Connect with us

क्राइम-कांड

लखनऊ पुलिस ने सीरियल किलर सोहराब को किया गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। लखनऊ पुलिस ने सीरियल किलर सोहराब को ऐशबाग के श्री होटल के 206 कमरे में पत्नी और बहन के साथ अरेस्ट किया था। सीरियल किलर सोहराब दिल्ली पुलिस की अभिरक्षा में होटल में रुका था। दिल्ली पुलिस के 6 पुलिसकर्मी लखनऊ पुलिस को बिना सूचना दिए होटल में गैंगस्टर सोहराब को मुर्गा पार्टी करवा रहे थे।

यह भी पढ़ें: नौकरी का झांसा देकर ठग ने सहपाठी को लगाया चार लाख रुपए का चूना

तभी लखनऊ। पुलिस ने सोहराब को गिरफतार किया था। जिसके बाद होटल में रुकवाने वाले 6 पुलिसकर्मी संस्पेंड किए गए है। सस्पेंड हुए 6 जवानों में तीन 3rd बटालियन के जवान हैं। सोहराब कानपुर में पेशी के बाद लखनऊ में पेशी के लिए पहुंचा था। http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े युवती से मोबाइल लूटने का किया प्रयास

Published

on

लखनऊ। राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है। बदमाश दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला विभूतिखंड थानाक्षेत्र के लोहिया अस्पताल स्थित राधे श्याम मंदिर के पास का है। जहां ड्यूटी पर जा रही युवती से बदमाशों ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। लूट के दौरान बहादुर युवती बदमाशों से भिड़ी गई। जिससे मोबाइल लूट के प्रयास में असफल होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: धर्मशाला में वृद्धा की गला घोंट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पूरी घटना विभूतिखंड थानाक्षेत्र के लोहिया अस्पताल स्थित राधे श्याम मंदिर के पास का है। जहां ड्यूटी पर जा रही युवती से 3 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। मोबाइल लूट के दौरान बहादुर युवती बदमाशों से भिड़ी गई। जिसके चलते उसे चोट भी आई। जानकारी के मुताबिक युवती का नाम नितिका सिंह है जो कि लोहिया अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

धर्मशाला में वृद्धा की गला घोंट कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। राजधानी के अमीनाबाद के धर्मशाला से एक सनसनी खबर सामने आई है। जहां अमीनाबाद की धर्मशाला में वृद्धा की हत्या कर दी गई। वहीं हत्यारे ने हत्या करने के बाद शव को कमरे में ही छोड़ कर फ़रार हो गया। कमरे से दुर्गन्ध आने के बाद धर्मशालाकर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरी घटना अमीनाबाद थाना क्षेत्र की है। जहां धर्मशाला में रह रहीं 65 वर्षीय सीमा कौशल की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। वहीं हत्यारे ने हत्या करने के बाद शव को कमरे में ही छोड़ कर फ़रार हो गया। पुलिस के मुताबिक धर्मशाला के एंट्री रजिस्टर से हत्यारोपी कतिथ पति रविन्द्र वर्मा को अमीनाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: कासिम सुलेमानी के जनाजे की नमाज पढ़ते हुए रो पड़े आयतुल्ला अली खामनेई

पुलिस का कहना है कि झगड़ा होने के बाद रविन्द्र ने सीमा का शॉल से गला घोंट कर हत्या कर दी। बद्दु लाल धर्मशाला के कमरा नंबर 215 में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी 31 दिसम्बर की रात को कमरा बंद कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

दिव्यांग के खाते से साइबर जालसाजों ने पार किए 63 हजार रुपए

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। पुलिस के लिए चुनौती बन चुके बेखौफ साइबर अपराधियों ने विकलांग व्यक्ति के खाते से कई बार में रुपए पार कर उसका खाता निल कर दिया। तीन दिन बाद मोबाइल पर आए मैसेज से खाते में मात्र 800 रुपए होने की जानकारी मिली। पीड़ित ने तत्काल अपनी बैंक की ब्रांच पहुंचा और जानकारी दी और पीजीआई कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई।  

बता दें कि  पीड़ित मो. हनीफ पुत्र गयासुद्दीन निवासी काशीराम कालोनी गरीब आवास गहरू दरोगाखेड़ा सरोजनीनगर का निवासी है। उसने बताया कि मेरा बचत खाता बैंक आफ इण्डिया, शाखा सुभानीखेड़ा, तेलीबाग रायबरेली रोड लखनऊ में है। जिसमें कुल 64,275 रुपए थे, बीते 30 दिसंबर करीब 4:42 मिनट पर कल्ली पैट्रोल पंप पर 200 रुपए का पेट्रोल डलवाया था। जिसका भुगतान एटीएम कार्ड से किया था। मेरे खाते में से रूपए 198.50/ – पेट्रोल पंप के खाते में गए।

ये भी पढ़ें: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह से की शिष्टाचार भेंट

इस भुगतान के बाद मेरे खाते में 64076.99 रूपए शेष बची थी। इसके बाद मैंने  एटीएम का कही भी प्रयोग नहीं किया और न ही बैंक से कोई लेन-देन किया। लेकिन मेरे खाते से किसी ने फ्राड करके थोड़ा-थोड़ा करके सारा रूपया निकाल लिया है। मेरे खाते में मात्र 843.47 / – पैसा बचा है। मेरे पास किसी भी प्रकार का कोई एसएमएस भी नहीं आया।

पीड़ित ने आगे बताया कि 3 जनवरी को करीब 2:28 मिनट पर अचानक एक एसएमएस आया, जिससे पता चला कि आप के एकाउंट में शेष रकम 843.47 रूपए बचे है। अचानक आए एसएमएस से मैं घबरा कर अपनी बैंक की शाखा में गया और उनसे पूरी बात बताई। जब उन्होंने चेक किया, तो उसी समय मेरे मोबाइल पर सारे एसएमएस आ गए। तब मैंने बैंक में शिकायत की कि मेरे पास एसएमएस क्यों नहीं आए, तो बैंक वालों ने कहा कि ये उन्हीं अपराधियों का  काम है। एसएमएस ब्लाक करके उन लोगों ने यह काम किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 7, 2020, 12:01 pm
Partly sunny
Partly sunny
17°C
real feel: 20°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 74%
wind speed: 2 m/s SE
wind gusts: 2 m/s
UV-Index: 4
sunrise: 6:26 am
sunset: 4:59 pm
 

Recent Posts

Trending