Connect with us

क्राइम-कांड

नशे में धुत कार सवार ने दूसरी कार को मारी टक्कर, दंपति समेत मासूम बच्चा घायल

Published

on

लखनऊ। राजधानी के मोहनलालगंज स्थित कनकहा के पास नशे में धुत कार सवारों ने एक दूसरी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही कारें हाईवे के किनारे पलट गईं। कार में सवार दंपति समेत मासूम बच्चा इस सड़क हादसे में घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: BJP CAA पर यूपी में 6 रैलियां करेगी, अमित शाह 21 को लखनऊ से करेंगे आगाज

दरअसल, बुधवार को नशे में तेज रफ्तार कार सवार ने एक दूसरी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों कारें अपना नियंत्रण खो बैठीं और हाईवे किनारे पलट गईं। कार में दंपति समेत एक मासूम बच्चा सवार था, जो इस सड़क हादसे में घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। बता दें, इस हादसे में टक्कर मारने वाला कार सवार भी घायल हुआ है। सीएचसी में सभी को भर्ती कराया गया है। http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

चलती कार में महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ: राजधानी में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा होता हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में थाना काकोरी के दुबग्गा चौकी क्षेत्र बाईपास इलाके की एक घटना सामने आई है। जहां निजी हॉस्पिटल की कर्मचारी महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म करने वाला आरोपी भी निजी हॉस्पिटल का ही कर्मचारी है।

ये भी पढ़ें: महिलाओं को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक राणा सिंह (27) ने चलती कार में महिला के साथ दुष्कर्म किया है। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित महिला कर्मचारी ने मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपी से मामले की पूछताछ में जुटी हुई है।  http://www.stayodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

ATM कार्ड क्लोनिंग व पेटीएम केवाईसी के नाम पर दस लोगों से 3 लाख की ठगी

Published

on

सांकेतिक चित्र

लखनऊ। राजधानी में एटीएम कार्ड क्लोनिंग व पेटीएम केवाईसी के नाम पर लूट की घटनाएं नहीं थम रही हैं। इस बार ठगों के झांसे में रिटायर रेलकर्मी समेत दस लोगों आ गए हैं। जिनसे ठगों ने तीन लाख रुपए ऐंठ लिए हैं। ट्रांजेक्शन मैसेज और पासबुक अपडेट कराने पर पीड़ितों को धोखाधड़ी किए जाने की बात पता चली। जिसकी एफआईआर आशियाना, इंदिरानगर, सरोजनीनगर, बंथरा, हसनगंज, महानगर, नाका और पीजीआई कोतवाली में दर्ज कराई गई है। 

शारदानगर रुचिखण्ड निवासी प्रीति सिंह का एसबीआई में अकाउंट है। मंगलवार को उनके मोबाइल पर कॉल आई थी। बात करने वाले शख्स ने अपनी पहचान पेटीएम कर्मी के तौर पर दी थी। केवाईसी अपडेट करने का झांसा देकर ठग ने दो बार में उनके खाते से करीब पचास हजार रुपए निकाल लिए। इसी तरह इंदिरानगर निवासी रंजीता त्रिपाठी से 37 हजार, बंथरा बेती निवासी देवेश शुक्ला से 90 हजार और पीजीआई एल्डिको निवासी रितु शर्मा से भी पेटीएम केवाईसी के नाम पर पांच हजार रुपए ठगों ने हड़प लिए। 

ये भी पढ़ें: मलिहाबाद में मिले युवती के शव की हुई शिनाख्त, धारदार हथियार से की गई थी हत्या

सरोजनीनगर शमा विहार निवासी सत्येन्द्र प्रताप यादव के डेबिट कार्ड का क्लोन बना कर 37 हजार रुपए निकाले गए। इसी तरह चिल्लावां निवासी कृष्णा कुमार के एटीएम कार्ड का क्लोन बना कर ठगों ने छह हजार रुपए उनके खाते से निकाल लिए। इसके अलावा इंदिरानगर निवासी संगीता के खाते से नौ हजार, महानगर निवासी मोहसिन मियां के खाते से 45 हजार और राजाजीपुरम निवासी प्रसून कमाल के अकाउंट से तीन हजार रुपए निकाल लिए गए। 

पीजीआई हिमालयन कॉलोनी निवासी लक्ष्मण प्रसाद रेलवे से रिटायर हुए हैं। गुरुवार को वह उतरठिया स्थित आंध्रा बैंक एटीएम सेंटर गए थे। वह बूथ में मशीन प्रयोग कर रहे थे। उसी दौरान दो युवक वहां आ गए। मशीन से रुपए नहीं निकल रहे थे। इस पर युवकों ने मदद की बात कहते हुए उनका एटीएम कार्ड ले लिया। आरोप है कि बातों में उलझाते हुए युवकों ने उन्हें दूसरा कार्ड थमा दिया और वहां से चलते बने। वहीं, घर पहुंचने पर लक्ष्मण प्रसाद को खाते से 25 हजार रुपए निकाले जाने की जानकारी हुई। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

ज्वेलर्स के दुकान का शटर काट कर हजारों की चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस

Published

on

लखनऊ। राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद है। निगोहां स्थित चंदिका ज्वेलर्स में गुरुवार की रात चोरों ने शटर काट कर हजारों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। कस्बा निवासी चंद्रिका प्रसाद सोनी की घर के बाहरी हिस्से में आभूषण की दुकान है। सुबह उन्हें दुकान का शटर कटा होने की जानकारी मिली। चंद्रिका के मुताबिक चोर करीब तीस हजार के जेवर और डेढ़ हजार रुपए बटोर ले गए हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। 

बंथरा में चोरी का शक जताने पर दबंगों ने पीटा…

वहीं, कन्नौज निवासी राजू ट्रक ड्राइवर है। वह माल पहुंचाने के लिए आयशर गोदाम पहुंचा था। आरोप है कि गोदाम में गाड़ी खड़ी कर वह शौच के लिए गया हुआ था। इस बीच गोदाम कर्मी शुभम, दुर्गेश और संजय ने पैंट की जेब में रखे दस हजार रुपए चोरी कर लिए। वारदात की जानकारी होने पर राजू ने गोदाम कर्मियों पर शक जताया। इस पर दबंगों ने उसे पीट दिया। इंस्पेक्टर बंथरा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 28, 2020, 7:15 pm
Partly cloudy
Partly cloudy
21°C
real feel: 21°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 72%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:02 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending