Connect with us

क्राइम-कांड

लखनऊ में नशे का कारोबार कर रहे गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश..

Published

on

लखनऊ: राजधानी में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां नशे का कारोबार कर रहे गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। ठाकुरगंज में पुलिस टीम ने दो स्मैक तस्कर और आलमबाग में पुलिस टीम ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। वे युवा पीढ़ी की रगों में नशा भरने का व्यापार कर रहे थे। इंस्पेक्टर नीरज ओझा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दो नशे के सौदागरों को धर-दबोचा है। वहीं आलमबाग इंस्पेक्टर आनन्द कुमार शाही के नेतृत्व में गांजा तस्कर प्रत्येश शुक्ला पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

ये भी पढ़े- फेसबुक लाइव पर इश्क में धोखा खाए आशिक ने दी जान…

ठाकुरगंज में पकड़े गए स्मैक तस्करों के रविशंकर निगम और करन राजपूत के पास से करीब एक लाख की कीमती स्मैक बरामद किया गया है। आलमबाग में पकड़े गए नशे के सौदागर के पास से 2 किलो गांजा बरामद हुआ। दोनों थानों को मिली कामयाबी में पकड़े गए तस्कर अर्से से राजधानी के विभिन्न इलाकों में नशीले पदार्थ की सप्लाई कर रहे थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर चलाये जा रहे मिडनाइट अभियान में पुलिस टीम को सफलता मिली है। http://www.satyodaya.com

अपना शहर

निर्माणाधीन मकान से गिरने से मजदूर की मौत

Published

on

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में मकान में कार्य करते समय युवक की मौत हो गई। वहीं बताया गया है केजीएमयू के ट्रॉमा सेन्टर में शनिवार को एक युवक की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें :- सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

पुलिस के अनुसार, छत्तीसगढ़ के रहने वाले राजेन्द्र कुमार (50) आशियाना में लखनऊ रॉयल सिटी में एक निर्माणाधीन मकान में पिलर खोदने का कार्य कर रहे थे। तभी अचानक पड़ोस के मकान की दीवार गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर लाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिवार में पत्नी सविता एवं चार बच्चे हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

Published

on

लखनऊ। राजधानी के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिसमें बताया गया है की सड़क हादसे में घायल युवक का केजीएमयू में इलाज चल रहा था जहां शनिवार को इलाज के दौरान एक युवक कि मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, गोसाईगंज के काजीखेड़ा का रहने वाला सोनू (20) शुक्रवार शाम को अपनी बहन सीमा के घर सिसेंडी से अपनी दूसरी बहन के घर चंद्रावन बंथरा जा रहा था। तभी चंद्रावन में सड़क पार करते समय उसको एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें :- शोहदों ने स्कूटी सवार नाबालिग से की छेड़छाड़, विरोध करने पर स्कूटी से खींचकर की अभद्रता

बता दें कि घायल युवक को इलाज के लिए ट्रॉमा सेन्टर लाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार में मां गिला देवी एक भाई एवं दो छोटी बहनें मोनी और रोशनी हैं। सोनू गाड़ी चलाने का करते थे।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

अपना शहर

शोहदों ने स्कूटी सवार नाबालिग से की छेड़छाड़, विरोध करने पर स्कूटी से खींचकर की अभद्रता

Published

on

घायल पीड़िता ने भाई के साथ पीजीआई कोतवाली में दी तहरीर

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक ऐसी एक घटना देखने को मिली हैं जहां ममेरी बहन के साथ स्कूटी से ननिहाल जा रही नाबालिग छात्रा से बेखौफ शोहदों ने बाइक से पीछा कर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर बिगड़ैल शोहदों ने ओवर टेक कर स्कूटी रोक ली और उसे स्कूटी से घसीट कर अभद्रता की। शोर मचाने पर राहगीरों को रुकता देख आरोपी देख लेने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

बताते चलें कि, पीड़िता ने अपने बड़े भाई के साथ तेलीबाग चैकी में तहरीर दी है। जहां से उसे घटनास्थल उनके क्षेत्र का नहीं है कहकर चलता कर दिया। पीड़िता ने पीजीआई थाने में नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद भी शाम 7ः00 बजे तक मुकदमा दर्ज नहीं किया।

यह भी पढ़ें :- नहर में कूद कर युवक ने की आत्महत्या, हडकंप

बता दें कि, तेलीबाग निवासी नाबालिग आठवीं कक्षा की छात्रा शनिवार दोपहर बाद अपनी ममेरी बड़ी बहन के साथ स्कूटी से ननिहाल जा रही थी। वह अभी उतरठिया शहीद पथ पर पहुंची थी कि पीछे से बाइक से आये शोहदों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उन शोहदों ने स्कूटी से नीचे खींचकर मारपीट की जिसमें छात्रा को चोटें आई हैं।

पीड़िता के बड़े भाई ने बताया कि, दोनों आरोपी कारपेंटर का काम करते हैं, जो कुछ दिनों तक पड़ोस में काम करने आते थे। पीड़िता ने कई बार इन दोनों के द्वारा कमेंट्स करने की शिकायत की थी। लेकिन समाज में बुराई होने की वजह से कुछ नहीं कहा गया था। शनिवार को बात हद से ज्यादा बढ़ गई।

आरोपी शोहदे फेजान व कासिम निवासी आजमगढ़, वृंदावन योजना सेक्टर 6 से निलमथा जाने वाली रोड पर दुकान खोले हैं, और पेशे से कारपेंटर हैं। पीड़ित परिजनों का कहना था कि यह दोनों आरोपी अक्सर मोहल्ले की लड़कियों पर गन्दे कमेंट्स करते हैं। लेकिन लोकलाज के कारण कोई खुलकर नहीं कहता है। इसी से बेखौफ होकर यह घटना कर डाली है।

दो बजे दिन से पीड़िता और उसके भाई को दौड़ा रही पुलिस

पीड़िता के भाई ने बताया कि दो बजे से छोटी बहन को लेकर पहले तेलीबाग चैकी गया। वहां से वापस कर दिया गया, कहा हमारे क्षेत्र की घटना नहीं है। गोसाईगंज थाने जाइये, पीड़िता भाई के साथ वहां गयी तो उसे पीजीआई कोतवाली जाने को कहा गया। आरोप है कि उन्हें वहां से साउथ सिटी चैकी भेज दिया गया, जहां से उन्हें घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर ले जाया गया। शाम 7ः00 बजे तक पीड़िता अपने भाई के साथ रिपोर्ट दर्ज होने के इंतजार में पीजीआई थाने में मौजूद रही है।

हिरासत में लेने के बाद पुलिस समझौते का डाल रही दबाव

पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि साउथ सिटी पुलिस ने आरोपियों की दुकान पर दबिश देने के बाद दोनों आरोपियों को चैकी ले आई। जहां चैकी प्रभारी ने समझौता कर लेने को कहा, न मानने पर उन्हें फिर थाने जाने को कहा। जहां दिवसाधिकारी द्वारा पीड़ितों से दुबारा प्रार्थना पत्र लिखने को कहा गया। वहीं उनका कहना है की शाम 7ः00ा बजे तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 11, 2020, 10:21 pm
Fog
Fog
10°C
real feel: 11°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 93%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending