Connect with us

क्राइम-कांड

मानवता फिर शर्मसार: अब भीड़-भाड़ वाले चौक में पड़ा मिला नवजात का शव

Published

on

लखनऊ। राजधानी में नवजात शिशु के शव मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।बता दें कि हाल ही में मोहनलालगंज में झाड़ियों में नवजात का शव पड़ा मिला था। अब शनिवार को एक बार फिर चौक थानाक्षेत्र के कन्वेंशन सेंटर के गेट न. 3 पर नवजात का शव मिला है।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र नरसंहार पीड़ितों से मिलने जा रहे टीएमसी सांसदों को वाराणसी एयरपोर्ट पर पुलिस ने रोका…

चौक क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक नवजात का शव एक झोले में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। झोले को खोल कर देखा गया तो इसमें एक नवजात शिशु का शव था। जिसके हाथ पर वीगो लगी हुई थी जिससे यह पता चल रहा था कि इस बच्चे का इलाज हो रहा था। नवजात का शव मिलने से मौके पर लोगों का तांता लग गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि परिवार ने ही नवजात की हत्या कर फेंक दिया।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला अधेड़ युवक का शव…

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। निगोहां थाना क्षेत्र के रत्नापुर गांव में सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में लगभग 45 वर्षीय अधेड़ युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में आम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता पाया गया। ग्रामीणों ने शव लटकता देख निगोहां पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के पास मिले मोबइल फोन से शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन काफी देर तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं ग्रामीणों ने अधेड़ युवक को मारकर लटकाए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

रत्नापुर गांव में सुबह गांव के बाहर स्तिथ वीरेंद्र यादव के आम के बाग में सुबह ग्रामीण 45 वर्षीय अधेड़ का शव अर्धनग्न अवस्था में आम के पेड़ से लटकता देखकर दंग रह गए। मृतक का गमछा का कुछ दूरी पर पड़ा था व उसकी बनियान उसी पेंड पर ऊपर टंगी हुई थी। मृतक के पैर जमीन पर ही रखे हुए थे। यह सब देख ग्रामीणों ने मारकर लटकाएं जाने की आशंका जाहिर की है। जिसके बाद शव की सूचना निगोहां पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार डंपर ने बच्चे को कुचला, मौके पर मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और तलाशी में मृतक के पास पैंट की जेब मे मिले मोबाइल फोन से वे आस-पास के लोगों से शिनाख्त का प्रयास किया किन्तु शिनाख्त नही हो सकी। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इंस्पेक्टर निगोहां चिरंजीव मोहन ने बताया कि शिनाख्त नहीं हो पाई मृतक के पास मिले मोबाइल फोन से पता लगाया जा रहा है। बीते रविवार शाम लगभग 8:16 बजे मृतक ने मोबाइल फोन से कहीं बात की थी उस नम्बर से भी पता लगाया जा रहा है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। ताजा मामला गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के सुल्तानपुर रोड पर कोडरा गांव के पास का है। जहां सोमवार रात विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार मछली विक्रेता को रौंद दिया। उसका शव ट्रक के पहिये में फंसकर दूर तक घिसटता रहा। ग्रामीणों ने दौड़ाकर ट्रक को पकड़ा, जिसके बाद पुलिस मौके पर आई और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर वैन खाई में गिरी, 1 की मौत 5 घायल

पुलिस ने बताया कि धौवरारा गांव निवासी नीरज (25)  बाइक से घर जा रहा था तभी सामने से आ रहे ईंट-भट्ठा के ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही नीरज की मौत हो गई। नीरज की मौत की खबर सुनते ही परिवारीजनों में कोहराम मच गया। नीरज ट्रक के पहिये में फंस गया और काफी दूर तक घिसटता चला गया। हादसा देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। शोर मचाते हुए ग्रामीण ट्रक के पीछे दौड़े और चालक को पक्कड़ लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। ट्रक के नंबर के आधार पर उसके मालिक से संपर्क किया गया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

तेज रफ्तार डंपर ने बच्चे को कुचला, मौके पर मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार के चलते सड़क हादसों का कहर लगातार जारी है। ताजा मामला काकोरी थाना क्षेत्र में मंगलवार को देखने को मिला है, जहां तेज रफ्तार डंपर ने बच्चे को कुचल दिया। इस दौरान बच्चे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें: भैंस को चारा देने की बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 15 लोग लहूलुहान

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश की लहर दौड़ पड़ी है। आक्रोश की सूचना पाते ही घटना स्थल पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। जानकारी के मुआतबिक आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। वहीं पुलिस पर पथराव के बाद बवाल से इलाके में अफरा-तफरी मच गई है। जिसके बाद मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंचकर मामले को शांत करवाने में जुटी हुई है।

गांव निवासी एक युवक ने बताया कि मृतक बच्चा प्राइमरी विद्यालय में जूनियर हाई स्कूल में पढ़ता था। आज सुबह वह स्कूल जा रहा था, तभी एक तेज रफ्तार डंपर ने उसको पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान उसने अपना दम तोड़ दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन सिर्फ मामले की खानापूर्ति में जुटा हुआ है। हमारी मांग यह है कि जिलाधिकारी स्वयं घटनास्थल पर आकर को इस मामले गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दें और जल्द से जल्द आगे की कार्रवाई की जाए। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

November 19, 2019, 2:46 pm
Partly sunny
Partly sunny
26°C
real feel: 27°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 36%
wind speed: 3 m/s WNW
wind gusts: 3 m/s
UV-Index: 3
sunrise: 5:58 am
sunset: 4:45 pm
 

Recent Posts

Top Posts & Pages

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

Trending