Connect with us

क्राइम-कांड

झाड़ियों के अंदर संदिग्ध परिस्तिथियों में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। राजधानी में सोमवार को ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में स्थित गोमती नदी के पास घैला पुल के नीचे संदिग्ध परिस्तिथियों में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके से घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंची।

जिसके बाद पुलिस ने मौके से गोताखोरों की मदद से शव को निकालने का प्रयास किया। इस दौरान गोताखोरों ने गोमती नदी के घैला पुल के नीचे झाड़ियों में युवक का शव बरामद किया। पुलिस के मुताबिक घैला पुल के ऊपर एक अपाचे मोटरसाईकल भी खड़ी मिली है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ में शराबियों की धरपकड़ तेज, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने खुद संभाली कमान

जिसके आधार पर पुलिस यह आशंका जता रही है कि यह बाइक मृतक युवक की हो सकती है। वहीं पुलिस यूपी 61 की मोटरसाईकल और युवक के शव के बीच कनेक्शन तलाशने में जुट गई है। साथ ही इसी आधार पर युवक की शिनाख्त भी जारी कर दी गई है। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में सुसाइड की आशंका जता रही है।   http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

लॉकडाउन के दौरान गुटखा सिगरेट के होलसेलर व्यापारी के घर हुई छापेमारी

Published

on

लखनऊ। कोरोनावायरस की बढ़ती महामारी को लेकर जिस तरह से लॉक डाउन बढ़ाया गया है। वहीं लॉक डाउन बढ़ाने के दौरान गुटखा, सिगरेट जैसी चीजों पर प्रतिबंधित लगाए गया है। वहीं राजधानी लखनऊ की पुलिस भी इसके खिलाफ अभियान छेड़कर लगातार छापेमारी भी करती नजर आ रही है। जिससे कि किसी तरह की कोई भी कालाबाजारी ना हो सके। ऐसा ही ताजा मामला विकास नगर थाना क्षेत्र स्थित बटहा में देखने को मिला। जहां डीसीपी नॉर्थ की क्राइम टीम ने होलसेल व्यापारी के घर छापेमारी की।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन: योगी सरकार ने 11 प्रकार के उद्योग चलाने की दी अनुमति

साथ ही घर में दोनों मंजिलों पर भारी मात्रा में स्टॉक माल भी बरामद हुआ। लेकिन देखने वाली बात तो यह है की डीसीपी नॉर्थ की टीम छापेमारी करती रही और स्थानीय पुलिस को कानो कान भनक तक ना लगी। आपको बता दें कि जिस जगह पर डीसीपी नॉर्थ की क्राइम टीम ने छापेमारी की वह जगह मेन रोड से 100 मीटर की दूरी पर थी और उस जगह कालाबाजारी भी जोरों पर चल रही थी। जिस पर मुखबिर से मिली सूचना पर छापेमारी की गई और इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने मकान मालिक समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ भी की जा रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

अश्लील फोटो हासिल कर युवती से पैसे मांग रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा

Published

on

लखनऊ। युवक ने पहले युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर युवती की अश्लील फोटो हासिल कर ली। इसके बाद युवती को बदनाम करने की धमकी देकर पैसों की मांग करने लगा। गुरुवार को ठाकुरगंज पुलिस ने आरोप युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार रिंग रोड निवासी युवती ने युवक की धमकी से डरकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। आरोप है कि युवक जान से मारने की भी धमकी दे रहा था। जिसके बाद युवती के परिवार ने रिंग रोड चौकी प्रभारी से मदद मांगी।

यह भी पढ़ें-लखनऊ: कोरोना लोकगीत गाकर लोगों को जागरूक कर रहे चौक थाने के उपेन्द्र राय

परिजनों की तहरीर पर रिंग रोड चौकी प्रभारी जगदीश पांडेय ने कुछ ही घण्टों में ठाकुरगंज पुलिस की मदद से आरोपी युवक को दबोच लिया। पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

कासगंज: दिव्यांग ने बुजुर्ग महिला की गोली मार कर की हत्या, वीडियो वायरल

Published

on

भाजपा नेता का साला है आरोपी, मकान पर अवैध कब्जा का विवाद बना वजह

लखनऊ। कोरोना महामारी से उपजी दहशत के बीच उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक दिव्यांग पड़ोस की एक बुजुर्ग महिला को सरेआम गोली मारता हुआ दिख रहा है। इस दौरान घटना का वीडियो बना रहे लोग आरोपी को ऐसा न करने का प्रयास भी करते हैं, लेकिन काफी इत्मिनान से आरोप महिला पर दो फाॅयर करता है, जिससे महिला की मौत हो जाती है। आरोपी विकलांग है। घटना की वजह महिला के मकान पर अवैध कब्जा बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-यूपी का सबसे बड़ा कोरोना हाॅट स्पाॅट बना लखनऊ कैण्ट एरिया

घटना सोरों थाना क्षेत्र के होडलपुर गांव की है। गुरुवार सुबह यहां ज्ञानवती (62) अपने मकान के बाहर बैठी हुई थीं। इसी बीच मोहल्ले में रहने वाला विकलांग मोनू आया और महिला पर देशी कट्टे से फायर झोंक दिया। महिला डर के मारे घर की ओर भागी लेकिन वह गिर गई। मोनू ने वहीं बैठकर अपने सामने पड.ी महिला पर आरोप से दूसरी गोली भरकर फाॅयर किया। जिससे महिला की मौत हो गयी। घटना के समय लोग अपने घर की छतों से वीडियो बनाते रहे। हालांकि लोगों ने आरोपी को रोका, लेकिन वह नहीं माना। आरोपी मोनी भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बृजेश उपाध्याय का साला है। सूचना पाकर मौके पर पहंुची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

तीन साल से गायब है मृतका पति, नहीं है कोई संतान

बताया जा रहा है कि मृतका का पति शिवशंकर तीन वर्ष से गायब है। दंपति के कोई संतान नहीं थी। जिस मकान में ज्ञानवती रह रहीं थी, उस पर मोनू की नजर थी। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी चल रहा था। गुरुवार को सनकी दिव्यांग ने भयावह घटना को अंजाम दे दिया। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

April 19, 2020, 4:00 pm
Intermittent clouds
Intermittent clouds
36°C
real feel: 36°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 29%
wind speed: 2 m/s NNE
wind gusts: 2 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:08 am
sunset: 6:03 pm
 

Recent Posts

Trending