Connect with us

क्राइम-कांड

रायबरेली: रवि हत्याकांड के ढाबा मालिक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Published

on

लखनऊ। रायबरेली के शहर के चर्चित सोमू ढाबे पर युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। यहां अक्सर खाने की शिकायत करने वाले ग्राहक पीटे जाते हैं। वहीं रवि हत्याकांड पर चौतरफा बवाल के बाद पुलिस ने ढाबा मालिक सुरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। गोपनीय स्थान पर उससे पूछताछ की जा रही है। मामले का खुलासा करने के बाद पुलिस हत्यारोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति भवन पहुंचे नीदरलैंड के राजा और रानी, राजघाट जाकर महात्मा गांधी को दी श्रध्दांजलि

दरअसल, 9 अक्टूबर को रवि उर्फ आदित्य अपने दोस्तों के साथ मिलएरिया थाना क्षेत्र के रतापुर चौराहे स्थित सोमू ढाबा में खाना खाने गया था। जहां किसी बात को लेकर उनका ढाबे के स्टॉफ से झगड़ा हो गया था। जिस पर ढाबे के मालिक व उसके गुर्गों ने रवि और उसके साथियों को लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

इस मारपीट के बाद अगले दिन सुबह रवि की लाश हरचंदपुर थाना क्षेत्र महाराजगंज रोड पर मिली थी। जिस पर जमकर बवाल हुआ। मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि किस क्रूरता के साथ ढाबे के अंदर रवि व उसके साथियों को पीटा जा रहा है।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

पत्नी के साथ बाइक से जा रहे युवक ने सड़क किनारे लगाई फांसी, मौत

Published

on

लखनऊ। राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने पेड़ के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक को पेड़ से लटका देख इलाके में हड़कंप मच गया।  स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

ये भी पढ़ें: 17 राज्यों की 55 राज्यसभा सीटों पर 26 मार्च को होगा चुनाव

जानकारी के अनुसार मृतक युवक अपनी पत्नी के साथ आज कहीं बाहर गया हुआ था।  इस दौरान आईआईएम के पास सहारा होम्स के सामने युवक ने सड़क किनारे स्कूटी खड़ी की और वहीं पेड़ के सहारे से फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान विनय कुमार रावत के रूप में की है। बताया जा रहा है कि युवक ने पत्नी से विवाद के बाद सड़क के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।http://www.satyodaya.com  

Continue Reading

क्राइम-कांड

बेखौफ चोरों ने पुलिस बूथ के सामने से उड़ाई बाइक… 

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। राजधानी के मोहनलालगंज कस्बे के गोसाईगंज तिराहे पर बने पुलिस बूथ के सामने से रविवार को बैखोफ चोरों ने एक बाइक पार कर दी। जबकि पुलिस बूथ पर दारोगा से लेकर सिपाही दिनभर मुस्तैद रहने के दांवे करते नहीं थकते है। देर शाम लखनऊ से काम निपटाकर लौटे पीड़ित ने बस स्टाप पर पान की दुकान के पीछे खड़ी बाइक गायब देखकर खोजबीन शुरू की, लेकिन बाइक का कुछ भी पता नहीं चल सका।

जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से मामले की लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की।मोहनलालगंज के शंकर बक्स खेड़ा निवासी नवल कुमार ने बताया की वह दोपहर करीब 12 बजे अपनी हीरो स्पेलेंडर बाइक मोहनलालगंज बस स्टाप पर अपने रिश्तेदार की पान की दुकान के पीछे खड़ी कर बस से जरूरी काम निपटाने लखनऊ शहर चले गए।

ये भी पढ़ें: होली पर लखनऊ से दिल्ली के लिए 31 अतिरिक्त बसें चलाएगा UPSRTC

शाम 6 बजे वापस लौटने पर देखा तो पान की दुकान के पीछे खड़ी बाइक गायब थी। जिसके बाद रिश्तेदार संग काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का कुछ पता नही चल सका। वहीं मोहनलालगंज इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया पीड़ित ने बाइक चोरी की शिकायत की चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की वीडियो रिकॉर्डिंग  निकलवाकर बाइक चोर की खोजबीन की जा रही है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

लखनऊ। राजधानी के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में सेखनागपुर गांव के पास सड़क किनारे युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।   

वहीं पुलिस ने मृतक के जेब में मिले आधारकार्ड से मृतक युवक की पहचान संतोष तिवारी निवासी बाराबंकी के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर व नाक पर चोट के निशान पाएं गए हैं। जिससे पुलिस युवक की हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया।  

ये भी पढ़ें: शाहीन बाग की स्थिति को देखते हुए घंटाघर पर अधिक पुलिस बल मुस्तैद

जानकारी पाते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पुलिस परिजनों से मृतक युवक की शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस अन्य बिन्दुओं के आधार पर जांच में जुटी हुई है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

February 25, 2020, 8:01 pm
Fog
Fog
18°C
real feel: 18°C
current pressure: 1010 mb
humidity: 87%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:05 am
sunset: 5:34 pm
 

Recent Posts

Trending