Connect with us

क्राइम-कांड

रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकराई, 7 लोग घायल

Published

on

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ। तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की सुबह में प्रयागराज-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़े ट्रक से टक्करा गई। हादसें मे बस चालक सहित 7 लोग घायल हो गए है।

जानकारी के मुताबिक थाने के प्यारेपुर चौराहे पर आज सुबह भोर में करीब 4 बजे प्रयागराज से लखनऊ जा रही चारबाग डिपो की बस वहां पर पहले से खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। बस मे सवार कई यात्री घायल हो गए हैं। ड्राइवर जय सिंह उम्र लगभग 49 वर्ष पुत्र मेवा लाल निवासी चिल्लावा निकट अमौसी एयरपोर्ट थाना सरोजनी नगर जनपद लखनऊ क्षतिग्रस्त केबिन में फस गया था। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर  निकाला गया।   

यह भी पढ़ें: भारत के इस गांव में लड़के और लड़कियां एक-दूसरे पान खिलाकर करते हैं पसंद   

सूचना पाकर मौके पर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को 108 एंबुलेंस से सीएचसी पहुंचाया गया। बस चालक जय सिंह, अवधेश पांडे (27) ऋषभ मिश्र (20) विजय बहादुर सिंह (52) प्रवेश पांडे (30) सीपी (60) अखिलेश कुमार यादव (27) का आनन-फानन इलाज शुरू किया। गंभीर रूप से घायल बस चल चालक जयसिंह और विजय बहादुर सिंह को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।http://www.satyodaya.com

क्राइम-कांड

Lucknow: शादी का झांसा देकर नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

Published

on

आरोपी दो महीने से था फरार

लखनऊ। बच्चों के साथ आए दिन यौन अपराधों की ख़बरें समाज को शर्मसार करती नजर आती हैं। कठुआ, सूरत, उन्नाव और देश में अन्य हिस्सों में बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं आने के बाद में हर तरफ से आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग उठ रही थी। इसी बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ अलीगंज क्षेत्र में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपी एक पखवारे बाद पुलिस पुलिस के हत्थे चढ़ा।

बता दें कि लखनऊ में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। जहां बीते दिनों मानव को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया था। जहां 14 साल की नाबालिग लड़की से एक युवक 5 माह से बलात्कार कर रहा था। पीड़िता के पिता की लिखित तहरीर पर इंस्पेक्टर अलीगंज फ़रीद ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सरगर्मी से तलाश करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई थी। परिवार का कहना है कि युवक बहला फुसला कर शादी का झांसा देकर बेटी के साथ बालात्कार कर रहा था।

इसे भी पढ़ें- ट्रक ने स्कॉर्पियो को मारी टक्कर, मुख्यमंत्री योगी के सुरक्षाकर्मी की मौत, मचा हड़कंप

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम ओम चन्दन कुमार है जो वहीं उनके बगल में रहता था। वह नाबालिक को शादी का झांसा देकर लड़की के साथ कई महीनों से बलात्कार कर रहा था। पिता के तहरीर पर एफआईआर दर्ज कराया गया था। आरोपी 2 महीने से फरार था।

जिसके बाद से लगातार पुलिस उसे ढुंढ रही थी। लेकिन डीसीपी शालिनी वा एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव के निर्देशन पर एसीपी अलीगंज राजकुमार शुक्ला के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अलीगंज फ़रीद अहमद की पुलिस टीम ने रविवार को इस दरिंदे को उसके ही घर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। http://www,satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

युवक पर नकाबपोश बदमाशों ने किया चाकू से हमला, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Published

on

लखनऊ। राजधानी में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। निगोहा थाना क्षेत्र स्थित गांव में शनिवार देर रात को बेखौफ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। बदमाश ने युवक पर चाकू से कई वार किये जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हमले के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ को आता देख नकाबपोश बदमाश मौके से भाग निकले। हमले में गंभीर रूप से घायल युवक को आनन- फानन निजी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। पीड़ित के पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- आरंभ हो चुका साल का तीसरा चंद्र ग्रहण, गुरू पूर्णिमा का संयोग, जानिए क्या है प्रभाव

पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि युवक निगोहां गांव का ही रहने वाला (35) इकबाल है। जो लगभग 20 दिन पहले मुंबई से वापस अपने गांव आया था। बताया जा रहा कि वह एक प्रवासी मजदूर है। और महाराष्ट्र में काम करता है। शनिवार देर रात रोड के किनारे वह मोबाइल पर बात कर रहा था। इस बीच घर से कुछ ही दूरी पर तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। और इकबाल को मौके पर ही खून से लथपथ हालत में छोड़कर हमलावर फरार हो गए। पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करने की बात कही है। http://www.satyodaya.com

Continue Reading

क्राइम-कांड

हिमाचल: 15 वर्षीय किशोरी के साथ 21 साल के युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। हिमाचल के ऊना जिले से एक मामला सामने आया है। जहां पर 15 साल की किशोरी के साथ 21 साल के युवक ने दुष्कर्म किया है। इस घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने से पुलिस घटना स्थल पर पंहुची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मुख्यालय के साथ लगते एक गांव में प्रवासी परिवार पिछले काफी समय से रह रहा है। किशोरी के परिजनों ने बताया कि ऊना शहर में रहने वाला प्रवासी युवक मेरी बेटी से प्रेम करता था। और कई दिनों से शादी को लेकर कॉल करता रहता था। बुधवार सुबह बेटी को खड्हर की ओर गई थी, तो आरोपी युवक बेटी को अपने किराए के मकान में ले गया, जहां उसे दिनभर रखा, और 15 वर्षीय नाबालिग संग दुराचार किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 21 वर्षीय युवक पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें- 24 घंटों में कोरोना के सबसे ज्यादा 22,771 नए मामले, 442 लोगों की मौत

मामले की जानकारी बेटी ने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने युवक के खिलाफ महिला थाना में शिकायत दी। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।http://www.satyodaya.com

Continue Reading

Category

Weather Forecast

July 5, 2020, 9:43 pm
Fog
Fog
29°C
real feel: 36°C
current pressure: 1000 mb
humidity: 88%
wind speed: 0 m/s N
wind gusts: 0 m/s
UV-Index: 0
sunrise: 4:49 am
sunset: 6:34 pm
 

Recent Posts

Trending