Connect with us

क्राइम-कांड

केजीएमयू के डाक्टरों ने आपस में की मारपीट, 6 सस्पेंड

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज में बीते रविवार की देर रात दो डॉक्टर्स के ग्रुप आपस में भीड़ गए थे। जहां केजीएमयू में आर्थो और मेडिसन के डॉक्टर आपस में भिड़े जाने के मामले में 6 डॉक्टरों को संस्पेंड कर दिया गया है। वहीं डॉ. राहुल शुक्ला, शुभम, आर्थोपेडिक विभाग के अनुश्रव राव, मेडिसिन विभाग के डॉ. मायंक, प्रद्युम्न मॉल और डॉक्टर कृष्ण पाल सिंह परमार को केजीएमयू प्रशासन ने संस्पेंड किया है।

ये भी पढ़े- मेडिकल कॉलेज में डाक्टरों ने आपस में की मारपीट, कई घायल

बता दें कि चौक थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज में दो डॉक्टर्स के ग्रुप आपस में भीड़ गए थे। इस मामूली विवाद के बाद डॉक्टरों के बीच जमकर लात जूता चले और तोड़फोड़ की गई। बीते रविवार की देर रात ऑर्थो का जूनियर डॉक्टर मेडिसिन डिपार्टमेंट में भर्ती था। आर्थो का जूनियर डॉक्टर मेडिसिन डिपार्टमेंट में भर्ती था और उसको देखने आये डॉक्टर्स ग्रुप में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। जिसके बाद मेडिसिन के डॉक्टरों ने नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी। ऑर्थो डिपार्टमेंट के 5 डॉक्टरों पर नामजद एफआईआर चौक कोतवाली में दर्ज हुई थी। केजीएमयू में शराब के नशे में डॉक्टरों के गुटों में मारपीट हुई थी। केजीएमयू में मारपीट करने वाले छह डॉक्टरों को जांच पूरी होने तक संस्पेंड किया गया है। http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

जनता कर्फ्यू में मलिहाबाद भागवत कथा के आयोजक पर केस दर्ज

Published

on

ग्रामीणों ने कथा आयोजन की मलिहाबाद पुलिस को दी थी जानकारी

लखनऊ। जनता कर्फ्यू के बीच मलिहाबाद में भागवत कथा का आयोजन कराना मुसीबत साबित हुआ है। प्रधानमंत्री के आह्वान को अनदेखा कर भागवत कथा किए जाने की खबर ग्रामीणों ने मलिहाबाद पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में कथा आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

मीठे नगर निवासी विनोद यादव ने 22 मार्च को भागवत कथा का आयोजन रखा था। उन्होंने प्रशासन और पुलिस को कार्यक्रम की पूर्व सूचना दी थी। एसपी लखनऊ ग्रामीण आदित्य लंगेह के मुताबिक कोरोना को लेकर किए गए फैसले के कारण पूर्व के सभी कार्यक्रम रोक दिए गए थे। इसकी सूचना आवेदनकर्ताओं को दी गई थी।

यह भी पढ़ें :- घरेलू उड़ानों से विदेश से लखनऊ पहुचें यात्रियों की तलाश तेज

उन्होंने बताया कि विनोद यादव की अनुमति अर्जी को भी खारिज किया गया था लेकिन उसने बिना अनुमति भगवत कथा का आयोजन किया। जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने की थी। इस मामले में मलिहाबाद कोतवाली में तैनात कांस्टेबल मदव कुमार की शिकायत पर विनोद यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

विनोद ने भागवत कथा के साथ ही भण्डारे का आयोजन किया था। ग्रामीणों के मुताबिक कथा में करीब पांच सौ लोग जुटे थे। वहीं, भण्डारे की तैयारियां भी जारी थी। रविवार को विनोद के घर पर हो रही कथा के बारे में 112 कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई थी। पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों को कहने पर फौरी तौर पर कथा रोक दी गई थी। आरोप है कि पुलिस कर्मियों के वहां से जाते ही विनोद ने कथा दोबारा से आरंभ करा दी थी। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

हमीरपुर में दोहराया गया निर्भया कांड, नाबालिग के साथ हैवानियत की हदें पार

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में दिल्ली निर्भया कांड जैसी घटना से हड़कंप मच गया है। किशोरी के साथ बलात्कार के बाद घिनौनी हरकत की गई। मामला हमीरपुर जनपद के चिकासी थाना क्षेत्र के ग्राम इस्लामपुर का है। जहां पर एक 12 वर्षीय किशोरी के साथ पहले बलात्कार किया गया फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में लोहे की रॉड डालकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया।जिसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे गांव ने हाहाकर मच हुआ है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है और मौके पर कई थानों की भारी पुलिस फोर्स बल के साथ डॉग स्क्वायड टीम व फोरेंसिक टीम भी मौजूद कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। अभी तक यह पता नहीं चला है कि इस वारदात में कितने लोग मौजूद थे, डॉक्टरी के बाद ही तथ्य सामने आएंगे जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं कुछ संदिग्धों को लेकर पूछताछ की जा रही है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है, लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से पूरे गाँव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी की अपील-कवरेज के समय सावधानी बरतें मीडियाकर्मी

बता दें कि घटना के वक़्त मृतका के परिवार के लोग खेत में कटाई करने गए थे, जब शाम को घर वापस आए तो मृतका घर में नहीं दिखी काफी ढूंढने पर घर के दूसरे कमरे में नग्न अवस्था में क्षतिग्रस्त शव पड़ा मिला।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी, मौत

Published

on

लखनऊ। कृष्णानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुबह घर के कमरे में युवक का शव फंदे से लटकता देख क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतार कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कृष्णानगर थाना क्षेत्र के विजयनगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाला 30 वर्षीय युवक गंगाराम पुत्र रामलाल ने अपने घर के कमरे में अंगौछे के सहारे फांसी के फंदा बना फांसी लगा ली। सुबह देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर मकान मालिक ने कंट्रोल रूम नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को नीचे उतार कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना संकट : चौक सर्राफा बाजार 26 मार्च तक के लिए बंद

वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार में पत्नी सोनी व 3 वर्षीय बेटी है। मृतक की पत्नी व बेटी होली के पूर्व ही अपने मायके गई हुई थी।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

March 29, 2020, 4:01 am
Fog
Fog
19°C
real feel: 17°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 82%
wind speed: 3 m/s WNW
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 5:30 am
sunset: 5:52 pm
 

Recent Posts

Trending