Connect with us

क्राइम-कांड

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बुजुर्ग का खून से लथपथ शव, हत्या की आशंका

Published

on

लखनऊ । राजधानी की पुलिस भले ही अपराध पर नियंत्रण की बात कर रही हो लेकिन उसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही देखने को मिलती रहती है । ऐसी ही एक घटना कृष्णानगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर गुरूद्वारा के पास एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बुजूर्ग का शव पड़ा था जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की बात कर रही है ।

यह भी पढ़ें :- भाई को मिली घर की छत पर बहन की जली हुई लाश, सुसाइड नोट न मिलने से पुलिस ने जतायी हत्या की आशंका

वहीं देवेन्द्र सिंह ने बताया कि उनको अनवर ने फोन कर जानकारी दी कि उनके फूफा कमरे में खून से लथपथ पड़े हैं जिसकी जानकारी पाते ही वो लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी । वहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनके फूफा रूहैल सिंह बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़े हुए थे और उनके सिर से काफी खून भी बह रहा था और कमरे की अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ था, अलमारी से जरूरी कागजात और उनके फूफा के हाथ से अंगूठी भी गायब थी जिसके कारण ही लग रहा है कि उनकी हत्या की गई है । साथ ही बताया है कि पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो अज्ञात लोगों को देखा गया है जिसपर हत्या करने का शक भी जताया है ।

वहीं अगर सोनी की मानें तो उनको भी मृतक के पड़ोसी ने घटना की जानकारी दी थी कि उनके फूफा घर में मृत अवस्था में पड़े हुए हैं जिनकी जानकारी पर ही सभी लोग पहुंचे और पुलिस को दी । वहीं उन्होंने भी हत्या किये जाने की आशंका जताई है । साथ ही बताया है कि पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी दो लोगों को देखा गया है और उन्हीं पर हत्या करने का शक जताया है । आगे कहा है कि घर में सारा में सारा सामान भी बिखरा हुआ था और अलमारी से जरूरी कागजात भी गायब हैं ।

यह भी पढ़ें :- काकोरी में मिला 20 वर्षीय युवती का शव, रेप कर हत्या की आशंका

वहीं अगर कृष्णानगर इंस्पेक्टर की मानें तो रूहैल सिंह (85) की मौत की जानकारी उनके परिजनों की सूचना पाकर पहुंची थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । साथ ही कहा है कि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है जिसमें उन्होंने कहा है घर में लूटपाट करने के दौरान ही उनकी पीट-पीट कर हत्या की गई है । फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी ।

http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

29 साल बाद जेल से छूटकर आए पति ने पत्नी के आशिक को मारी गोली

Published

on

लखनऊ। यूपी के पीलीभीत जिले  से रिस्तों को शर्मसार कर दने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि 29 साल बाद जेल से छूटकर आने के बाद एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के चलते अपनी पत्नी के सामने ही उसके प्रेमी पूर्व प्रधान को गोली मार दी और फरार हो गया। सोमवार को पुलिस ने यह जानकारी मीडिया को दी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: झिलमिली कोयला खदान धंसी, मलबे में दबने से 2 मजदूरों की मौत

पुलिस ने बताया कि फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज इलाके का रहने वाला रामरतन शादी के एक साल बाद ही हत्या के एक मामले में जेल चला गया था। उसे आजीवन कारावास की सजा हुई थी। पति के जेल जाने के बाद रामरतन की पत्नी पूर्व प्रधान भगवान दास के साथ रहने लगी। भगवान दास पीलीभीत जिले के दिवरिया कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। भगवान दास ने बताया कि रामरतन 29 साल बाद सजा काटकर चार महीने पहले ही जेल से बाहर आया था। उसकी पत्नी भगवान दास को छोड़कर फिर अपने पति रामरतन के साथ रहने लगी थी। रामरतन को पत्नी के पूर्व प्रधान के साथ प्रेम संबंध की खबर लगी तो उसने पत्नी के सामने ही भगवान दास को गोली मार दी और फरार हो गया। घायल प्रेमी बरेली के हॉस्प‍िटल में भर्ती है। फिलहाल पुलिस आरोपी तलाश में जुटी हुई है। http://www.satyodaya.com 

Continue Reading

क्राइम-कांड

जमीनी विवाद के कारण हुआ फायरिंग, एक घायल

Published

on

प्रतिकात्मक चित्र

लखनऊ: राजधानी के मलिहाबाद थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद के कारण फायरिंग हो गई। जिसमें एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़े- प्रदेशभर में मनाई गई पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 75 वीं जयंती

यह घटना मलिहाबाद के मधवापुर गांव की है। जहां जमीनी विवाद के कारण फायरिंग हुई। जिसमें सुनील कुमार नामक युवक घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं डॉक्टर ने बताया कि यह युवक गोली से घायल नहीं हुआ है, मारपीट से मामूली चोटें आई हैं। पीड़ित सुनील कुमार ने मलिहाबाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी और गांव निवासी नीतू और उसकी चाची शांति देवी पर आरोप भी लगाया। अब पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को जलाया जिंदा, हालत गंभीर

Published

on

फाइल फोटो

कुशीनगर: कसया थाना क्षेत्र के एक गांव परसौनी मुकुंदहा में दबंगों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि दबंगों ने घर में घुसकर युवती से छेड़खानी की और विरोध करने पर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई।

जिसके बाद आनन फानन में युवती को गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया, जहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल पर वैट बढ़ाने से भड़कीं मायावती, कही ये बात

बता दें कि परसौनी मुकुंदहा गांव की युवती ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 15 अगस्त को वह अपने मकान के पीछे सब्जी का पौधा लगा रही थी। घर में बड़ी बहन अकेली थी। मौके देख गांव के ही लव कुशवाहा, संकट, शुचिता, राजकिशोर, मुन्नी व गरहनिया आदि घर में घुस गए और बहन के साथ छेड़खानी करने लगे। छेड़छाड़ का विरोध करने पर सभी ने उसपर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया। शोर सुनकर जब वह घर के अंदर पहुंची तो बहन आग से जल रही थी, जिसके बाद किसी तरह आग बुझाकर बहन को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पीड़िता का इलाज जारी है। पुलिस के मुताबिक घटना की जांच- पड़ताल अभी जारी है।  http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

August 20, 2019, 3:15 pm
Partly sunny with thundershowers
Partly sunny with thundershowers
28°C
real feel: 33°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 94%
wind speed: 4 m/s WNW
wind gusts: 4 m/s
UV-Index: 2
sunrise: 5:10 am
sunset: 6:09 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 9 other subscribers

Trending