Connect with us

क्राइम-कांड

गैर जमानती वारंट जारी होने पर धोखाधड़ी मामले में प्रबंधक हुआ गिरफ्तार…

Published

on

लखनऊ। शहर में आए दिन अपराधिक मामले देखने को मिलते हैं। वहीं ताजा मामला जानकीपुरम थाना क्षेत्र लखनऊ मॉडल पब्लिक इंटर कॉलेज सेक्टर-एच है, जहां पर कॉलेज के प्रबंधक श्रवण कुमार को धोखाधड़ी मामले में पुलिस द्वारा एक युवक गिरफ्तार किया गया हैं। जिसका न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया गया था तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

यहल भी पढ़े: यूपी एसटीएफ ने क्रेडिट कार्ड फ्रॉड करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, हत्थे चढ़े चार बदमाश…

बताते चलें कि जानकीपुरम पुलिस ने आजाद नगर आलमबाग निवासी श्रवण कुमार के खिलाफ न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी और इंस्पेक्टर जानकीपुरम मोहम्मद अशरफ ने पुलिस टीम के साथ उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

डग्गामार बसों से रंगदारी वसूलने वाले जालसाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी में सोमवार को पुलिस ने चिनहट थाना क्षेत्र के कमता इलाके से गैर जनपदों के लिए सवारी भर्ती डग्गामार वाहनों से वसूली करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। साथ ही डग्गामार बसों से रंगदारी मांगने वाले जालसाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं गैंग का एक सदस्य दबिश के दौरान एक सख्स राकेश मौके से फ़रार भी हो गया है। बताया जा रहा है कि गैंग के लोग उत्तर प्रदेश राज्य परिवाहन प्राधिकरण द्वारा परमिट पास के नकली टिकट का इस्तेमाल कर रहे थे।

जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर कमता इलाके में एडिशनल इंस्पेक्टर चिनहट ने कार्रवाई की और दबिश मारकर वसूली गैंग के सदस्य आशीष को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गैंग प्राइवेट बसों से 1000 रुपए की जबरन रकम वसूलता था और साथ ही आरोपी इंद्रजीत के नाम पर इलाके में खड़े हुए डग्गामार वाहनों के रकम वसूल की जाती थी। जानकरी के मुताबिक अवैध रूप से संचालित हो रही 4 डग्गामार बसों को पुलिस ने सीज कर दिया है। पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ जारी रखे है।

ये भी पढ़ें: कोर्ट के बाहर सुलझेगा का अयोध्या मामला, सुन्नी वक्फ बोर्ड और निर्वाणी अखाड़ा मध्यस्थता की करेंगे कोशिश

वहीं एडिशनल इंस्पेक्टर की तरफ से रंगदारी मांगने वाले गैंग के खिलाफ IPC की धारा 419, 420, 341, 386, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि एडिशनल इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने जालसाज के पास से वसूली की 4000 रुपए की रकम और 8 अदद नकली बस टिकट व मोबाइल बरामाद किया है।  इसी क्रम में पुलिस टीम गैंग के सरगना समेत सक्रिय सदस्य राकेश,वैभव मिश्रा और इंद्रजीत की तालश में जुट गई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

नदी में उतराता मिला युवती का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Published

on

लखनऊ। महानगर थाना क्षेत्र स्थित हैदरी मस्जिद के पास सोमवार को गोमती नदी में एक युवती का शव मिला है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने यह सूचना 100 नम्बर पर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

बता दें कि कल गोमती नदी के किनारे संदिग्ध अवस्था में पर्स व चप्पल मिलने पर गार्ड ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। यह जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोमती नदी में गोताखोरो से छलांग लगवाकर तलाश शुरू करवाई। साथ ही पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मिले पर्स व चप्पल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी कर दी।  

ये भी पढ़ें: जैश ने जारी किया पत्र, रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की दी धमकी….

इसी क्रम में आज गोमती किनारे मिले युवती का शव देख पुलिस यह आशंका जता रही है कि कल जो पर्स व सैंडिल मिली थी, वह इसी मृतक युवती का हो सकती है। फिलहाल पुलिस मृतक युवती की शिनाख्त में जुट गई है। साथ ही पुलिस का कहना है कि शव को देख कर यह प्रतीत हो रहा है कि यह एक दिन पुराना है।http://www.satyodaya.com   

Continue Reading

क्राइम-कांड

झाड़ियों के अंदर संदिग्ध परिस्तिथियों में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

फाइल फोटो

लखनऊ। राजधानी में सोमवार को ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में स्थित गोमती नदी के पास घैला पुल के नीचे संदिग्ध परिस्तिथियों में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर मौके से घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंची।

जिसके बाद पुलिस ने मौके से गोताखोरों की मदद से शव को निकालने का प्रयास किया। इस दौरान गोताखोरों ने गोमती नदी के घैला पुल के नीचे झाड़ियों में युवक का शव बरामद किया। पुलिस के मुताबिक घैला पुल के ऊपर एक अपाचे मोटरसाईकल भी खड़ी मिली है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ में शराबियों की धरपकड़ तेज, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने खुद संभाली कमान

जिसके आधार पर पुलिस यह आशंका जता रही है कि यह बाइक मृतक युवक की हो सकती है। वहीं पुलिस यूपी 61 की मोटरसाईकल और युवक के शव के बीच कनेक्शन तलाशने में जुट गई है। साथ ही इसी आधार पर युवक की शिनाख्त भी जारी कर दी गई है। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में सुसाइड की आशंका जता रही है।   http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

September 16, 2019, 12:37 pm
Partly sunny
Partly sunny
32°C
real feel: 39°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 70%
wind speed: 1 m/s E
wind gusts: 1 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 5:22 am
sunset: 5:40 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending