Connect with us

क्राइम-कांड

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस-ट्रक की भीषण टक्कर में 5 यात्रियों की मौत, 40 घायल…

Published

on

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 40 से अधिक यात्री घायल होने की सूचना मिली हैं। हादसे में घायल लोगों को आगरा के अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक बस में सवार सभी यात्री बिहार के निवासी थे।

हादसा आगरा के थाना फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 27 के समीप हुआ। बतायाजा रहा है कि सवारियों से भरी एक बस बिहार से राजस्थान के जयपुर जा रही थी। तभी माइलस्टोन 27 के समीप बस चालक को नींद की झपकी आ गई,  जिससे बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे रेत से भरे ट्रक से जा टकराई। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर होते ही बस के परखच्चे उड़ गए और बस में चीख-पुकार मच गई। सूत्रों के मुताबिक घटना में चार यात्रियों समेत सात साल की बच्ची की भी मौके पर ही मौत हो गई है।

ये भी पढ़े: यूपी: देर रात 15 आईएएस अफसरों के तबादले, देवेश बने प्रमुख सचिव आवास

घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा के कर्मचारी और थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने बस में घायलों को बाहर निकाला और फतेहाबाद के सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी यात्री बिहार के अलग-अलग जगहों के रहने वाले थे और वह जयपुर मेहनत मजदूरी करने जा रहे थे। वहीं मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान करने के प्रयास लगातार जारी रखें है। वहीं हादसे के बाद से बस और ट्रक चालक फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद आगरा में हुई इस सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

ट्रेन की चपेट में आने से किसान की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

Published

on

लखनऊ। राजधानी के मलिहाबाद थाना क्षेत्र स्थित फरीदपुर सरावा के पास बुधवार को ट्रेन की चपेट में आने से किसान की दर्दनाक मौत हो गई है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी।  किसान की मौत की जानकारी मिलते ही उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: कमलेश तिवारी के हत्यारोपियों का मददगार रेलकर्मी पहुंचा सलाखों के पीछे

बता दें कि मृतक की पहचान राजेन्द्र उर्फ राजन(36) के रूप में हुई है। परिजनों के मुताबिक मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था, जिसके चलते वह रोजान बगैर बताए ही घर से बाहर निकल जाते थे। वहीं आज सुबह भी 5 बजे मृतक घर से बिना बताए बाहर गया हुआ था, इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।  http://www.satyodaya.com 

Continue Reading

क्राइम-कांड

बलिया: पुलिस ने 25 लाख की अंग्रेजी शराब की बरामद, तस्कर फरार

Published

on

बलिया: यूपी की बलिया जिला पुलिस ने दोकटी क्षेत्र में गंगा घाट पर बुधवार को शराब की 620 पेटी बरामद की। जिनकी कीमत करीब 25 लाख रुपए आंकी जा रही है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि मंगलवार शाम दोकटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गंगा नदी के शिवरामपुर घाट पर कुछ शराब तस्कर नाव पर लादकर अवैध रुप से शराब बिहार ले जाने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें: बनी मोहान मार्ग पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत…

जिसके बाद इस सूचना पर शिवरामपुर घाट पर पुलिस पहुंची और वहां मौजूद लोग पुलिस को देखकर फरार हो गए। इस दौरान पुलिस ने वहां खड़े मिनी ट्रक से 620 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। इसी क्रम में उन्होंने बताया कि बरामद की गई शराब चंडीगढ़ की निर्मित है और उस पर हीट प्रिमियम ह्विस्की का लेबल लगा है। फिलहाल पुलिस फरार तस्करों की तलाश जारी रखे है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

चोर को चोरी के सामान के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी में जिस तरह से रात के अंधेरे में चोरों का बोलबाला देखने को मिल रहा है। साथ चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को चुनौती देते हुए रफूचक्कर हो जाते हैं। वहीं पारा पुलिस ने एक शातिर चोर को चोरी के सामान व नकदी के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है। जिसके बाद ही उसके विरूद्ध कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :- छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शोहदा भेजा गया जेल

इस्पेक्टर पारा त्रिलोकी सिंह ने बताया कि, मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी अर्जुन निवासी पुरानी काशीराम कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से एक चोरी का लैपटॉप और 6200 रुपये की नगदी बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ चोरी के कई मुकदमा पंजीकृत थे और वह चोरी के लैपटॉप को बेचने के लिए जा रहा था तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद ही पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 20, 2019, 2:06 pm
Mostly sunny
Mostly sunny
27°C
real feel: 30°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 36%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 5:59 am
sunset: 4:45 pm
 

Recent Posts

Trending