Connect with us

क्राइम-कांड

प्रदर्शन के दौरान पुलिस अभ्यर्थियों ने खाया जहरीला पदार्थ…

Published

on

लखनऊ। पुलिस भर्ती 2013 के अभ्यार्थयो ने आज जोरदार प्रदर्शन किया। भर्ती प्रक्रिया को करीब 6 साल बीत चुके है लेकिन अभी तक अभ्यर्थियो को नियुक्ति पत्र नही मिला है। पहले भी कई बार अभ्यर्थी प्रदर्शन कर चुके है और सरकार की तरफ से अस्वासन भी मिला लेकिन नियुक्ति पत्र नही मिला।

जिसको लेकर अभ्यर्थियो ने आज जोरदार प्रदर्शन करते हुए कहा कि अगर नियुक्ति पत्र नही मिला तो शाम पांच बजे सामूहिक आत्महत्या करेगे जिसके जिम्मेदार पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड होगा।

यह भी पढ़ें: मीट खरीदने गये युवक पर दुकानदार ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस…

प्रदर्शन कर रहे अभ्यार्थयो ने अचानक से जहरीला पदार्थ खा लिया जिसकी वजह से 4 अभ्यर्थी बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में अभ्यर्थियो को सिविल अस्पताल भेजा गया है जहाँ अभ्यार्थयो की हालत नाजुक बनी हुई है। सबसे हैरानी वाली बात तो यह है कि जब इतनी संख्या में अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे है तो एम्बुलेंस की व्यवस्था नही की गई।

जिसकी वजह से अभ्यार्थयो ने बेहोश अभ्यार्थयो को गोद मे उठाकर अस्पताल ले गए। अभ्यर्थियो ने साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उनकी मांगे पूरी नही होगी तो आज शाम को गोमती नदी में कूदकर जान दे देंगे।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

पार्षद की शह पर हुए कब्जे पर नगर निगम ने चलाया हंटर, अवैध कब्जा हटाया गया…

Published

on

लखनऊ। गुड़म्बा स्थित शंकरपुरवा में आज नगर निगम दस्ते ने अभियान चलाकर 24 हजार वर्ग फुट जमीन का कब्जा खाली कराया गया है। जिसमें बताया गया है कि शंकरपुरवा प्रथम वार्ड के पार्षद पंकज मिश्रा की शह पर जमीन पर अवैध कब्जा किया गया था। जिसकी शिकायत के बाद कई बार नगर निगम ने उस कब्जे को छुड़ाना चाहा था लेकिन उस कब्जे पर जब भी नगर निगम पहुंचा तो निराशा लेकर ही वापस लौटना पड़ा। वहीं नगर आयुक्त द्वारा जिलाधिकारी के साथ ही एसएसपी को भी पत्र लिखकर पर्याप्त पुलिस बल और पीएसी की मांग की थी। वहीं आज शनिवार की सुबह नगर निगम दस्ता भारी पुलिस बल के साथ गुड़म्बा स्थित शंकरपुरवा पहुंचकर अभियान चलाया है और उस कब्जे को पार्षद के चंगुल से छुड़वाया है।

यह भी पढ़ें; 29 जून: जानिए इतिहास के पन्नों में आज के दिन क्या-कुछ घटित हुआ…

वहीं नगर निगम अधिकारी द्वारा बताया गया कि आज नगर निगम की टीम ने शंकरपुरवा में 24 हजार वर्ग फुट की जमीन पर हुए अवैध को हटवाया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि सुनील यादव द्वारा 2016 से इस जमीन पर कब्जा किया गया था जिसपर अभियान चलाया था लेकिन सुनील यादव बुलडोजर के आगे लेट गया था और उसके घर की महिलाओं ने छत से कूदने की धमकी भी दी थी। साथ ही कहा है इस अवैध कब्जे की शिकायत 2016 से मिल रही थी और 2017 में सुनील यादव के खिलाफ एंटी भू-माफिया के सम्बंध में मुकदमा भी दर्ज हुआ है और आज पुलिस बल और पीएसी की मदद से ये अभियान चलाया गया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

नहर में उतराता शव देख मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस…

Published

on

लखनऊ। राजधानी के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के अवध चौराहे पर नहर में शव मिलने से लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जिसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नहर से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें; लोकभवन के पास दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी…

वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नहर में मिला शव लगभग 3 दिन पुराना है जिसकी उम्र लगभग 32 वर्षीय अनुमान लगाया जा रहा है जो पानी में पूरी तरह से फूल गया है और उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं बताया जा रहा है कि शव नहर में बहता हुआ आया है जो यहां पर रस्सी में फंस गया था जिसको कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करवाने के साथ ही आगे की जांच की जा रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

लोकभवन के पास दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी…

Published

on

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र में जहां पीआरवी का जागते रहो सायरन को ट्रायल लिया जा रहा है जिससे कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके वहीं चोरों ने बीती रात लोकभवन स्थित मुख्यमंत्री आॉफिस के बगल में शीला इंटर प्राइजेज की दुकान का शटर तोड़कर लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर पुलिस को खुली चुनौती डे डाली है। वहीं इस घटना से पुलिस गश्ती की पोल भी खुल गई है।

यह भी पढ़ें: जानिए: रहस्यमयी काहानियों के मशहूर लेखक चंद्रकांता के चरित्र को गढ़ने वाले देवकीनन्दन खत्री के बारे में…

वहीं पीड़ित राजेश अग्रवाल ने बताया कि वह अहमदाबाद फ्लाइट में थे तभी सुबह उनके बगल के होटल वाले ने फोन कर उनका शटर टूटा होने की जानकारी दी। जिसके बाद ही उन्होंने अपने बेटे को भेजकर पुलिस को सूचना दिलाई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को मुआयना कर जांच में जुट गई है। साथ ही राजेश ने बताया कि उनकी दुकान से लगभग 85500 की नकदी और जरूरी कागजात गायब हैं जिसको लेकर उन्होंने किसी अंदर के ही कर्मचारी और अक्सर दुकान में आने जाने वाले लोगों पर शक जाहिर किया है।

वहीं बताते चलें कि जब से पीआरवी जागते रहो सायरन की सहायता से चोरी की घअनाओं को रोकने के लिए लगाई है उसके बाद से हजरतगंज में लगभग कई चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी है और पुलिस की यह मुहीम अपराधियों पर अंकुश लगाने के बजाये बढ़ावा देती नजर आ रही है। वहीं पुलिस भी उन चोरों को पकड़ने में नाकामयाब होती दिख रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

June 29, 2019, 3:41 pm
Partly sunny
Partly sunny
41°C
real feel: 44°C
current pressure: 99 mb
humidity: 27%
wind speed: 3 m/s W
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 5
sunrise: 4:46 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending