Connect with us

क्राइम-कांड

खुलासाः अवैध सम्बंध के चलते उतारा था मौत के घाट, एक गिरफ्तार अन्य फरार…

Published

on

लखनऊ। माल थाना क्षेत्र में बीते दिनों रूबील नामक युवक की हत्या कर खेत में फेंक दिया गया था जिसकी जानकारी पाते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच में जुटी हुई थी। वहीं पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

पूरा मामला माल थाना क्षेत्र का है, जहां बीते दिनों अवैध सम्बंध के चलते डॉक्टर श्याम कुमार ने अपने साथी झोलाछाप डॉक्टर विक्रम सिंह और पीआरडी महिला के साथ मिलकर रूबील नामक युवक की हत्या कर उसको गाड़ी में लादकर एक खेत में फेंक दिया था और सुबह एक पेपर में खबर छपने पर आरोपी डॉक्टर भागने की फिराक में था तभी उसको गिफ्तार कर लिया गया, लेकिन अभी भी घटना के आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े: पूर्व डीआईजी के बेटे से लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गये आरोपी ने बताया है कि मृतक रूबील का उसके दोस्त की पत्नी से अवैध सम्बंध थे जिसके कारण ही यह योजना बनाई गई और उसको फोन करके जबरन बुलाया गया उसको मौत के घाट उतार कर घर से दूर एक खेत में फेंक दिया गया था। फिलहाल माल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

बेखौफ बदमाशों ने हेलमेट दुकानदार पर किया बांके से हमला, घायल

Published

on

लखनऊ। राजधानी में बेखौफ अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं और लखनऊ पुलिस उनपर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम दिख रही है। ताजा मामला पीजीआई थाना क्षेत्र स्थित डेंटल चौराहे का देखने को मिला है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक युवक पर बांके से हमला बोल दिया है। हमले में युवक बुरी तरह से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर: बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर को मारी गोली, 11 लाख लूटकर फरार

घटना से राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद राहगीरों ने घायल अवस्था में युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। बता दें कि डेंटल चौराहे पर बदमाशों ने हेलमेट दुकानदार युवक राजेश रावत(30) पर दिनदहाड़े बांके से हमला बोल दिया। हमले में राजेश रावत को गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल घायल का इलाज अभी जारी है। http://www.satyodaya.com 

Continue Reading

क्राइम-कांड

पीजीआई थाने में पुलिसकर्मियों और वकील के बीच तहरीर को लेकर हुई मारपीट…

Published

on

लखनऊ। राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में सोमवार को मुकदमा दर्ज करवाने आए आर्मी से सेवानिवृत्‍त जवान और उनके वकील का पुलिस कर्मियों से विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों में गाली गलौज व मारपीट भी होने लगी। वकील का आरोप है कि पुलिसवालों ने उन पर केस बदलने का दबाव बनाया। उसकी बात न मानने पर करीब 40-50 पुलिसकर्मियों ने थाने में बंद कर उनके साथ मार पिटाई की।

जिसके बाद चौकी इंचार्ज आशुतोष कुमार ने वकील पक्ष पर मारपीट की तहरीर दी। बता दें कि रविवार देर रात करीब डेढ़ घंटे तक हुए विवाद व मारपीट के बाद थाने पर पांच थानों के उच्‍च अधिकारी मामले को शांत कराने के लिए पहुंचे। आर्मी रिटायर्ड अरविंद कुमार का आरोप है कि वह शाम को मोटरसाइकिल से बाबूखेड़ा से तेलीबाग आ रहे थे। इस बीच सफारी सवार कुछ लोगों ने उन्‍हें रोका व उनके साथ मारपीट की और फायरिंग भी की।

ये भी पढ़ें: पीजीआई इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग से मचा हड़कंप, गोली लगने से युवक घायल…

यह घटना घटित होने के बाद इस घटना को अरविंद कुमार अधिवक्‍ता रमाशंकर तिवारी के साथ रात को पीजीआई थाने  मामला दर्ज करवाने पहुंचे। आरोप है कि जांच अधिकारी चौकी इंचार्ज आशुतोष कुमार ने कहा कि केवल मारपीट के लिए मेडिकोलीगल करा लिया जाए, क्योंकि गोली लगने क मामला संज्ञान में नहीं आ रहा है। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी।  थानें में करीब डेढ़ घंटे तक मारपीट और हंगामा चला।

हंगामे की सूचना पर एसपी उत्‍तरी अमित कुमार व सीओ कैंट बीनू सिंह सीओ हजरतगंज, सीओ गोमतीनगर और सीओ कृष्‍णानगर मौके पर पहुंचे और मामले को जैसे-तैसे शांत कराया। बता दें कि देर रात दोनों चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों पर एफआईआर दर्ज करा दी गई है। इसी कड़ी में चौकी इंचार्ज पीजीआई ने भी अधिवक्‍ता और उसके साथी पर मारपीट और अभद्रता व सरकारी कार्य को बाधित करने की तहरीर दी है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

पीजीआई इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग से मचा हड़कंप, गोली लगने से युवक घायल…

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह शिवकांत अवस्थी अपनी लाइसेंसी पिस्टल साफ कर रहे थे, उसी दौरान अचानक फायरिंग हो गई जिससे से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान शिवाकांत अवस्थी को संदिग्ध हालात में कंधे पर पिस्टल से चली गोली लग गई है। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दिए बिना ही घायल युवक खुद ही ट्रामा सेंटर में पहुंचकर भर्ती हो गया।

ये भी पढ़ें: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे नहीं जायेंगे अयोध्या, ये है बड़ी वजह

बता दें कि पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलते ही वह जांच-पड़ताल में जुट गई। पुलिस के मुताबिक लाइसेंसी पिस्टल साफ करने के बाद ही चेक करने के दौरान युवक शिवकांत अवस्थी जोकि पेशे से एक व्यापारी है, उसके कंधे पर गोली लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि घायल युवक फिलहाल अब खतरे से बाहर है, लेकिन ट्रामा में उसका इलाज अभी जारी है। पुलिस ने कहा कि अगर इस फायरिंग में किसी तरह का अपराध में कोई संलिप्ता पाई जाती है, तो उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई करेगी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 19, 2019, 7:31 am
Fog
Fog
15°C
real feel: 17°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 93%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 5:58 am
sunset: 4:45 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending