Connect with us

क्राइम-कांड

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

Published

on

लखनऊ। राजधानी के महिलाबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को एक तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी थी। टक्कर मारने के बाद कार ड्राइवर बुजुर्ग की मदद के बजाय मौके से फरार भी हो गया। इस हादसे में 63 वर्षीय अब्दुल मजीद की मौत हो गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि कार चलाने वाला मौलाना सलमान नदवी के बेटा था। इस हादसे को पूरा एक दिन बीत चुका है लेकिन अबतक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। मृतक के परिजन इस बात से काफी नाराज है।

बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। पुलिस के खिलाफ परिजनों में काफी रोष है। परिजनों का आरोप है कि हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। परिजन मांग कर रहे हैं कि आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो।

ये भी पढ़ें: आगरा के मेंटल हॉस्पिटल ने कृष्ण चंदर का ‘जामुन का पेड़’ दिलाया याद

बता दें, मलिहाबाद थाना क्षेत्र में एक कार जिसका नंबर यूपी32 केएम1671 है ने बुजुर्ग अब्दुल मजीद को टक्कर मार दी थी, इस सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई थी। परिजनों का कहना है कि कार मौलाना सलमान नदवी के बेटे की है। http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

कुंवर आसिफ अली इंटर कालेज की बस पलटी, डेढ़ दर्जन बच्चे घायल

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में रहीमाबाद के कुंवर आसिफ अली इंटर कॉलेज की स्कूल बस मंगलवार सवेरे बच्चों को लेकर वापस स्कूल आ रही थी। गदिया खेड़ा मोड़ पर स्टेरिंग फेल होने से बस पलट गई। बस में करीब 40 बच्चे सवार थे। बस में सवार डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। ग्रामीणों ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। घायल बच्चों को इलाज के लिए रहीमाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दो बच्चों को गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: दारापुरी व सदफ जफर की रिहाई पर प्रियंका ने कहा- झूठ कभी नहीं जीत सकता

घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि चालक मोड़ पर तेज रफ्तार गाड़ी चला रहा था जिससे स्टेरिंग फेल हो गई और बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े बस के शीशे तोड़कर किसी तरह बच्चों को बाहर निकाला गया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े युवती से मोबाइल लूटने का किया प्रयास

Published

on

लखनऊ। राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है। बदमाश दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला विभूतिखंड थानाक्षेत्र के लोहिया अस्पताल स्थित राधे श्याम मंदिर के पास का है। जहां ड्यूटी पर जा रही युवती से बदमाशों ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। लूट के दौरान बहादुर युवती बदमाशों से भिड़ी गई। जिससे मोबाइल लूट के प्रयास में असफल होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला में वृद्धा की गला घोंट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पूरी घटना विभूतिखंड थानाक्षेत्र के लोहिया अस्पताल स्थित राधे श्याम मंदिर के पास का है। जहां ड्यूटी पर जा रही युवती से 3 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। मोबाइल लूट के दौरान बहादुर युवती बदमाशों से भिड़ी गई। जिसके चलते उसे चोट भी आई। जानकारी के मुताबिक युवती का नाम नितिका सिंह है जो कि लोहिया अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

धर्मशाला में वृद्धा की गला घोंट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी के अमीनाबाद के धर्मशाला से एक सनसनी खबर सामने आई है। जहां अमीनाबाद की धर्मशाला में वृद्धा की हत्या कर दी गई। वहीं हत्यारे ने हत्या करने के बाद शव को कमरे में ही छोड़ कर फ़रार हो गया। कमरे से दुर्गन्ध आने के बाद धर्मशालाकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरी घटना अमीनाबाद थाना क्षेत्र की है। जहां धर्मशाला में रह रहीं 65 वर्षीय सीमा कौशल की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। वहीं हत्यारे ने हत्या करने के बाद शव को कमरे में ही छोड़ कर फ़रार हो गया। पुलिस के मुताबिक धर्मशाला के एंट्री रजिस्टर से हत्यारोपी कतिथ पति रविन्द्र वर्मा को अमीनाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: कासिम सुलेमानी के जनाजे की नमाज पढ़ते हुए रो पड़े आयतुल्ला अली खामनेई

पुलिस का कहना है कि झगड़ा होने के बाद रविन्द्र ने सीमा का शॉल से गला घोंट कर हत्या कर दी। बद्दु लाल धर्मशाला के कमरा नंबर 215 में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी 31 दिसम्बर की रात को कमरा बंद कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 7, 2020, 1:46 pm
Cloudy
Cloudy
20°C
real feel: 20°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 63%
wind speed: 1 m/s E
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 1
sunrise: 6:26 am
sunset: 4:59 pm
 

Recent Posts

Trending