मौके से भाग निकला। पड़ोसी द्वारा किए गए इस हमले के दौरान उसकी बहन सुमित्रा उसे बचाने आई तो बेखौफ होकर राजेश ने उसे भी चाकू के हमले से घायल कर दिया। दोनों भाई-बहन का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो फेसबुक पर की अपलोड

Published

on

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग की रहने वाली एक युवती की उसके पूर्व परिचित युवक ने अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड कर दीं। आरोपी युवक ने पहले एक फर्जी एकांउट बनाया और फिर लड़की की फोटो के साथ गंदे स्लोगन डाल दिये साथ ही लड़की का फोन नंबर भी डाल दिया।

फोटो और नंबर अपलोड करने के बाद लड़की के पास आने शुरू हो गए। उसके जान पहचान व रिश्तेदारों को भी इस बारे में पता चल गया। जिससे परेशान होकर लड़की ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। इसके साथ ही सबूत के तौर पर फोटो भी सौंपी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Happy Daughters day 2019: ‘जुन्को ताबेई’ ने हिमालय का नहीं पुरुषवादी मानसिकता का गुरूर तोड़ा था

 पीड़ित युवती के मुताबिक, आरोपी इसरार इदरीशी, पिता का नाम स्वर्गीय अबरार इदरिशी, निवासी खदरा, मस्जिद के पास लखनऊ, ने उसको बदनाम करने की नियत से उसके फोटो फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर डाला है। जिससे  उसकी सामाजिक तौर पर बदनामी हो रही है और घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर मामला दर्ज करवाने की बात कही है। पुलिस पीड़िता की तहरीर लेकर जांच में जुटी है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

पिता ने अपने ही बेटे की ले ली जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी के निवाजगंज स्थित मछली फाटक में बंगाली बाबा मंदिर के पास रविवार को एक पिता ने अपने बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद बेटा बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को ट्रामा सेंटर भेजा, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता को ठाकुरगंज पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, बिरजू कनौजिया अपने 35 वर्षीय बेटे लक्ष्मण की हरकतों से परेशान था। रविवार को उसे किसी बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने मसाला कूटने वाले इमाम दस्ते के मूसली से लक्ष्मण के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिये। एक के बाद एक हुए वार से लक्ष्मण वहीं बेहोश होकर गिर गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो युवक को ट्रामा इलाज के लिए भेजा गया। लेकिन उसे बचाया न जका और उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Happy Daughters day 2019: ‘जुन्को ताबेई’ ने हिमालय का नहीं पुरुषवादी मानसिकता का गुरूर तोड़ा था

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। बता दें, यह घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 23, 2019, 8:24 am
Fog
Fog
25°C
real feel: 30°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 94%
wind speed: 1 m/s NNE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:25 am
sunset: 5:32 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending