Connect with us

क्राइम-कांड

महिला सूदखोर ने कर्जदार को गुर्गों से पिटवाया, जान से मारने की दी धमकी

Published

on

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग पुलिस चौकी अंतर्गत महिला सूदखोर ने 5 हजार रुपए के बदले 10 हजार रुपए वसूल किए। बकाया 5 हजार रुपये जल्दी देने के लिए कर्जदार को घर बुलाया। आरोप है कि घर के अंदर मौजूद गुर्गों से पिटवाया और धारदार हथियार सीने पर मार कर घायल कर दिया, जिसमें एक दर्जन टाँके लगे हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, आरोप है कि आरोपी महिला, पुलिस में कम्पलेन से नाराज होकर जान से मारने की धमकी दे रही है। विक्रम निवासी कुम्हार मंडी, तेलीबाग टैम्पो चालक है, बताया कि भगवती विहार तेलीबाग निवासी गुड्डी नाम की महिला से 5 हजार रुपए कर्ज लिया था।

यह भी पढ़ें-इवेंट्स मैनेजर महिला के खाते से साइबर अपराधियों ने उड़ाए 10 हजार रुपए

जिसके बदले में अब तक 10 हजार रुपये दे चुके हैं, बचे हुए 5 हजार रुपये के लिए उसने एक सप्ताह पहले घर पर बुलाया था। जहां उसने गुर्गों के साथ मिलकर जमकर पीटा,और सीने पर तेजधार हथियार से वार कर दिया था। मुकदमा दर्ज लिखने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, और आरोपी जान से मारने की धमकी दे रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम-कांड

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

फेसबुक के जरिए युवती से आरोपी ने की थी दोस्ती 

लखनऊ। कृष्णानगर पुलिस ने नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आशियाना निवासी युवती के मुताबिक फेसबुक से उसकी दोस्ती आजादनगर निवासी संजय रावत से हुई थी। युवती के मुताबिक, चैटिंग के दौरान संजय ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया और फिर मिलने के लिए पकरी पुल के पास बुलाया था। जहां से युवक संजय युवती को एक सुनसान जगह पर लेकर पहुंचा।

ये भी पढ़ें: करेंसी चेस्ट में बरामद हुए 81 लाख रुपए के जाली नोट…

संजय ने युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर दिया। जिसको पीने से युवती बेहोश हो गई। बेहोश होने पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर युवती ने विरोध किया। साथ ही परिजनों को आपबीती भी बताई। परिवार वालों के हस्तक्षेप करने पर संजय शादी करने के लिए तैयार हो गया था, लेकिन बाद में वह टाल मटोल करने लगा। कृष्णानगर इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी संजय रावत को गिरफ्तार कर लिया गया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

करेंसी चेस्ट में बरामद हुए 81 लाख रुपए के जाली नोट…

Published

on

रिजर्व बैंक की तरफ से महानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज 

लखनऊ। नोटबंदी के बाद बंद हो चुके पांच सौ व हजार रुपए के नोट मिल रहे हैं। बैंकों के करेंसी चेस्ट में पांच सौ और हजार रुपए के बंद हो चुके नोट जमा थे। रिजर्व बैंक के सहायक प्रबंधक की तरफ से बैंक चेस्ट से जाली नोट बरामद होने का मुकदमा महानगर कोतवाली में दर्ज कराया गया है। 

इंस्पेक्टर महानगर यशकांत सिंह का कहना है कि वर्ष 2017 के जुलाई, अगस्त और सितंबर महीने में विभिन्न बैंकों के करेंसी चेस्ट में पांच सौ और हजार रुपए के बंद हो चुके नोट जमा हुए थे। रिजर्व बैंक की तरफ से नोटों की जांच कराई गई थी। इस दौरान करीब पांच सौ और हजार रुपए के 11,734 नोट बरामद हुए। 

इंस्पेक्टर ने बताया कि करीब 81 लाख रुपए के जाली नोट बरामद हुए हैं। सहायक प्रबंधक अनुपम प्रतीक कुजूर की तरफ से 26 फरवरी को महानगर कोतवाली में अप्रचलित करेंसी मिलने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक रिजर्व बैंक ने महानगर कोतवाली को नोडल थाने के रूप में चिह्नित किया है। 

ये भी पढ़ें: बुकिंग के बाद बदमाशों ने ऑटो चालक पर चाकू से बोला हमला, की लूटपाट

उन्होंने बताया कि करेंसी चेस्ट में 500 के 7,102 और एक हजार रुपए के 4,632 नोट के नोट मिले थे। जाली नोटों की जांच फोरेंसिक टीम से कराई जाएगी। जिसके बाद ही यह साफ हो सकेगा कि नोट कहां तैयार किए गए हैं। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया देखने में जाली नोट और असली मुद्रा को आसानी से पहचाना नहीं जा सकता। अंदेशा है कि नोटबंदी के बाद अप्रचलित मुद्रा को नए नोटों से बदलने के दौरान ही यह नोट करेंसी चेस्ट में पहुंचे हो।http://www.satyodaya.om

Continue Reading

क्राइम-कांड

बुकिंग के बाद बदमाशों ने ऑटो चालक पर चाकू से बोला हमला, की लूटपाट

Published

on

लखनऊ: राजधानी में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला है, जहां बदमाशों ने गुरुवार देर रात ऑटो बुक करके चालक पर चाकू से हमला बोलकर उससे लूटपाट की। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने निशातगंज से ऑटो बुक की थी। इस दौरान गोमतीनगर विस्तार में रात करीब 1 बजे बदमाशों ने ऑटो रोककर चालक से 8 हजार रुपए व ड्राइविंग लाइसेंस लूट लिया।

जानकारी के अनुसार ऑटो सवार दो बदमाशों ने अपने एक और साथी की मदद से की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने लूट के प्रयास में ऑटो चालक के प्राइवेट पार्ट, पेट व गर्दन पर चाकू से कई वार किए। जिससे ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं घायल अवस्था चालक जनेश्वर पार्क के पास खड़ी डायल 112 की गाड़ी पर पहुंचा। आरोप है कि 112 पीआरवी ने घायल को थाने जाने की नसीहत देकर चालक की मदद नहीं की। जिसके बाद घायल अवस्था में पीड़ित चालक संजय गोमतीनगर थाने पहुंचा।

ये भी पढ़ें: बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने किए 7 ACP के तबादले

पीड़ित का आरोप है कि गोमतीनगर थाने की पुलिस ने विस्तार थाना क्षेत्र की घटना बताकर मामले से साफ पल्ला झाड़ लिया। इस बीच घायल अवस्था में खून से लथपथ संजय थाना विस्तार पहुंचा। जहां पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। जहां चालक का इलाज जारी है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 28, 2020, 1:10 pm
Mostly cloudy
Mostly cloudy
25°C
real feel: 27°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 53%
wind speed: 1 m/s SE
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 4
sunrise: 6:02 am
sunset: 5:36 pm
 

Recent Posts

Trending