Connect with us

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां रामसनेहीघाट में रविवार दोपहर एक डॉक्टर पर दिनदहाड़े बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने डॉक्टर पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी। इस हमले में डॉक्टर घायल हो गया जबकि एक कम्पाउंडर की गोली लगने से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: यूपी में 2 आतंकी के घुसने की मिली सूचना, गोरखपुर जोन में हाई अलर्ट जारी

जानकारी के मुताबिक हमला रामसनेहीघाट के तहसील कार्यालय के सामने हुआ है। जहां इनोवा से आए चार बदमाशों ने हरियाणा के रहने वाले डॉक्टर सोहनलाल पर हमला कर दिया। हमले में उनका कम्पाउंडर राम मिहिर शर्मा की गोली लगने से मौत हो गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

आवारा मवेशियों को बचाने के प्रयास में पलटे दो ट्रक, चालक व क्लीनर बाल-बाल बचे

Published

on

लखनऊ: राजधानी में नगर निगम की लापरवाही के चलते सड़कों पर घूम रहे आवारा मवेशियों की वजह से आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। ऐसा ही एक घटना काकोरी थाना क्षेत्र स्थित मलिहाबाद रोड पर देखने को मिली है, जहां मवेशियों को बचाने के प्रयास में सड़क पर जा रहे दो ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरे।

बताया जा रहा है कि काकोरी से हरदोई जाने वाली रोड के किनारे दो ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में में जा गिरे। वहीं एक ट्रक में मौरंग से लदा हुआ था, तो दूसरा ट्रक पर किराने की दूकान का सामान लदा हुआ था। जानकारी के अनुसार इस सड़क हादसे में दोनों ट्रक सवार बिल्कुल सुरक्षित हैं।

ये भी पढ़ें: CBI अफसर बनकर सड़कों पर लूट करने वाले दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे…

वहीं किराने का सामान ट्रक चालक संदीप पाल और क्लीनर विशाल को मेरठ से लखनऊ के ऐशबाग इलाके में पहुंचाना था। लेकिन दुकान पहुंचने से पहले ही ट्रक सड़क हादसे का शिकार हो गया। दूसरे ट्रक में मौरंग लादकर चालक मजीद व क्लीनर राम मनीष हमीरपुर से लखनऊ की ओर आ रहे थे, लेकिन मवेशियों को बचाने के प्रयास में ये ट्रक भी हादसे का शिकार हो गया और गड्ढे में जा गिरा। इस सड़क हादसे में फिलहाल दोनों ट्रक चालक व क्लीनर बाल-बाल बच गए। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

CBI अफसर बनकर सड़कों पर लूट करने वाले दो बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे…

Published

on

लखनऊ: राजधानी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें पुलिस ने सोमवार को सीबीआई अफसर बनकर सड़कों पर लोगों से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों बदमाश भाई हैं, जिन्होंने बीते 12 फरवरी को सीबीआई अफसर बनकर चेकिंग के नाम पर ट्रक ड्राइवर से 8 हजार रुपए की लूट की थी।

जानकारी के अनुसार काकोरी थाना क्षेत्र स्थित दुबग्गा बाईपास जॉगर्स पार्क के पास बदमाशों ने खुद को अफसर बताकर ट्रक की चेकिंग करवाने की बात कहकर ड्राईवर से आठ हजार रुपए की लूट की। जिसके बाद पीड़ित ने इस मामले में पुलिस के पास मुकदमा दर्ज करवाया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई थी।

ये भी पढ़ें: मैग्सेसे अवार्ड विजेता संदीप पांडेय व उनके साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं बदमाश एक लूट करने के दूसरी लूट की वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में थे। तभी पुलिस ने दोनों बदमाशों को चेकिंग के दौरान दबोच लिया। वहीं पकड़े गए दोनों बदमाशों की पहचान अदनान और तौसीफ आजमपुर निवासी के रूप में हुई है। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार के सलाखों के पीछे भेज दिया है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

अश्लील टिप्पणी का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा को जमकर पीटा

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ। राजधानी में शोहदों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में काकोरी पुलिस ने महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोलकर रख दी है। काकोरी थाना क्षेत्र के लालनगर गांव से एक मामला प्रकाश में आया है, जहां छीटाकशी का विरोध करने पर शोहदों ने छात्रा की पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि 12वीं की छात्रा के साथ कुछ पड़ोसी युवकों ने अश्लील टिप्पणी कर दी। जिसका विरोध करने पर युवकों ने छात्रा की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि पीड़ित छात्रा जब इस मामले की शिकायत लेकर थाने के पास पहुंची, लेकिन काकोरी पुलिस ने आना-कानी करते हुए पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं की।

ये भी पढ़ें: लापरवाही बरतने पर दो कोतवाल लाइन हाजिर, आधा दर्जन निरीक्षकों का हुआ तबादला

जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने 1090 पर कॉल कर अपने साथ हुई आपबीती बताई। यह जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को थाने जाने की सलाह दी, लेकिन 24 घंटे बीतने के बाद भी काकोरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज की। छात्रा का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले राकेश यादव, दिनेश यादव और चंद्रभान यादव ने ही उस पर अश्लील टिप्पणी की थी।अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में कब और किस तरह की कार्रवाई करती है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Trending