Connect with us

क्राइम-कांड

क्षेत्रीय पार्षद ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर कोतवाली में किया प्रदर्शन

Published

on

लखनऊ। राजधानी के चिनहट कोतवाली में आज क्षेत्रीय पार्षद के पति अरूण राय अपने समर्थकों के पहुंच कर धरने पर बैठ गये। साथ ही धरने पर बैठे पार्षद के पति ने चिनहट के कस्बा चौकी पर अभद्रता और वसूली का आरोप भी लगाया। जिसमें कहा कि मोहम्मद इसरार नाम के शख्श को देर रात चौराहे पर रोक कर दारोगा ने पीटा है। साथ ही उन्होंने चिनहट के कस्बा चौकी प्रभारी पर क्षेत्र में वसूली और मजलूमों पर बेवजह पिटाई का आरोप भी लगाया है। चिनहट वार्ड प्रथम से पार्षद स्नेह लता राय हैं और उनके पति ने दारोगा की निलंबित कर कार्यवाई करने की मांग की है। जिसके बाद ही उनके समर्थकों ने थाने पर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंचे सीओ ने सभी को समझाकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद ही सभी लोग शांत हुए।

यह भी पढ़ें :- पुलिस के हत्थे चढ़ा बुलट चोरों का गैंग, 20 लाख की बाइक उड़ाने का बना रहे थे प्लान

वहीं चिनहट सीओ अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि कस्बा चौकी प्रभारी पन्ने लाल यादव पर क्षेत्रीय पार्षद के पति और क्षेत्रीय लोगों ने वसूली का आरोप लगाया था। जिसके बाद ही वह अपने समर्थकों के साथ चिनहट कोतवाली पहुंच कर नारेबाजी के साथ ही प्रदर्शन कर रहे थे। जिसको एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने संज्ञान लेते हुए उन्हें तत्काल चौकी प्रभारी से हटाने के साथ ही चिनहट कोतवाली से भी हटा दिया गया है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्राइम-कांड

केजीएमयू ने भ्रष्टाचार की शिकायत करने वाले को ही हटाया

Published

on

यूनियन के पदाधिकारी संगठन मंत्री अजय सिंह को हटाये जाने पर संविदा कर्मचारी संघ में आक्रोश

लखनऊ। केजीएमयू प्रशासन ने एक संविदा कर्मचारी को हटा दिया है। जिसके विरोध में संविदा कर्मचारी संघ में आक्रोश है। बताया जा रहा है कि केजीएमयू प्रशासन एवं सेवा प्रदाता एजेंसी की ओर से किए जा रहे करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद उस कर्मचारी को हटाया गया है।

संविदा संघ के पदाधिकारियों का आरोप है कि यूनियन के पदाधिकारी संगठन मंत्री अजय सिंह को केजीएमयू प्रशासन ने भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर कार्यमुक्त कर दिया है। आरोप है कि एजेंसी ने जानबूझकर अवैधानिक तरीके से अजय को हटाया। मेडिसिन विभाग के प्रमुख ने सेवा प्रदाता फर्म को पत्र लिखा है। एजेंसी ने अजय को छह माह तक अनुपस्थित रहने, प्रशासनिक भवन पर धरना प्रदर्शन करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की है। जबकि अजय को हर माह एजेंसी न ही वेतन भुगतान किया और उपस्थिति भी दर्ज की।

यह भी पढ़ें :- बाईक सवार बदमाशों ने सैनिक की पत्नी से की सरेराह पर्स लूट

साथ ही उन कर्मचारियों का कहना है कि अजय की बहाली और केजीएमयू प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए संविदा कर्मचारी संघ ने श्रम एवं सेवायोजन मंत्री, प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा को पत्र भेजा है। संयुक्त स्वास्थ आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों का कहना है कि यदि अजय को जल्द बहाल नहीं किया गया तो आंदोलन करना मजबूरी होगा।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

अपना शहर

बाईक सवार बदमाशों ने सैनिक की पत्नी से की सरेराह पर्स लूट

Published

on

घटना छिपाने का प्रयास करने में जुटी रही पुलिस

लखनऊ। राजधानी के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के तेलीबाग चैकी अंतर्गत बेखौफ बदमाशों ने जेठानी के साथ बाजार से लौट रही महिला का पर्स लूटकर फरार हो गए। पीड़िता ने 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने पीजीआई थाने में रिपोर्ट लिखाने की सलाह देकर लौट गई। वहीं स्थानीय तेलीबाग पुलिस ने पीड़िता को समझा बुझाकर मामले को दबाने में जुटी रही।

बता दें कि, घटना शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है। शनिवार को तेलीबाग की साप्ताहिक बाजार गई हुई थी। सुषमा देवी एक अन्य महिला के साथ बाजार से खरीददारी कर पैदल ही वापस घर लौट रही थी। अभी वह सेक्टर-5सी वृंदावन योजना में स्थित स्नेहा ट्रेडर्स के पास पहुंची थी कि पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने हाथ में पकड़ा पर्स झपट लिया और भाग निकले।

यह भी पढ़ें :- CAA समर्थन कार्यक्रम में नाराज हुए मंत्री सुरेश खन्ना, मंच पर चढ़ने से किया इनकार

पीड़िता ने बताया कि पर्स में मोबाइल फोन और 14 सौ रुपये नकद थे। बताते चलें की धनेश कुमार पत्नी सुषमा देवी दो बेटियों और एक बेटे के साथ राजीव नगर घोसियाना, तेलीबाग में रहते हैं। धनेश कुमार सेना में कार्यरत हैं और अग्रिम क्षेत्र में तैनात हैं।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

कानपुर: पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, दो युवतियों समेत 6 गिरफ्तार

Published

on

फाइल फोटो

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बर्रा क्षेत्र में स्थित एक मकान पर पुलिस ने छापामारी कर रविवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।  इस सेक्स रैकेट में पुलिस ने मौके से दो युवतियों और चार लड़कों गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि सूचना पर बर्रा पुलिस ने मेहरबान सिंह का पुरवा स्थित एक मकान पर छापा मारा और मौके पर चार युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया। साथ ही पुलिस ने बताया कि मौके से आपत्तिजनक सामग्री, दो पैन कार्ड, तीन एटीएम, न्यूज पोर्टल की पांच आईडी कार्ड और 8 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी ने कहा, कुछ लोगों को गलतफहमी है कि यह देश 1947 में बना

आगे बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने मकान किराए पर  ले रखा था, जिसमें ये सेक्स रैकेट चलाते थे। वहीं पकड़े युवकों की पहचान मंगल प्रसाद, विमलेश, मुन्ना, नरेंद्र के रूप में हुई है, जिनसे मामले की पूछताछ जारी है।  

Continue Reading

Category

Weather Forecast

January 12, 2020, 9:01 pm
Fog
Fog
13°C
real feel: 14°C
current pressure: 1020 mb
humidity: 87%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 6:27 am
sunset: 5:02 pm
 

Recent Posts

Trending